इन Silk Kurta Set For Women को पहनते ही लगेगी तारीफों की लाइन, लिस्ट में हैं ट्रेंडी 5 डिजाइन

Silk Kurta Set For Women फेस्टिवल सीजन के लिए यहां पर बहुत ही बेहतरीन कुर्ता सेट का कलेक्शन लेकर आये हैं। इसमें आपको एक से बढ़कर एक Silk Kurtis For Women मिल मिल जायेंगे जो आपकी खूबसूरती को दोगुना कर देंगे। इन कुर्ता सेट को आप नवरात्रि दिवाली और करवा चौथ जैसे फंक्शन पर आराम से कैरी कर सकती हैं। क्वालिटी और डिज़ाइन के आगे कीमत बहुत ही कम है।

By Asha SinghPublish:Tue, 03 Oct 2023 04:15 PM (IST) Updated:Tue, 03 Oct 2023 04:15 PM (IST)
इन Silk Kurta Set For Women को पहनते ही लगेगी तारीफों की लाइन, लिस्ट में हैं ट्रेंडी 5 डिजाइन
इन Silk Kurta Set For Women को पहनते ही लगेगी तारीफों की लाइन, लिस्ट में हैं ट्रेंडी 5 डिजाइन

Silk Kurta Set For Women: कुछ ही दिन बाद त्योहारो की झड़ी लगने वाली है। इसके लिए आप अच्छा सा कुर्ता सेट तलाश रही हैं, तो सिल्क कुर्ता सेट ले सकती हैं। इस तरह का कुर्ता सेट आज कल बहुत ट्रेंड में है। वहीं इनका लेटेस्ट डिजाइन आपको चांद सा खूबसूरत लुक पाने में मदद करेंगी। ये Kurti Set For Women बहुत ही कम्फर्टेबल फैब्रिक से बने हैं।

इनको लेने के लिए यहां बताई गई कुर्ता सेट की लिस्ट पर नजर डाल सकती हैं। ये Women's Silk Kurti बहुत ही अट्रैक्टिव पैटर्न में आ रहे हैं, जिनको पहनने पर आपको काफी मॉडर्न और ट्रेंडी लुक मिलेगा। इन सिल्क कुर्ता सेट की बात की जाये, तो ये Womens Fashion में बने हुए हैं और आगे भी बने रहेंगे। इन्हें अपनी वार्डरॉब में शामिल करने के लिए यहां दी गई लिस्ट को चेक कर सकती हैं। इन सिल्क कुर्ती में हर दिन नए-नए डिज़ाइन आते रहते हैं, जो फंक्शन या पार्टी में बहुत ही अच्छा लुक देते हैं। इन Silk Kurtis For Women में आपको कुर्ता, पैंट और दुप्पटा मिलता है। नजर डालते हैं इन सिल्क कुर्ते सेट पर।

यह भी पढ़ें - Suits For Karwa Chauth: इस करवा चौथ खूबसूरत दिखने के लिए यहां देखें लेटेस्ट सूट का लेटेस्ट कलेक्शन।

Silk Kurta Set For Women: कीमत, फैब्रिक और डिजाइन

आपकी पसंद और ट्रेंड के अनुसार यहां पर 5 बेस्ट सिल्क कुर्ता को लिस्ट किया है, जो बहुत ही पॉपुलर है। ये Kurti Set For Women आपकी फैशन सेंस को इम्प्रूव कर, आपको हमेशा ट्रेंड में रखते हैं। अमेजन पर इन को आप किफायती कीमत पर ऑर्डर कर सकती हैं। एक बार पहनने के बाद बार-बार इन Silk Kurtis For Women को पहनने का मन करेगा।

