इन Best Pregnancy Dress से अपने फैशनेबल लुक को करें मेंटेन, मिलेगा बेहद कम्फर्ट

Best Pregnancy Dress प्रेगनेंसी के दौरान भी रहना चाहती हैं फैशनेबल और कंफर्टेबल तो आप हमारे इस आर्टिकल में दी गई Best Maternity Wear की ये लिस्ट पर नजर डाल सकती हैं। इन ड्रेस को आप आसानी से किसी भी पार्टी फंक्शन या ऑफिस में पहन कर जा सकती हैं।

By Chhaya SharmaPublish:Mon, 27 Mar 2023 07:30 PM (IST) Updated:Mon, 27 Mar 2023 07:30 PM (IST)
इन Best Pregnancy Dress से अपने फैशनेबल लुक को करें मेंटेन, मिलेगा बेहद कम्फर्ट
इन Best Pregnancy Dress से अपने फैशनेबल लुक को करें मेंटेन, मिलेगा बेहद कम्फर्ट

Best Pregnancy Dress: मां बनना हर महिला के लिए एक अनोखा अनुभव होता है, इस दौरान उन्हें बेहद आराम की जरूरत होती है। Pregnancy के दौरान कई कपड़े ऐसे होते हैं, जो उन्हें नहीं आ पाते या वो उसमें कंफर्टेबल नहीं महसूस कर पाती। अगर आप भी ऐसा परेशानी का सामना कर रही हैं और अपने लिए किसी अच्छे maternity wear की तालाश कर रही हैं, तो हम आपके लिए लाए है ये Best Pregnancy Dress की लिस्ट जिन्हें आप आसानी से कहीं भी पहन सकती हैं।

इन maternity clothes को आप घर में, ऑफिस में, पार्टी में और फैमिली फंक्‍शन में आसानी से पहन कर जा सकती हैं। इसके अलावा इनका इस्तेमाल आप maternity photoshoot dresses के तौर पर भी कर सकती हैं। इन बेहतरीन ड्रेस के जरिए आप प्रेगनेंसी में भी फैशनेबल लुक कैरी कर सकती है। इसके अलावा इन ड्रेस को आप प्री प्रेग्नेंसी के साथ पोस्ट प्रेग्नेंसी में भी पहन सकती हैं। तो चलिए नजर डालते है इन maternity dresses की लिस्ट पर।

Best Pregnancy Dress: प्राइस फेब्रिक और क्वालिटी

इन Pregnancy Dress को काफी सॉफ्ट फैब्रिक से तैयार बनाया गया है, जिन्हें कोई भी मां बनने वाली महिला आसानी से पहन सकती हैं। इन ड्रेसेस में साइड में फीडिंग जिप का ऑप्शन भी दिया गया है यानि आप इसे ड्रेस को डिलीवरी के बाद भी आसानी से पहन सकती हैं। इन सभी ड्रेस की क्वालिटी बहुत अच्छी है। इसके अलावा इन ड्रेसस में आपको कई कलर ऑप्शन भी मिल रहे हैं। इन maternity clothes को आप आसानी से Amazon से खरीद सकती हैं।

Jikonet Women's Cotton, Rayon Maternity Gown Feeding Kurti

अगर आप अपने लिए कोई Indian style maternity clothes लेना चाहती हैं, तो यह आपके लिए एकदम बेस्ट है। Amazon पर इसे 4।5 की रेटिंग मिली हैं।

यहां देखें

इस ड्रेस को आप प्री प्रेग्नेंसी के साथ पोस्ट प्रेग्नेंसी में भी पहन सकती हैं। क्योंकि इसमें आपको ब्रेस्‍ट फीडिंग कराने के लिए ड्रेस के दोनों साइड में ज़िपर दिया गया है। इस ड्रेस में आपको कई साइज और कलर ऑप्शन भी मिल रहे हैं। Jikonet Women's Maternity Feeding Kurti Price: Rs 499.

BUMWEAR Women's Maternity Gown Floor Length Gown

अगर आप अपने बेबी शावर के लिए किसी Stylish maternity wear की तालाश कर रही हैं, तो आप इस खूबसूरत ड्रेस को चुन सकती हैं।

यहां देखें

यह स्टाइलिश ड्रेस आप अपने बेबी शावर के अलावा पार्टी और फंक्शन में भी पहन सकती हैं। साथ ही आप इसमें आपना Maternity photoshoot भी करा सकती है। इस ड्रेस के जरिए आप अपनी प्रेगनेंसी में भी अपने फैशनेबल लुक और स्टाइल को मेंटेन रख सकती हैं। BUMWEAR Women's Maternity Gown Price: Rs 3,900.

Mom For Sure Maternity Wear

अगर आप ऑफिस जाती है और अपने लिए किसी Best Pregnancy Dress को ढूंढ रही हैं। तो आप इसे चुन सकती हैं। इसका लुक काफी स्टाइलिश है।

यहां देखें

यह खूबसूरत ड्रेस पहनने के बाद काफी कंफर्टेबल फिल देती है। इसे आप ऑफिस से लेकर आउटिंग तक कहीं भी आसानी से पहन सकती हैं। इस ड्रेस में आपको कई कलर ऑप्शन भी मिलेंगे। Mom For Sure Maternity Wear Price: Rs 2,850.

Dhruvi Women's Printed Rayon Anarkali Maternity Dress with Zippers

अगर आप अपने लिए कोई लूज maternity Dress लेने की सोच रही हैं, तो आप इसे खरीद सकती हैं। इस लोगों द्वारा काफी पसंद किया गया है।

यहां देखें

यह लूज फ्रॉक ड्रेस Pregnancy में महिलाओं के लिए काफी कंफर्टेबल हैं। इसे आप आसानी से कहीं भी पहन के जा सकती हैं। इस ड्रेस का फैब्रिक काफी सॉफ्ट है। Dhruvi Women's pregnancy clothes Price: Rs 659.

CEE 18 Pregnancy Dress

अगर आप अपने लिए किसी अच्छी क्वालिटी वाली Maternity Gowns Dress लेने की सोच रही हैं, तो आप इसे खरीद सकती हैं। प्रेगनेंट महिलाओं के लिए यह एक अच्छा ऑप्शन है।

यहां देखें

यह indian style maternity clothes पहनने के बाद काफी कंफर्टेबल फिल देता है। यह काफी लूज है, जो बच्चे और मां दोनों के लिए एकदम बेस्ट। इस ड्रेस में आपको बहुत सारे कलर ऑप्शन और अलग अलग साइज भी मिलते हैं। CEE 18 Pregnancy Dress Price: Rs 828.

डिस्क्लेमर : जागरण के पत्रकार इस लेख के निर्माण में शामिल नहीं है। यहां उल्लिखित कीमतें अमेज़न के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं।

Posted By Chhaya Sharma