White Kurti Under 1000: इन सफेद कुर्तियों को पहन कर बिखरे अपनी खूबसूरती का जलवा, लोगों की नहीं हटेगी नजर

White Kurti Under 1000 अगर आप स्टाइलिश और आकर्षक सफेद कुर्ती खरीदना चाहती हैं तो आज यहां आपको इन कुर्ती की लिस्ट दी जा रही है इनमें आपको काफी डिज़ाइन मिल रहे हैं। इन सफेद कुर्तियों के प्राइस November 2022 को अपडेट किये गए हैं।

By Asha SinghPublish:Tue, 09 Aug 2022 05:10 PM (IST) Updated:Thu, 17 Nov 2022 06:09 PM (IST)
White Kurti Under 1000: इन सफेद कुर्तियों को पहन कर बिखरे अपनी खूबसूरती का जलवा, लोगों की नहीं हटेगी नजर
White Kurti Under 1000: इन सफेद कुर्तियों को पहन कर बिखरे अपनी खूबसूरती का जलवा, लोगों की नहीं हटेगी नजर

White Kurti Under 1000: अगर आप अपने लिए कोई कुर्ती देख रही है। जो किसी भी फंक्शन में आपकी खूबसूरती को डबल कर दें। आज कल ऑफिस, कॉलेज में सफेद कुर्ती या सूट पहनने का चलन है और यह पहनने पर बहुत ही सुंदर लुक देती है। इनसे आप ट्रडिशनल और कैजुअल दोनों ही लुक पा सकते हैं। अगर आप भी इसके लिए white kurti for women ढूंढ रहे हैं। लेकिन इतने सारे ऑप्शन होते हैं कि समझ नहीं आता कौन सी कुर्ती लें और कौन सी नहीं? तो आज ऐसे ही 5 best White Kurti Under 1000 की लिस्ट लेकर आये हैं।

फंशन और पार्टी के लिए Salwar Suits को खरीदने के लिए यहां क्लिक करें।

ये सभी white kurti for women प्रीमियम क्वालिटी के फैब्रिक से बनी है। इनको आप नारंगी, हरे या किसी भी ब्राइट रंग के मिक्स दुप्पटे के साथ अपने ऑफिस या कॉलेज में पहन सकती है। इनके साथ आप गोल्डन या सिल्वर ज्वैलरी को पेयर कर सकते हैं। इन White Kurti for women के बारे में।

Best White Kurti Under 1000

ये सभी कुर्तियां काफी खूबसूरत है। इनके अलग अलग डिज़ाइन और कलर मौजूद है। जिनको आप अपनी पसंद के अनुसार ले सकते हैं, तो चलिए जानते हैं इन Best White Kurti Under 1000 और White kurti price के बारे में।

NAARI White 3/4 Sleeve Rayon Fabric Kurti

Buy Now

इस white kurti for women पर ब्लॉक डिज़ाइन में पैटर्न बने हुए हैं। इसको यूजर्स ने काफी पसंद किया है। इसकी स्लीव ¾ है। इस कुर्ती का मैटेरियल रेयान है जो पहने में काफी सॉफ्ट और कम्फर्टेबल है। इसको आप कॉलेज या ऑफिस में पहन सकती है। NAARI White kurti price: Rs 719.

क्यों खरीदें?

सॉफ्ट और कम्फर्टेबल स्टाइलिश

Amayra Women's Cotton Straight Embroidery Kurti

Buy Now

Amayra ब्रांड की यह कुर्ती कॉटन फैब्रिक से बनी है। यह पहनने में काफी सॉफ्ट और कम्फर्टेबल है। इसकी लेंथ घुटनो तक है। इस white kurti for women की नैक पर ब्लैक कलर में डिज़ाइन बना हुआ है जो इसको और भी खूबसूरत बनाता है। इस white kurti design को यूजर्स ने 4 स्टार की रेटिंग दी हुई है। Amayra White kurti price: Rs 479 से 499.

खरीदने का कारण:

बढ़िया साइज फिटिंग गुड फैब्रिक

Janasya Women's Off-White Kurta With Pant And Dupatta

Buy Now

यह white kurti design with dupatta सफेद कलर का कुर्ता बहुत ही खूबसूरत है। इसको आप पार्टी, फंक्शन में पहन सकती है। इस kurti design के साथ आपको पेंट और दुप्पटा मिलता है। इसे 1500 से ज्यादा लोगों ने खरीदा है। Janasya White kurti price: Rs 711 से 869.

खरीदने का कारण:

गुड क्वालिटी गुड साइज फिटिंग

फंशन और पार्टी के लिए Salwar Suits को खरीदने के लिए यहां क्लिक करें।

SETU TREANDZ Georgette Fabric with Chikan

Buy Now

यह SETU TREANDZ कुर्ती का मैटेरियल जॉर्जेट है। इस white kurti design पर छोटी-छोटी बूटियों का वर्क किया हुआ है जो इसको और भी खूबसूरत बनाता है। इस White Kurti Under 1000 की फिटिंग बहुत ही बढ़िया है। इसको आप ऑफिस में या कॉलेज के किसी फंक्शन में पहन सकती है। SETU White kurti price: Rs 794.

क्यों खरीदें?

हैंड एम्ब्रॉयडरी कम्फर्टेबल मैटेरियल

KNV Pure Cotton Printed Short Kurti

Buy Now

यह KNV की white kurti design प्योर कॉटन के फैब्रिक से बनी है। यह शार्ट कुर्ती है इसको आप जीन्स या लैगिंग के साथ पेयर कर सकते हैं। इस पर प्रिंट किया हुआ है जो बहुत ही खूबसूरत है। इस White Kurti Under 1000 की नैक पर भी डिज़ाइन बना हुआ है। वहीं इसकी स्लीव की लेंथ ¾ है। KNV White kurti price: Rs 649.

खरीदने का कारण:

बढ़िया फैब्रिक बढ़िया डिज़ाइन

Janasya Women's Poly Silk Anarkali Kurta

Buy Now

इस white kurti design अनारकली है। इस White Kurti Under 1000 का मैटेरियल पोलिस्टर है। इस पर गोल्डन प्रिंट किया हुआ है जो इस कुर्ते को बहुत ही खुबसुरत बना देता हैं। इस लंबाई पैरों तक है और स्लीव की लंबाई ¾ है। इसके नैक पर लटकन दी हुई है जो इसको और भी सुंदर बना देती है। Janasya White kurti price: Rs 589.

खरीदने का कारण:

क्लासी

बढ़िया डिज़ाइन

डिस्क्लेमर : जागरण के पत्रकार इस लेख के निर्माण में शामिल नहीं है। यहां उल्लिखित कीमतें अमेज़न के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं।

Posted By Asha Singh