Straight Kurti For Women: इन ट्रेंडिग कुर्ती से पाएं स्टाइलिश समर लुक, कीमत हैं 500 रुपये से भी कम

Straight Kurti For Women पर्सनालिटी को डिफरेंट और अलग लुक देने के लिए ये Ladies Kurti बहुत ही अच्छी हैं। इन्हें पहनकर आपको बहुत ही अच्छा लुक मिलेगा। ये Kurta Design पहनने में भी कम्फर्टेबल हैं। इनकी कीमत 199 से शुरू होती है और 500 रुपये से कम है।

By Asha SinghPublish:Mon, 20 Mar 2023 12:36 PM (IST) Updated:Mon, 20 Mar 2023 12:36 PM (IST)
Straight Kurti For Women: इन ट्रेंडिग कुर्ती से पाएं स्टाइलिश समर लुक, कीमत हैं 500 रुपये से भी कम
Straight Kurti For Women: इन ट्रेंडिग कुर्ती से पाएं स्टाइलिश समर लुक, कीमत हैं 500 रुपये से भी कम

Straight Kurti For Women: गर्मी का मौसम आ चुका है। ऐसे में टाइट और फिटेड कपड़े ज्यादातर महिलाओं को पसंद नहीं होते हैं। इस मौसम में कम्फर्टेबल और सॉफ्ट फैब्रिक के कपड़ों को ज्यादा पसंद किया जाता है। वहीं ट्रेडिशनल और स्टाइलिश लुक का कॉम्बो पाने के लिए Ladies Kurti बेस्ट ऑप्शन है। ये Kurtis आपको बहुत ही कम्फर्टेबल और यूनिक लुक देती हैं।

इनको आप अपनी वार्डरॉब में शामिल करना चाहते हैं, तो यहां दी गई Kurtis For Women Online की लिस्ट चेक कर सकती हैं। ये कुर्ती बहुत ही सुंदर और कलरफुल डिज़ाइन में आती हैं, जो आपको काफी अट्रैक्टिव और स्टाइलिश लुक देती हैं। समय के साथ अलग-अलग पैटर्न में ये फैशन में भी बनी रहती हैं। वहीं गर्मी में इन Kurti For Women को आप आराम से ऑफिस या ट्रैवल के दौरान पहन सकती हैं। इनका कॉटन फैब्रिक बहुत ही सॉफ्ट है। अगर आप साइज को लेकर संशय में हैं, तो बात दें इन Ladies Kurta में आपको S से लेकर XXL साइज तक ऑप्शन मिल जायेंगे। डेली वियर के लिए इन Kurta Design से बेस्ट कोई ऑप्शन ही नहीं है। इन्हें आप पैंट, जींस या लेगिंग के साथ पेयर कर सकती हैं।

Chikankari Kurta For Women: नवाबों की शान इन चिकनकारी कुर्ते को करें स्टाइल और पाएं बेहतरीन ग्लैमरस लुक।

Straight Kurti For Women: कीमत, फैब्रिक और डिज़ाइन

अमेजन पर इन Kurtis For Women Online के ढेर सारे ऑप्शन मौजूद हैं। यहां पर उन्हीं Ladies Kurtis को लिस्ट किया है, जिनको यूजर्स ने अच्छी रेटिंग दी है। ये Kurta Design मीडियम और फुल लेंथ के कई सारे विकल्‍प में आती हैं। इन्हें आप डेली के अलावा इवनिंग पार्टी या घर के किसी फंक्शन में भी पहन सकती हैं। इन कुर्ती की कीमत 199 से शुरू होती है।

rytras Women's Cotton Straight Kurta

ब्लू कलर का यह कुर्ता कॉटन फैब्रिक से बना है, जो बहुत ही सॉफ्ट है। ऑफिस या डेली वियर के लिए यह Ladies Kurta परफेक्ट चॉइस है। इसमें आपको S से XL तक साइज के ऑप्शन मिलते हैं।

यहां देखें 

इस Kurti Online पर बांधनी और प्रिंटेड पैटर्न है, जो इसको बहुत ही खूबसूरत बनाता है। यह Kurta Design काफ लेंथ तक आता है। इसमें आपको ब्लू के अलावा रेड कलर का और ऑप्शन मिलता है। Rytras Women's Straight Kurta Price: Rs 399.

Arayna Women's Straight Kurti, Floral

इस कुर्ते का कलर पैटर्न बहुत ही स्टाइलिश है। इस Straight Kurti For Women को पहनकर आपको बहुत ही ट्रेंडी और स्टाइलिश लुक मिलेगा। यह राउंड नैक और रेगुलर फिट के साथ आता है।

यहां देखें 

वहीं स्लीव की बात करें, तो इस Ladies Kurti में आपको ¾ स्लीव मिलती है। इसमें साइज के कई ऑप्शन मिल रहे हैं। अगर आप रोजमर्रा या ऑफिस के लिए कुछ अलग ढूंढ रही हैं, तो आप इस प्रिंटेड Kurti Online को चुन सकती हैं। Arayna Women's Straight Kurta Price: Rs 399.

Amayra Straight Kurti For Women

यह ऑफ व्हाइट कलर की कुर्ती बहुत ही पॉपुलर है। कॉटन फैब्रिक वाली यह Ladies Kurta पहनने पर गजब का स्टाइल देता है। गर्मियों में यूनिक और ट्रेंडी लुक के लिए इस Kurtis For Women Online को जरूर ट्राई करें।

यहां देखें 

¾ स्लीव के साथ आने वाली इस Kurti For Women का डिजिटल फ्लोरल प्रिंट है, जो बहुत ही खूसबूरत है। ऑफिस, पार्टी या बाहर आउटिंग के लिए यह परफेक्ट च्वॉइस है। Amayra Women' Straight Kurti Price: Rs 429.

Stylum Women's A-Line Kurta

डेली वियर के लिए कुछ अलग और हटके ट्राई करना चाहती हैं, तो यह Straight Kurti For Women बेस्ट च्वॉइस है। इस फ्लोरल प्रिंटेड रेयॉन ए-लाइन कुर्ता वुडेन बटन डिटेलिंग के साथ आता है, जो बहुत ही ट्रेंडी लुक देता है।

यहां देखें 

इसमें आपको मंदारिन कॉलर और शॉर्ट स्लीव मिलती है। यह Ladies Kurti रूबी कलर के अलावा और भी कलर ऑप्शन में मौजूद हैं। इस कुर्ती में आपको फ्रंट से कट मिलता है। Stylum Women' Straight Kurti Price: Rs 449.

Pinkmint Printed Straight Kurta

गर्मियों में अगर आपको चमकीले कपड़े पहनना पसंद नहीं हैं, तो इस प्रिंटेड कुर्ती को ट्राई कर सकती हैं। इस Ladies Kurta को आप जींस या लेगिंग के साथ पेयर कर बहुत ही अच्छा लुक क्रिएट कर सकती हैं।

यहां देखें 

इस Kurti Online को पहनने के बाद आपको गर्मी भी नहीं लगेगी। इस कुर्ते में आपको ¾ स्लीव मिलती है। यह बहुत सारी साइज ऑप्शन में आता है। इसमें आपको कई कलर और पैटर्न के ऑप्शन मिल रहे हैं। Pinkmint Women's Straight Kurti Price: Rs 199.

Straight Kurti For Women: स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

डिस्क्लेमर : जागरण के पत्रकार इस लेख के निर्माण में शामिल नहीं है। यहां उल्लिखित कीमतें अमेज़न के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं।

Posted By Asha Singh