देखें स्टाइलिश और गर्म Long Coat For Women का सबसे लेटेस्ट कलेक्शन, साड़ी और ड्रेसेज के संग देंगे परफेक्ट मैच

Long Coat For Women यहां स्टाइलिश लॉन्ग कोट के सबसे लेटेस्ट कलेक्शन के बारे बताया गया हैं जो इस समय विंटर फैशन में काफी ट्रेंड में हैं। ये सभी लॉन्ग आपके हर विंटर आउटफिट के साथ आसानी से मैच हो जायेंगे और आपको स्टाइलिश लुक देंगे। इन गर्म कोट को आप सिंपल टॉप और टी-शर्ट के अलावा साड़ी और एथनिक आउटफिट्स के साथ भी मैच कर के पहन सकते हैं।

By Chhaya Sharma Publish:Tue, 02 Jan 2024 05:50 PM (IST) Updated:Tue, 02 Jan 2024 05:50 PM (IST)
देखें स्टाइलिश और गर्म Long Coat For Women का सबसे लेटेस्ट कलेक्शन, साड़ी और ड्रेसेज के संग देंगे परफेक्ट मैच
देखें स्टाइलिश और गर्म Long Coat For Women का सबसे लेटेस्ट कलेक्शन, साड़ी और ड्रेसेज के संग देंगे परफेक्ट मैच

Long Coat For Women: सर्दियों में लड़कियों को सबसे ज्यादा परेशानी आउटफिट चुनने में आती हैं। कौन-से टॉप के साथ क्या जमेगा? या ऐसा क्या पहने की स्टाइलिश दिखने के साथ साथ ठंड भी ना लगे और अगर कोई अच्छी ड्रेस पहनी है तो उसके साथ कौन-सा जैकेट या स्वेटर कैरी करें? इन्ही परेशानियों को ध्यान में रखते हुए हम आपके लिए लायें हैं यहां स्टाइलिश लॉन्ग कोट के सबसे बेस्ट ऑप्शन, जो आपके हर विंटर आउटफिट के साथ आसानी से मैच हो जायेंगे। Women Fashion को अपग्रेड करने के लिए इन लॉन्ग कोट में आपको कई यूनिक कलर शेड में मिल रहे हैं, जो इस समय विंटर फैशन में काफी ट्रेंड में हैं।

इन स्टाइलिश लॉन्ग कोट को आप सिंपल टॉप और टी-शर्ट के अलावा साड़ी और एथनिक आउटफिट्स के साथ भी मैच कर के पहन सकते हैं। ये Women Overcoat आपको सर्दियों में बिना किसी एक्स्ट्रा मेहनत के स्टाइलिश लुक देने का काम करते हैं। इसके अलावा इन जैकेट अँदर से काफी गर्म होती हैं, जो आपको बर्फिली ठंड में भी गर्माहट का एहसास देती हैं। सर्दियों में आप इन गर्म कोट को अलग-अलग आउटफिट्स के साथ मैच कर के आसानी से पहन सकते है। इनके फैब्रिक की बात की जाएं तो आपको ये सभी कोट बेस्ट क्वालिटी में मिल रहे है, जो आपकी स्कीन पर किसी भी तरह से कोई नुकसान नहीं पहुंचाते है साथ ही आपको आरामदायक फिल भी देते हैं। तो चलिए जानते हैं इन वर्सेटाइल Ladies Coat के लेटेस्ट कलेक्शन के बारे में।

और पढ़ें: 10 Long Coats For Women: प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण जैसा कातिलाना लुक पाने के लिए यहां देखें कोट कलेक्शन

Long Coat For Women: कीमत और क्वालिटी

यहां दियें गये स्टाइलिश लॉन्ग कोट को आप डेली ऑफिस से लेकर पार्टी में भी आराम से कैरी कर सकती हैं। इन कोट के साथ आप टाइट फिट जींस और हाई नेक स्वेटर पहन सकती है। हाई नेक के साथ लौन्ग कोट बेस्ट स्टाइलिश लुक देते हैं। इसके अलावा ये गर्म कोट साड़ी और थनिक आउटफिट्स के साथ भी आसानी से मैच करते हैं। इन कोट को पहनने के बाद आपकी जबरदस्त फिटिंग मिलती है। तो चलिए नजर डालते हैं यहां टॉप 5 Women Winter Coats की जानकारी पर।

1. CHKOKKO Women Overcoat Winter Wear

खूबसबरत लाइट कलर में आलान वाला यह लॉन्ग कोट अंदर से काफी गर्म है, जो कड़ाके की ठंड में भी गर्मागट देने का काम करता हैं। इसमें आपको घुटने तक की लंबाई मिलती हैं, जो पहनने के बाद काफी स्टाइलिश लुक देती है।

