दोस्त की शादी में सालियों को करना है इम्प्रेस? तो मान्यवर के इन Kurta Pajama सेट को पहनकर करना धांसू एंट्री

Manyavar Kurta Pajama For Men - मान्यवर कुर्ता पायजामा सेट पुरुषों के रुप को निखारता है। यदि कुर्ता पायजामा स्टाइलिश हो तो यह आपके लुक के बदल देता है। 5000 की कीमत वाले यदि कुर्ता सेट की तलाश में है तो आप भारत का टॉप ब्रांड मान्यवर को चुन सकते हैं। ये Kurta For Men सेट न केवल फैशनेबल है बल्कि सॉफ्ट कॉटन फेब्रिक के साथ बनाए गए हैं।

By Visheshta AggarwalPublish:Wed, 13 Sep 2023 01:15 PM (IST) Updated:Wed, 20 Sep 2023 03:54 PM (IST)
दोस्त की शादी में सालियों को करना है इम्प्रेस? तो मान्यवर के इन Kurta Pajama सेट को पहनकर करना धांसू एंट्री
दोस्त की शादी में सालियों को करना है इम्प्रेस? तो मान्यवर के इन Kurta Pajama सेट को पहनकर करना धांसू एंट्री

Manyavar Kurta Pajama For Men: कुर्ता पायजामा सेट पुरुषों के लिए सबसे लोकप्रिय पोशाक है। भारतीय कपड़ों के इतिहास और उत्पत्ति को देखते हुए, हम दैनिक आरामदायक कपड़ों के रूप में कुर्ते की प्रमुखता देख सकते हैं, चाहे वह पुरुषों के लिए असाधारण या भव्य डिजाइनर कुर्ता हो या सबसे बुनियादी Mens Fashion जो आपके पड़ोस के दर्जी द्वारा ऑर्डर पर बनाए गए हो।

एक हाई क्वालिटी ब्रांड का Design Kurta Pajama सेट कभी भी आउट ