सही पकड़ी हैं भाभीजी! इन Satin Night Dress में आएगी सूकुन भरी गहरी नींद, फील करेंगी एकदम चिल

Night Suit For Women राट को कम्फर्टेबली सोने के लिए आज कल नाइटी ड्रेस बहुत डिमांड में है। यहां पर साटन Night Suits के बारे में बताया गया है जो पहनने में बहुत ही आरामदायक और बोल्ड लुक देती है। इनमें आपको काफी अट्रैक्टिव कलर के ऑप्शन मिल रहे हैं।

By Asha SinghPublish:Wed, 29 Mar 2023 06:27 PM (IST) Updated:Wed, 29 Mar 2023 06:27 PM (IST)
सही पकड़ी हैं भाभीजी! इन Satin Night Dress में आएगी सूकुन भरी गहरी नींद, फील करेंगी एकदम चिल
सही पकड़ी हैं भाभीजी! इन Satin Night Dress में आएगी सूकुन भरी गहरी नींद, फील करेंगी एकदम चिल

Night Suit For Women: दिन भर हैवी और टाइट कपड़े पहनकर बहुत ही भारी फील होता है। ऐसे में रात को इनको पहनने का सोचना भी एक दर्द भरा अहसास है। रात को ज्यादातर महिलाएं खुले और कम्फर्टेबल कपड़े ही पहनना पसंद करती है। इसमें भी ज्यादातर महिलाएं साटन नाइटी को ही प्रेफर करती है। ये Night Suits बहुत ही कम्फर्टेबल होते हैं।

इनको पहनकर सोने पर बहुत ही अच्छी और सुकून भरी नींद आती है। ये Satin Night Dress बहुत ही ट्रेंडी और स्टाइलिश लुक में आती हैं। वहीं फैशन में तो ये सबको मात देती हैं। इनको पहनकर आपको काफी मॉडर्न और बोल्ड लुक भी मिलेगा। वहीं फैब्रिक तो इतना सॉफ्ट है कि आपकी कोमल त्वचा को पता ही चलेगा। इनको छूने पर आपको बहुत ही अच्छा फील होगा। साथ ही आपको पसीने नहीं आएंगे। इन Ladies Night Suits में आपको वन पीस, मल्टी पीस, शर्ट और पजामा का ऑप्शन मिलता है, जो सभी साइज में आती हैं। साथ ही इन लेटेस्ट डिजाइन की Women's Satin Night Suits पर आपको खूबसूरत प्रिंट और स्लीव्स विकल्प मिलते हैं, जो आपके पार्टनर को भी अट्रैक्ट करेंगी।

Short Kurti For Women: गर्मियों में स्टाइलिश लुक पाने के लिए यहां देखें कुर्ती लिस्ट, कीमत 500 रुपये से भी कम।

Night Suit For Women: कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

इन Women's Satin Night Suits में आपको बहुत सारे ऑप्शन मिलते हैं। हालांकि यहां पर उन्हीं को लिस्ट किया है, जिनको महिलाओं द्वारा सबसे ज्यादा पसंद किया गया है। ये अमेजन पर बहुत ही कम कीमत पर मिल रही हैं। इन Satin Night Dress के अट्रैक्टिव कलर और डिज़ाइन देख, आप इनकी फैन हो जाएंगी। चलिए नजर डालते हैं इन पर।

AV2 Women's Satin Solid Pyjama Set

यह साटन नाइटी ड्रेस शर्ट और पजामे के साथ आती है। इस का ब्लू कलर बहुत ही अच्छा लुक देता है। इस Satin Night Suit को पहनकर सोने में बहुत ही कम्फर्ट फील होगा।

यहां देखें 

इस Ladies Night Suit की फूल स्लीव है, जो लैस वर्क के साथ आती है। यह ब्लू कलर के अलावा और भी कलर ऑप्शन में मौजूद हैं। AV2 Women's Satin Night Suits Price: Rs 474.

Fasense Women's Satin Nightwear Set

अगर आप कुछ कम्फर्टेबल और बोल्ड लुक के लिए ऑप्शन देख रही हैं, तो इस Satin Night Dress को अपनी लिस्ट में शामिल कर सकती हैं। यह दो पीस में आती है।

यहां देखें 

इस Night Suit For Women का सॉफ्ट और आरामदायक फ़ैब्रिक है, जो स्किन पर चुभता नहीं है। यह V नैक डिज़ाइन में आती है। Fasense Women's Satin Night Suit Price: Rs 599.

Riara Womens Satin Nighty Dress

यह बहुत ही खूबसूरत और बढ़िया लुक वाली Ladies Night Suit है। इसका स्मूद और सॉफ्ट फैब्रिक है, जो आपको बेहतर कंफर्ट और स्टाइल देता है।

यहां देखें 

इस Women's Satin Night Dress में आपको कई आकर्षक कलर और साइज के ऑप्शन मिल रहे हैं। यह 3/4 स्लीव के साथ आती है। Riara Women's Satin Night Suit Price: Rs 499.

Fabme Women's Plain Satin Night Suit

यह नाइट ड्रेस बहुत ही प्रीमियम क्वालिटी की है। इस Satin Night Dress को यूजर्स ने काफी पसंद किया है। यह ड्रेस शर्ट और पजामा के ऑप्शन में आती है। इसको पहनकर आपको पसीना नहीं आएगा।

यहां देखें 

इस Night Suit For Women में आपको कई कलर के ऑप्शन मिल जायेंगे। यह रेलेक्सड फिट में आती है, जिसको पहनकर सोने पर अच्छी नींद आती है। Fabme Women's Satin Night Suit Price: Rs 499.

AV2 Women's Satin Night Dress

अगर आप रात के लिए अच्छी सी नाइट ड्रेस की तलाश कर रही हैं, तो यहां आपकी तलाश खत्म हो सकती है। यह बहुत ही सुंदर और कम्फर्टेबल Ladies Night Suit है।

यहां देखें 

इसकी घुटनों तक लेंथ है। यह V नैक में आती है, जिस पर लैस वर्क किया हुआ है। इस Night Dress में आपको दो पीस सेट मिलता है। AV2 Satin Night Suit Price: Rs 484.

Night Suit For Women: स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

डिस्क्लेमर : जागरण के पत्रकार इस लेख के निर्माण में शामिल नहीं है। यहां उल्लिखित कीमतें अमेज़न के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं।

Posted By Asha Singh