बदन पे सितारे लपेटने के अलावा ठंड के मौसम में वूलन Kurti For Women सेट को लपेटो, स्टाइल के साथ मारो गैड़ी

Woolen Kurta Set For Women - ठंड के मौसम में क्या पहने और क्या नहीं ये तो हर सुबह की पहली झलक है। साथ ही फैशन को बरकरार रखने के लिए भी ठंड में कुछ ऐसे कपड़ों को होना जरुरी लगता है जो सर्दी से बचाए और फैशन का कहर बरपाए इसलिए तो कहते हैं वूलन वाली इन Designer Kurti सेट पर दांव लगाएं फिर देखना हर कोई होगा पीछे।

By Visheshta Aggarwal Publish:Thu, 25 Jan 2024 01:24 PM (IST) Updated:Thu, 25 Jan 2024 01:24 PM (IST)
बदन पे सितारे लपेटने के अलावा ठंड के मौसम में वूलन Kurti For Women सेट को लपेटो, स्टाइल के साथ मारो गैड़ी
बदन पे सितारे लपेटने के अलावा ठंड के मौसम में वूलन Kurti For Women सेट को लपेटो, स्टाइल के साथ मारो गैड़ी

Woolen Kurta Set For Women: भईया कुछ ऐसा कपड़ो दिखाओ जो ठंड से भी सुरक्षा करे और हमारे फैशन को भी कम ना होने दे, क्योंकि ऑफिस और पड़ोस की लड़कियों को जलाना है, इसलिए दाम कुछ भी हो कपड़ा और डिजाइन बेहतर होना चाहिए। ऐसा सवाल हर कोई करता है, इसलिए तो प्राइस भी कम और स्टाइलिश भी भरपूर मिलेगा अमेज़न की दुकान पर। आया गया है ठंड में कहर बरपाने वाला वूलर स्टाइलिश कुर्ता सेट।

जी हां, आप में से कुछ महिलाएं ऐसी होंगी, जिन्हें ट्रेडिश्नल कपड़े पहनने का बेहद शौक है। साथ ही ट्रेडिश्नल कपड़ों में उनका लुक काफी अच्छा और बेहतर लगता है, इसलिए वे साल में सबसे ज्यादा कुर्ता, सूट आदि को महत्व देती है। इसलिए New Design Kurti वूलन के कुछ सेट हम भी आपके लिए लेकर आएं है, जो आपको देगा सर्दियों में ठंड से सुरक्षा और आपके स्टाइल को भी करेगा अपग्रेड। ये सभी वूलन कुर्ते मजबूत ऊन के साथ बनाए गए है, जिनका ना तो रंग फीका पड़ेगा और ना ही जल्दी खराब होगा। सर्दियों में फैशन को बरकरार रखने के लिए इन वूलन Womens Fashion में दिए गए ऑप्शन का इस्तेमाल कर सकती हैं। साइड की बिल्कुल चिंता ना करें, क्योंकि अमेज़न हर चीज का ख्याल रखता है, साथ ही साइज और लेंथ दोनों में कई विकल्प भी मौजूद है, जिससे आप खरीदते समय अपने पसंद का कपड़ा, डिजाइन, साइज और Ladies Kurti Price आसानी से चुन सके।

Woolen Kurta Set For Women: कीमत, फीचर्स

ऐसा बिल्कुल भी सोचने की जरुरत नहीं है, कि इनके दाम अधिक महंगे होंगे, जितने में आप यात्रा करके किसी दुकान से एक कुर्ता सेट खरीदेंगी, उतने में अमेज़न से 2 कुर्ते सेट ले लेंगी। साथ ही यदि आप पार्टी वियर के लिए Kanjivaram Silk Saree की खोज में है, तो भी आपके कई विकल्प यहां मिलने वाले हैं। शादी और पार्टी के लिए वूलन कर्ती का भी इस्तेमाल आप कर सकती है। मात्र 1000 के अंदर आपको शानदार Designer Kurti सेट के ऑप्शन दिए जा रहे हैं।

