Wide Leg Jeans For Women: समर सीजन में कम्फर्ट का पूरा ख्याल रखती हैं ये जींस, स्टाइल में हैं मॉडर्न

Wide Leg Jeans For Women फैशन के दौर में इन वाइड लेग जींस का बहुत दबदबा है। ये Women Jeans मॉडर्न और स्टाइलिश लुक के साथ कम्फर्ट का भी पूरा ख्याल रखती हैं। इनमें आपको काफी कलर के ऑप्शन मिल रहे हैं जो डेली पहनने के लिए बेस्ट च्वॉइस है।

By Asha SinghPublish:Thu, 11 May 2023 06:38 PM (IST) Updated:Thu, 11 May 2023 06:38 PM (IST)
Wide Leg Jeans For Women: समर सीजन में कम्फर्ट का पूरा ख्याल रखती हैं ये जींस, स्टाइल में हैं मॉडर्न
Wide Leg Jeans For Women: समर सीजन में कम्फर्ट का पूरा ख्याल रखती हैं ये जींस, स्टाइल में हैं मॉडर्न

Wide Leg Jeans For Women: आप भी कम्फर्ट के साथ स्टाइलिश लुक चाहती हैं, तो वाइड लेग जींस बहुत ही अच्छा ऑप्शन है। वैसे भी आज कल ट्रेंड में ये टॉप पर हैं। इनको आप सभी सीजन में आराम से कैरी कर सकते हैं, लेकिन बात जब समर सीजन की हो, तो ये Wide Leg Jeans Women सबसे कम्फर्टेबल हैं।

इनमें आपको काफी साइज के ऑप्शन मिल रहे हैं, जिनको आप अपने हिसाब से ले सकती हैं। ये जींस Womens Fashion में काफी ट्रेंड में हैं और इनकी दीवानगी देखते ही बनती है। क्रॉप टॉप या शर्ट के साथ पेयर करने पर आप बहुत ही क्लासी लुक पा सकती हैं। ये High Waist Wide Leg Jeans पहनने में बेहद कंफर्टेबल हैं और मेंटेन रखना भी काफी आसान है, इसलिए ये जींस यंगस्टर्स की पहली पसंद हैं। वहीं इनका फैब्रिक भी बहुत ही हाई क्वालिटी का है।

Wide Leg Jeans For Women: कीमत, फैब्रिक और खासियत

यहां बताई जा रही वाइड लेग जींस गर्मियों के मौसम के लिए एक दम परफेक्ट है, जो बहुत ही कम्फर्टेबल फिलिंग देती है। ये Best Women Jeans कई साइज और फिटिंग में आ रही हैं। अमेजन पर इन Jeans For Women को आप बजट फ्रेंडली कीमत पर ले सकती हैं। चलिए जानते हैं इन जींस की खासियत के बारे में।

Kotty Women's Loose Fit Jeans

ब्लैक कलर में आने वाली यह जींस वाइड लेग पैटर्न में आती है, जिसकी बहुत ही लूज़ फिटिंग है। यह Wide Leg Jeans Women पहनने में बहुत ही कम्फर्टेबल है।

यहां देखें

इस High Waist Jeans को आप टॉप के साथ पेयर कर काफी ट्रेंडी लुक पा सकती हैं। कॉटन फैब्रिक में आने वाली यह जींस रेगुलर लेंथ में आ रही है। Kotty Women's Jeans Price: Rs 498.

Dolce Crudo Women's Denim Jeans

मिड राइज में आने वाली यह जींस डेनिम कलर की है, जो बहुत ही अट्रैक्टिव लुक देती है। इस Wide Leg Jeans For Women का स्मूद फैब्रिक बहुत ही स्किन फ्रेंडली है।


यहां देखें

यह जींस 26 से 34 इंच साइज में मौजूद है। इसको आप गंदा होने पर आराम से मशीन वॉश कर सकती हैं। स्टाइल और कंफर्ट के लिए आप इस जींस को ट्राय कर सकती हैं। Dolce Women's Jeans Price: Rs 936.

FREAKINS Womens Wide Leg Jeans

हाई वेस्ट में आने वाली इस वाइड लेग जींस को आप रेगुलर वियर के लिए ले सकती हैं। यह रिपेड स्टाइल में आती है, जो मॉडर्न लुक के लिए परफेक्ट है।


यहां देखें

इस Wide Leg Jeans Women में आपको लाइट डेनिम के अलावा और भी कलर के ऑप्शन मिल जायेंगे। यह बहुत ही कम्फर्टेबल फैब्रिक से बनी है। इसको आप आउटिंग के लिए आराम से कैरी कर सकती हैं। FREAKINS Women's Jeans Price: Rs 1699.

Allen Solly High Waist Wide Leg Jeans

4.5 स्टार की रेटिंग के साथ आने वाली यह जींस पहनने में बहुत ही कम्फर्टेबल है। इस High Waist Jeans में आपको ब्लू कलर के अलावा और भी कलर के ऑप्शन मिल जायेंगे।

यहां देखें

इस Wide Leg Jeans For Women को आप स्नीकर्स और फुल स्लीव टॉप के साथ मैच करके पहन सकती हैं। यह जींस काफी लाइट और सॉफ्ट भी है। Allen Solly Womens Jeans Price: Rs 1259.

AKA CHIC Wide Leg Jeans Women

यह वाइड लेग विमेंस जींस बहुत ही कमाल की है। इस Women Jeans में आपको 28 से 34 तक साइज के ऑप्शन मिल रहे हैं, जिसको आप अपनी पसंद के अनुसार ले सकती हैं। इसका लूज़ फिट आपको रिलेक्स फील देता है।


यहां देखें

यह High Waist Jeans 4 पॉकेट के साथ आ रही है। इसमें आपको ज़िप फ्लाई के साथ 3 बटन क्लोज़र मिलता है, जो अच्छी फिटिंग देती है। AKA CHIC Women's Jeans Price: Rs 1055.

Wide Leg Jeans For Women: स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

डिस्क्लेमर: जागरण के पत्रकार इस लेख के निर्माण में शामिल नहीं है। यहां उल्लिखित कीमतें अमेज़न के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं।

Posted By Asha Singh