ग्राफिक्स, एडिटिंग और सोशल मीडिया वाले हाई वर्क लोड की ये बेस्ट gaming PC करेंगे छुट्टी, लो प्राइस में उपलब्ध

Best Gaming PC - क्या आप एक धांसू गेमर हैं और भारत में सर्वश्रेष्ठ गेमिंग पीसी की तलाश में हैं? तो इधर-उधर भटकने से अच्छा है कि लेख में दिए गए टॉप ब्रांड के PC Gaming यहां देखें जिनकी कीमत आपकी सोच से भी परे है। यहां कुछ बजट में आने वाले गेमिंग पीसी आपको लिए बेस्ट हो सकते हैं क्योंकि इनकी स्पीड और फीचर्स काफी कमाल के है।

By Visheshta AggarwalPublish:Wed, 13 Sep 2023 03:40 PM (IST) Updated:Wed, 13 Sep 2023 03:40 PM (IST)
ग्राफिक्स, एडिटिंग और सोशल मीडिया वाले हाई वर्क लोड की ये बेस्ट gaming PC करेंगे छुट्टी, लो प्राइस में उपलब्ध
ग्राफिक्स, एडिटिंग और सोशल मीडिया वाले हाई वर्क लोड की ये बेस्ट gaming PC करेंगे छुट्टी, लो प्राइस में उपलब्ध

Best Gaming PC: यदि आप अपने कंप्यूटर को हाई स्पीड देना चाहते हैं या मॉनिटर को किसी तकनीक से परे बनाना चाहते हैं, तो आपके लिए हम लेकर आई है बेस्ट ब्रांड के गेमिंग पीसी, जिसका ऑनलाइन प्राइस काफी कम है। अब यदि आप मार्केट में किसी पीसी को खरीदने के लिए जा रहे हैं, तो हम आपको थोड़ा विचार करने के लिए कहेंगे, क्योंकि मार्केट में इनकी कीमत आपके बजट के बाहर हो सकती है।

गेमिंग के शौकीनों के लिए हम लेकर आएं है टॉप ब्रांड को Gaming पीसी, जिसके फीचर्स काफी सर्वश्रेष्ठ है और लोगों की डिमांड में भी है। आप एसस, लेनोवो और अन्य जैसे टॉप ब्रांडों से भारत में सर्वश्रेष्ठ गेमिंग पीसी को आधी कीमत पर अमेज़न ऑनलाइन से खरीद सकते हैं। अमेज़न केवल आपकी जरुरत को पूरा करने के लिए इसके दामों को कम कर रहा हैं, जिससे आपको सभी काम आसानी से और अधिक स्पीड में हो सके।

यह भी पढ़ें - Amazon Sale की एकदम धांसू डील, ऑफर्स की आंधी में गिरे जेब्रोनिक्स 5.1 डॉल्बी होम थिएटर के दाम, पूरे 70% है छूट

Best Gaming PC: कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

क्या आप एक धांसू गेमर हैं और भारत में सर्वश्रेष्ठ PC Gaming की तलाश में हैं? तो इधर-उधर भटकने से अच्छा है कि लेख में दिए गए टॉप ब्रांड के गेमिंग पीसी यहां देखें, जिनकी कीमत आपकी सोच से भी परे है। यहां कुछ बजट में आने वाले गेमिंग पीसी आपको लिए बेस्ट हो सकते हैं, क्योंकि इनकी स्पीड और फीचर्स काफी कमाल के है।

1. Lenovo Legion Tower 5 Gaming For PC Gaming

लेनोवो लीजन गेमिंग पीसी इस समय आप काफी किफायती दामों पर खरीद सकते हैं। यदि कोई यूट्यूबर या सोशल मीडिया के खिलाड़ी है, तो उनके लिए यह Desktop Computer 16 जीबी रैम स्थापित मेमोरी और 512 जीबी स्टोरेज क्षमता के साथ एक बेस्ट गेमिंग पीसी साबित हो सकता है।

इस लेनोवो पीसी गेमिंग को ट्रांसपेरेंट रुप में डिजाइन किया गया है। यह गेमिंग पीसी 650 वॉट बिजली की आपूर्ति करता है। अपने डेस्कटॉप को लीजन कोल्डफ्रंट 2.0 कूलिंग सिस्टम और बड़े ARGB के साथ ठंडा रखें। Lenovo PC Price: Rs 1,04,990.

2. ASUS ROG Strix GL10, AMD Ryzen 5 Gaming For PC Gaming

यदि आप सर्वश्रेष्ठ गेमिंग पीसी की तलाश में हैं, तो एसस का यह Desktop Computer आपके लिए एक बेस्ट चयन हो सकता है। अमेज़न पर पीसी की कीमत काफी कम है। आप चाहें तो अपने पैसों की फूल बचत कर सकते हैं। एसस गेमिंग पीसी में 8 जीबी मेमोरी और NVIDIA GeForce GTX ग्राफिक्स के साथ AMD Ryzen 5 3600X प्रोसेसर है।

यह Best Gaming PC एक अद्भुत साउंड अनुभव आपको देता है, जो हाई क्वालिटी वाले कॉम्पोनेंट और सोनिक स्टूडियो III सॉफ़्टवेयर को जोड़ती है। ASUS PC Price: Rs 72,990.

3. CHIST Gaming For PC Gaming Graphics Windows AMD Ryzen 5

इस चिस्ट Desktop Computer के साथ आप दुनिया में नंबर एक के खिलाड़ी बन सकते हैं। इसके दाम की बात की जाएं तो अमेज़न पर ऑनलाइन इसका दाम काफी कम है, काफी कम का मतलब आधी कीमत से है। आप चाहें तो अपने हाई क्वालिटी वर्क के लिए इसको शामिल कर सकते हैं।

इन गेमिंग डेस्कटॉप में Core i7 6700 प्रोसेसर है जिसकी स्पीड 2.80GHz और अधिकतम 3.60GHz तक है। यह आपको 16 जीबी की रैम प्रदान करता है जो आपके गेमिंग अनुभव के दौरान तेज़ फ़ंक्शन और सुचारू संचालन प्रदान करता है। CHIST PC Price: Rs 42,700.

4. Electrobot X-Force Gaming For PC Gaming Series Pc-Intel Core I9

पीसी ट्रांसपेरेट लुक में काफी कमाल लगते हैं, क्योंक इन Desktop Computer का डिजाइन काफी शानदार फील देता है। हाई क्वालिटी के साथ यह पीसी आपके काफी काम आ सकता है। यह पीसी एक रोबॉर्ट की तरह आपके सभी कामों को मक्खन की तरह करता है। इसकी ऑनलाइन प्राइस की बात करे तो अमेज़न पर काफी कम है।

इलेक्ट्रोबॉट एक आम और प्रसिद्ध ब्रांड है और बेहतरीन गुणवत्ता वाले Best Gaming PC को डिजाइन करता है। AMD Ryzen 5 5600 प्रोसेसर स्मूड ऑपरेशन और हाई परफोर्मेंस आपको देता है। Electrobot PC Price: Rs 1,75,999.

5. Lenovo IdeaCentre Gaming For PC Gaming 5

लेनोवो गेमिंग पीसी का एक और मॉडल जो आपके सभी जरुरी कामों के लिए बेस्ट हो सकता है। यदि आप सोशल मीडिया, ग्राफिक्स या एडिटिंग से जुड़े हाई क्वालिटी वाले काम करते हैं, तो वाकई आपको जरुरत है एक हाई क्वालिटी वाले Desktop Computer की, जो इस समय अमेज़न से काफी कम दामों पर मिल रहे हैं।

विंडोज़ 11 होम ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ इस गेमिंग पीसी में 16GB रैम और NVIDIA GeForce RTX 3060 12GB GDDR6 ग्राफिक्स भी हैं। इसमें लगे पंखे इसे भारी वर्क करने पर भी ठंडा रखते है, जिससे आपका काम मक्खन की तरह पूरा हो सके। Lenovo PC Price: Rs 69,990.

सभी Best Gaming PC के विकल्पों की जांच यहां से करें

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Visheshta Aggarwal