1. arriva fab Women's Silk Kurta Set 

चंदेरी सिल्क में आने वाला यह कुर्ता सेट बहुत ही सुंदर है। इसके साथ आने वाले दुप्पटे पर जैक्वार्ड वर्क किया है, जो इसको फंक्शन के लिए परफेक्ट च्वॉइस बनाता है। सिल्क फैब्रिक में आने वाला यह Women's Silk Kurti पहनने में बहुत ही कम्फर्टबल है।

इसका ग्रीन कलर किसी भी फंक्शन पर आपकी खूबसूरती में चार चांद लगा देगा। वहीं नैक पर बहुत ही सुंदर एम्ब्रॉयडरी डिजाइन किया है। सेक्विन कढ़ाई स्ट्रेट साइड स्लिट कुर्ता सेट को आप अभी ऑर्डर कर सकती हैं। arriva fab Silk Kurta Set Price: Rs 999.

2. INDO ERA Women's Straight Kurta Pant with Dupatta Set 

रेड कलर कभी भी फैशन से बाहर नहीं होता है। इसके साथ आपको पैंट, दुप्पटा और कुर्ता मिलता है, जो हर सीजन पर कैरी करने के लिए अच्छी च्वॉइस है। इस Silk Kurta Set For Women की नैक, बाजु और दुप्पटे पर आपको एम्ब्रॉयडरी वर्क मिलता है।

इसको आप गोल्डन ज्वलेरी के साथ पेयर कर बहुत ही अच्छा लुक क्रिएट कर सकती हैं। यह सभी साइज ऑप्शन में आता है। इसका सिल्क फैब्रिक बेहद सॉफ्ट मटेरियल है, जिसको आप आराम से पहन सकती हैं। INDO ERA Silk Kurta Set Price: Rs 1499.

3. Sanisa Women's Silk Kurta Set 

टिल कलर में आने वाले इस कुर्ता सेट का डिजाइन बहुत ही अट्रैक्टिव है। यह Kurti Set For Women फ्रंट में स्लिट पैटर्न में मौजूद है, जो आपको स्टाइलिश और ट्रेंडी लुक देगा।

इसमें आपको S से 2XL तक साइज ऑप्शन मिलते हैं, जिसको आप अपनी साइज के अनुसार ऑर्डर कर सकती हैं। यह Women's Silk Kurti ¾ स्लीव और V नैक के साथ आता है। Sanisa Silk Kurta Set Price: Rs 599.

4. LookMark Womens Silk Kurta Set with Dupatta 

येलो और मेहंदी कलर में आने वाला यह कुर्ता सेट दिवाली, नवरात्रि के लिए बेस्ट च्वॉइस है। इस Silk Kurta Set For Women का सिल्क फैब्रिक बहुत ही स्मूद और सॉफ्ट है, जो स्किन पर चुभता या लगता नहीं है।

पूरे कुर्ते और पेंट, दुप्पटे के बॉर्डर कर आपको बहुत खूबसूरत गोल्डन एम्ब्रॉयडरी वर्क मिलता है, जो फेस्टिवल वाइब देता है। यह Silk Kurti For Women येलो कलर के अलावा और भी कलर ऑप्शन में मौजूद हैं। LookMark Kurta Set For Women Price: Rs 569.

5. SKYLEE Women's Silk Straight Kurta Set 

स्ट्रेट फिट में आने वाला यह कुर्ता काफ लेंथ तक आता है। इसका ग्रीन कलर बहुत ही अट्रैक्टिव है। इस Kurti Set For Women पर आपको गोल्डन कलर में एम्ब्रॉयडरी मिलती है, जो बहुत सुंदर है।

यह Women's Silk Kurti लॉन्ग लेंथ, ¾ स्लीव और डीप राउंड नैक के साथ आती है। इस Kurti में S से लेकर 2XL तक साइज के ऑप्शन मौजूद है। यह कुर्ता सॉफ्ट फैब्रिक में आता है, जो स्किन को स्मूद फिलिंग देता हैं। SKYLEE Kurta Set For Women Price: Rs 779.

Silk Kurta Set For Women: स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Asha Singh