दिवाली, करवा चौथ पर शान से कैरी करें ये Best Plazo Suits, अट्रैक्टिव लुक देख हर कोई करेगा तारीफ

Best Plazo Suits दिवाली हो या करवा चौथ अपने लिए किसी अच्छे से प्लाज़ो सूट तलाश रही हैं तो यहां पर बेस्ट सूट को लिस्ट किया है। ये Kurti Palazzo Set आपको हर त्योहार सीजन में बेहद अट्रैक्टिव लुक देंगे। इनमें आपको S से 2XL तक साइज के ऑप्शन मिल रहे हैं। इन प्रीमियम क्वालिटी के प्लाज़ो सूट को अमेजन से 800 रूपये से कम कीमत पर खरीद सकती हैं।

By Asha SinghPublish:Sun, 08 Oct 2023 01:14 PM (IST) Updated:Sun, 08 Oct 2023 01:14 PM (IST)
दिवाली, करवा चौथ पर शान से कैरी करें ये Best Plazo Suits, अट्रैक्टिव लुक देख हर कोई करेगा तारीफ
दिवाली, करवा चौथ पर शान से कैरी करें ये Best Plazo Suits, अट्रैक्टिव लुक देख हर कोई करेगा तारीफ

Best Plazo Suits: किसी भी फंक्शन में आप अट्रैक्टिव लुक पाना चाहती हैं, लेकिन कुछ भी समझ नहीं आ रहा है। वहीं दिवाली और करवा चौथ भी पास आ रहा है। इन मौको पर पहनने के लिए आप कुर्ती प्लाज़ो सूट तलाश रही हैं, तो सही जगह आयी हैं। यहां पर आपको 5 बेस्ट Kurti With Palazzo Set के बारे में बताया गया है।

इन कुर्ती का फैब्रिक बहुत ही कम्फर्टेबल है, जो हर सीजन, हर त्यौहार पर पहनने के लिए बेस्ट ऑप्शन है। ये Palazzo Kurti Set अट्रैक्टिव कलर में मौजूद हैं, जो आपकी खूबसूरती में चार चांद लगा देंगे। इनको पहनकर आप किसी भी फंक्शन में Womens Fashion में टॉप पर रहकर, हर तरफ चर्चा का विषय बन सकती हैं। वैसे भी ट्रेडिशनल और स्टाइलिश लुक का कॉम्बो पाने के लिए Ladies Kurti बेस्ट ऑप्शन है। चलिए देखते हैं इन कुर्ती को।

यह भी पढ़ें: इन Silk Kurta Set For Women को पहनते ही लगेगी तारीफों की लाइन, लिस्ट में हैं ट्रेंडी 5 डिजाइन।

Best Plazo Suits: कीमत, फैब्रिक और डिज़ाइन

यहां पर उन्हीं Cotton Kurta Sets को लिस्ट किया है, जो बहुत ही प्रीमियम क्वालिटी के साथ आ रहे हैं। इनका कॉटन फैब्रिक बहुत ही सॉफ्ट है। डेली वियर के लिए इन Kurti Palazzo Set से बेस्ट कोई ऑप्शन ही नहीं है। इन्हें आप पैंट, जींस या लेगिंग के साथ पेयर कर सकती हैं। अमेजन पर इनको आप 800 रूपये से कम कीमत पर घर ला सकते हैं।

1. INDO ERA Women Design Kurta Set 

यह कुर्ती सेट बहुत ही सुंदर है। इसका रेगुलर फिट आपको बहुत ही अच्छी फिटिंग देता है। ऑफिस या फेस्टिव सीजन के लिए यह Kurti With Palazzo Set परफेक्ट चॉइस है। इसमें आपको S से XL तक साइज के ऑप्शन मिलते हैं।

इस Cotton Kurta Set का ग्रीन कलर आपको बहुत ही अट्रैक्टिव लुक देगा। यह नैक पर सिल्वर वर्क के साथ आ रहा है, जो राउंड शेप में आ रही है। वहीं स्लीव की बात करें, तो इस में आपको ¾ स्लीव मिलती है। INDO ERA Kurti Palazzo Set Price: Rs 679.

2. GoSriKi Women's Cotton Straight Kurta with Pant 

पर्पल कलर में आने वाला यह कुर्ती सेट बहुत ही अट्रैक्टिव है, जो आपके लुक में चार चांद लगा देगा। कॉटन ब्लेंड में आने वाला यह कुर्ती पहनने में बहुत ही कम्फर्टेबल है। इस Best Plazo Suit के साथ आपको कुर्ता, प्लाज़ो और दुप्पटा मिलता है।

इस पूरे Kurti With Palazzo Set पर आपको प्रिंटेड वर्क मिलता है। स्ट्रेट फिट में आने वाला यह कुर्ता किसी भी फंक्शन पर पहनने के लिए बेस्ट है। GoSriKi Kurti Palazzo Set Price: Rs 599.

3. rytras Women's Straight Kurti with Palazzos set 

अगर आपको कॉटन फैब्रिक में कुर्ती प्लाज़ो सेट चाहिए, तो यह बेस्ट ऑप्शन है। अट्रैक्टिव कलर में आने वाला यह Kurti Palazzo Set पहनने में बेहद कम्फर्टेबल है। इसमें आपको S से 3XL तक साइज के ऑप्शन मिल रहे हैं।

इस Palazzo Kurti Set का पिंक कलर बहुत ही सुंदर है, जो आपको अच्छा लुक देगा। यह कुर्ता पर आपको फ्लोरल बहुत ही सिंपल और एलेगेंट लुक मिलेगा। स्ट्रेट पैटर्न में आने वाला यह कुर्ता काफी आरामदायक है। rytras Kurti Palazzo Set Price: Rs 749.

4. GoSriKi Women Kurti With Palazzo Set 

ग्रीन कलर में आने वाली यह कुर्ती प्लाज़ो सेट बहुत ही अट्रैक्टिव है। ग्रीन और रेड कलर की मैचिंग बहुत ही अट्रैक्टिव है। रेगुलर फिट में आने वाला यह Best Plazo Suit पहनने पर आपको ट्रेडिशनल लुक देगी।

इस Ladies Kurti के साथ आने वाले दुप्पटे पर प्रिंटेड पैटर्न मिलता है, जो इसको बहुत ही खूबसूरत बनाता है। यह ग्रीन कलर के अलावा और भी कलर ऑप्शन में मौजूद है। GoSriKi Kurta with Palazzo Set Price: Rs 595.

5. MEERA FAB Women's Anarkali Kurta With Palazzo Set 

अनारकली पैटर्न में आने वाला यह कुर्ती स्टाइलिश लुक के लिए परफेक्ट च्वॉइस है। इस Kurti Palazzo Set पर आपको बहुत ही सुंदर फ्लोरल प्रिंट मिलता है, जिसके बॉर्डर पर आपको लैस वर्क मिलता है।

यह राउंड नैक और रेगुलर फिट के साथ आता है। वहीं स्लीव की बात करें, तो इस Cotton Kurta Set में आपको ¾ स्लीव मिलती है। इसमें साइज के कई ऑप्शन मिल रहे हैं, जो ऑफिस, पार्टी या बाहर आउटिंग के लिए यह बेस्ट है। MEERA FAB Kurti With Palazzo Set Price: Rs 678.

Best Plazo Suits: स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Asha Singh