महिलाओं की पहली पसंद है ये Cotton Kurta Sets, डिज़ाइन और कीमत जान दिल हो जायेगा खुश

Cotton Kurta Sets For Women समर सीजन के लिए कॉटन फैब्रिक सबसे बेस्ट है। अमेजन पर कॉटन Kurtis Set 469 रुपये की शुरूआती कीमत पर मिल रहे हैं। इनकी क्वालिटी और डिज़ाइन के आगे कीमत बहुत ही कम है।

By Asha SinghPublish:Fri, 24 Mar 2023 02:41 PM (IST) Updated:Fri, 24 Mar 2023 02:41 PM (IST)
महिलाओं की पहली पसंद है ये Cotton Kurta Sets, डिज़ाइन और कीमत जान दिल हो जायेगा खुश
महिलाओं की पहली पसंद है ये Cotton Kurta Sets, डिज़ाइन और कीमत जान दिल हो जायेगा खुश

Cotton Kurta Sets For Women: गर्मी के मौसम के लिए आप कॉलेज, ऑफिस या डेली रूटीन के लिए अच्छे से ऑउटफिट की तलाश कर रही हैं? इसके लिए आप कॉटन कुर्ता सेट को ट्राई कर सकती हैं। वैसे भी समर सीजन के लिए कुर्तियां ही सबसे बेस्ट ऑप्शन है। ये आपको बेहद स्टाइलिश और ट्रेंडी लुक देती हैं। इनको पहनने पर आप काफी कम्फर्टेबल रहती है। अगर आप भी अपने लिए कॉटन Kurti Set तलाश रही हैं, तो यह लेख आपके लिए है।

यहां पर आपको बहुत अच्छे- अच्छे कॉटन Kurti Set For Women के ऑप्शन मिल रहे हैं, जो आप पर बहुत सूट करेंगे। साथ ही इनका फैब्रिक काफी सॉफ्ट और स्मूद है, जो गर्मी के मौसम को परफेक्ट बनाते हैं। ये Kurta Set आपकी फैशन सेंस को इम्प्रूव करती हैं और आपको हमेशा ट्रेंड में रखती हैं। इनको आप डेली यूज, स्कूल, कॉलेज या ऑफिस में आराम से कैरी कर सकती हैं। ये Party Wear Kurti काफी साइज, डिज़ाइन और पैटर्न में आती हैं। गर्मी के मौसम में कूल फिलिंग के लिए ये बेस्ट च्वॉइस हैं।

Chikankari Kurta For Women: नवाबों की शान इन चिकनकारी कुर्ते को करें स्टाइल और पाएं बेहतरीन ग्लैमरस लुक।

Cotton Kurta Sets For Women: कीमत, फैब्रिक और स्पेसिफिकेशन

ये Kurta Sets For Women अनारकली, A लाइन, स्ट्रेट स्टाइल में आती हैं, जो आप पर खूब फबेंगे। अमेजन पर इनका बहुत ही अच्छा कलेक्शन मौजूद है। इसलिए यहां पर उन्हीं Kurtis Set को लिस्ट किया है, जो महिलाओं की पहली पसंद हैं। ये कुर्ता सेट सबसे ज्यादा बिकते हैं। वहीं कीमत की बात करें, तो इन Cotton Kurta Sets की शुरूआती कीमत 469 रुपये है और 1000 रुपये से कम है। चलिए नजर डालते हैं इन पर।

MEERA FAB Women's Cotton Anarkali Kurta Set 

यह ब्लू कलर की Party Wear Kurti बहुत ही सुंदर है। इसका अनारकली पैटर्न है, जो बहुत ही स्टाइलिश और सुंदर है। इस कुर्ता सेट में आपको कुर्ता, प्लाज़ो और दुप्पटा मिलता है।

रेगुलर फिट वाला यह Cotton Kurta Set आपको काफी क्लासी लुक देता है। इसमें आपको S से 2XL तक साइज ऑप्शन मिलते हैं। MEERA Anarkali Kurta Set For Women Price: Rs 769.

ANNI DESIGNER Women's Straight Kurti Set 

व्हाइट कलर का यह Cotton Kurta Set For Women खूबसूरती में चार चांद लगाने का काम करता है। इसमें आपको और भी कलर और डिज़ाइन के ऑप्शन मिल रहे हैं।

इस Straight Kurti For Women में कुर्ती के साथ आपको दुप्पटा और पैंट मिलती है। यह कुर्ता बहुत ही स्मूद और सॉफ्ट फैब्रिक में आता है। ANNI DESIGNER Kurti Set Price: Rs 569.

KLOSIA Women Cotton Printed Kurta with Pant & Dupatta Set

यह कॉटन कुर्ता सेट बहुत ही सुदंर है। इस कुर्ता सेट के साथ आपको पेंट और दुप्पटा मिलता है। इस Cotton Kurta Set का फैब्रिक बहुत ही कम्फर्टेबल है, इसलिए गर्मी के सीजन के लिए यह बेस्ट है। 

इसमें साइज के काफी अच्छे ऑप्शन मिलते हैं। यह Kurti Set घर, ऑफिस और डेली वियर के लिए बेस्ट ऑप्शन है। इस पर आपको बहुत ही खूबसूरत प्रिटं मिलता है। KLOSIA Kurti Set Price: Rs 598

ROYAL EXPORT Cotton Printed Straight Kurti Set 

इस स्ट्रेट कुर्ती का कलर बहुत ही प्यारा है। यह गर्मी के लिए परफेक्ट च्वॉइस है। इस Party Wear Kurti के साथ आपको पैंट और दुप्पटा मिलता है।

यह Straight Kurti Set समर लुक के लिए बेस्ट है। इसमें आपको कई साइज के ऑप्शन मिल रहे हैं। यह कुर्ता सेट बहुत ही सुंदर फ्लोरल डिज़ाइन के साथ आता है। ROYAL Kurti Set Price: Rs 699.

GoSriKi Women's Kurta set 

आज कल इंडिगो कलर बहुत चलन में है। अगर आप भी अपने लिए इस कलर में कोई अच्छा ऑप्शन तलाश रही हैं, तो इस कुर्ते सेट को अपनी वार्डरॉब में जरूर शामिल करें। यह Cotton Kurta Sets For Women ¾ स्लीव के साथ आता है।

इस Kurti Set For Women का फैब्रिक बहुत ही स्मूद और सॉफ्ट है, जो स्किन पर चुभता या लगता नहीं है। पूरे कुर्ते और पेंट, दुप्पटे के बॉर्डर कर आपको बहुत खूबसूरत फ्लोरल प्रिंट मिलता है, जो समर वाइब देता है। GoSriKi Women's Kurti Set Price: Rs 659.

ANNI DESIGNER Kurta Set For Women 

बांधिनी प्रिंट में आने वाले इस कुर्ते की खूबसूरती देखते ही बनती है। कॉटन फैब्रिक में आने वाला यह Party Wear Kurti आपको रीच समर वाइब देती है।

इसके कुर्ते, पेंट का ग्रीन और दुप्पटे का पिंक कलर है, जो बहुत अट्रैक्टिव है। इस Kurta Set For Women को आप इवनिंग पार्टी या डेली यूज में कैरी कर सकती हैं। ANNI DESIGNER Women's Kurti Set Price: Rs 469.

Cotton Kurta Sets For Women: स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

डिस्क्लेमर : जागरण के पत्रकार इस लेख के निर्माण में शामिल नहीं है। यहां उल्लिखित कीमतें अमेज़न के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं।

Posted By Asha Singh