1. Rosary Woolen Winter Wear Warm, Kurti For Women

कुर्ती और प्लाजो के सेट में इसका चुनाव आप कर सकती है। बेहतरीन कारीगरी इसमें की गई है। साथ ही गले पर आकर्षक डिजाइन के साथ इसे खूब पसंद भी किया जा रहा है। इसको पहनने मात्र से ही आपको गर्माहट का अनुभव होगा।

कई शानदार New Design Kurti के ऑप्शन भी आपको दिए गए है, साथ ही साइज की भी चिंता ना करें, क्योंकि उसके विकल्प भी यहां मौजूद है। वी-नेक इसका डिजाइन है और केवल हाथों से ही इसको धोया जा सकता है। Women Kurti Price: Rs 1,349.

2. REBECCA Winter Wear Regular Fit Kurtis For Women

यह कुर्ती पलाज़ो, जींस और कंट्रास्ट लेगिंग्स के साथ पहनने में आरामदायक लगता है और फैशन को बरकरार रखता है। ऑफिस या कैजुअल लुक के लिए इसे पहना जा सकता है। इसमें कई साइज भी उपलब्ध है।

आरामदायक मुलायम ऊनी कपड़े से बना Woolen Kurta Set For Women है जो आपको स्टाइलिश और सुरुचिपूर्ण लुक के साथ सर्दियों के मौसम में गर्म रखता है। वी नेक, फूल स्लीव के साथ इसे पहनने में कोई दिक्कत नहीं होती है। Ladies Kurti Price: Rs 664.

3. Rosary Woolen Winter Wear Kurti For Women

ऊनी फैब्रिक मंदारिन वी नेक, फूल स्लीव, कुर्ती पर साइड पॉकेट, बॉटम वियर के साथ आता है इसका चुनाव महिलाएं कर सकती है। यह स्टाइलिश और एलिगेंट लुक के साथ सर्दी के मौसम में आपको गर्म रखेगा।

किसी भी फंक्शन के लिए विंटर वियर Designer Kurti को कैज़ुअल वियर, पार्टी वियर, उत्सव के अवसर के लिए चुना जा सकता है। कुर्ती और प्लाजो के सेट में इसका चुनाव आप कर सकती है। Women Kurti Price: Rs 1,349.

4. Tysort Winter Woolen Palazzo Set with Pocket Kurtis For Women

यह वूलन कुर्ती आपको स्टाइलिश और एलिगेंट लुक के साथ सर्दियों के मौसम में गर्म रखेगा। सिम्पल और सोबर लुक के साथ इसे खरीद सकती हैं। साथ ही इसमें पॉकेज का भी डिजाइन दिया गया है। कलर काफी सारे उपलब्ध है, जिसे आप पसंद के अनुसार चुन सकती हैं।

प्लाजो सेट के साथ Woolen Kurta Set For Women काफी कम प्राइस में ऑनलाइन आप खरीद सकती हैं। साथ ही इसे मशीन वॉश और हाथ से वॉश किया जा सकता है। ब्यूटीफूल प्रिंट के साथ इसमें काफी आकर्षक लगेंगी आप। Ladies Kurti Price: Rs 999.

5. Rosary Woolen Winter Wear Warm Kurti For Women

बेहद ही क्लासी और रंगीन लुक के साथ विंटर वियर कुर्ती में इसका चयन कर सकती हैं। इस समय इस कुर्ती की डिमांड काफी ज्यादा हो रही है। साथ ही इसमें कई कलर ऑप्शन भी मौजूद है।

विंटर वियर New Design Kurti में साइज उपलब्ध है। साथ ही इन्हें हाथ से वॉश करें और लंबे समय तक नया बनाए रखे। वी नेक, फूल स्लीव और प्लाजो सेट के साथ इसे काफी कम प्राइस में खरीद सकती हैं। Women Kurti Price: Rs 1,349.

Woolen Kurta Set For Women: अमेज़न पर अधिक ऑप्शन देखें

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है। 

Posted By Visheshta Aggarwal