इस Women Winter Coats में आपको कई सारे कलर और डिजाइन ऑप्शन मिलते हैं, जिन्हें आप अपनी पसंद के अनुसार चुन सकती हैं। इस गर्म कोट की फैब्रिक क्वालिटी काफी सोफ्ट है, जो पहनने के बाद आपके काफी आरामदायक फील देती हैं। इसे आप ऑफिस के अलावा पार्टी में भी पहवकर जा सकते हैं। CHKOKKO Winter Wear Ladies Coat Price: Rs 2,999.

2. Popuppataka Women Woolen Winter Coats Women

स्लिम फिट में आने वाला यह स्टलिश लॉन्ग कोट कई यूनिक क्लासी कलर ऑप्शन के साथ आता हैं, जिसे आप अपने ऑउटफिट के अनुसार चुन सकते हैं। इस स्टाइलिश कोट को किसी भी टॉप और टी-शर्ट और जींस, शॉर्ट्स, स्कर्ट के साथ आराम से मैच कर सकती हैं।

विंटर में स्टाइलिश लुक पाने के लिए इस Long Coat For Women को आप अपने वॉडरोब में शामिल कर सकते हैं। इसकी फैब्रिक क्वालिटी काफी सॉफ्ट और गर्म हैं। गंदा होने पर इसे आप घर पर ही वॉश कर सकते है, ऐसा करने से इस गर्म कोट की फैब्रिक खराब नहीं होती हैं।इस कोट को लड़कियां और महिलाएं दोनों पहन सकती हैं। Popuppataka Women Woolen Ladies Coat Price: Rs 2,499

3. Matelco Winter Wear Woollen Women Overcoat

लंबी स्लीव वाला यह विंटर लॉन्ग कोट आपको काफी बढ़िया लेंथ के साथ मिल रहा है, जो आपको ठंड में अच्छे कवर करके रखता है। यह शानदार कोट अंदर से काफी ग्म हैं, जो पहनने के बाद काफी स्टाइलिश लुक देता हैं। यूजर्स ने इसे काफी अच्छी रेटिंग दी है।

रेगुलर फिट में आने वाले इस गर्म Ladies Coat को आप कैज़ुअल से लेकर पार्टी और ऑफिस में भी आसानी से पहनकर जा सकते हैं। यह आपकी हर ड्रेस के साथ आसानी से मैच करता हैं। इसमें आपको कई साइज ऑप्शन आसानी से मिल जाते हैं। Matelco Women Winter Coats Price: Rs 1,250

4. Popuppataka Double Breasted Pea Winter Coats Women

विंटर फैशन में काफी डिमांड में चल रही यह गर्म कोट पहनने में काफी आरामदायक फील देता है। इसकी लेंथ घुटनों से भी नीचे है हैं, जो सर्दिोयों में आपको ठंड से बचाने के लिए एकदम बेस्ट हैं। इस कोट को आप कैज़ुअल वियर से लेकर रेगुलर में भी आसानी से पहन सकते है।

इस गर्म Long Coat For Women में आपको फुल स्लीव मिलती हैं, जो आपके हाथों को पूरी तरह से कवर करता है। यह कोट काफी बढ़िया फैब्रिक के साथ बनाया गया है, जिसकी वजह घर पर वॉश करने से इसकी फैब्रिक खराब नहीं होती हैं। पहनने के बाद यह आपको काफी स्टािलिश लुक देता है। Popuppataka Double Breasted Ladies Coat Price: Rs 2,499.

5. CHKOKKO Winter Wear Women Overcoat

कॉफी कलर में आने वाला यह विंटर कोट को आप टाइट फिट जींस और हाई नेक स्वेटर पहन सकती है। इसके अलावा ये गर्म कोट साड़ी और थनिक आउटफिट्स के साथ भी आसानी से मैच करते हैं। समें आपको साइज ऑप्शन भी मिल जाते है।

लड़कियों से लेकर महिलाएं और स्कूल गर्ल तक हर कोई इस कोट को आसानी से पहन सकता हैं। सॉफ्ट फैब्रिक क्वालिटी की वजह से यह Women Winter Coats पहनने में काफी कम्फर्टेबल है, जिसे आप पूरा दिन आराम से पहन सकती हैं। इसमें आपको कई साइज ऑप्शन मिलते है। CHKOKKO Winter Wear Ladies Coat Price: Rs 3,699.

Long Coat For Women : स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Chhaya Sharma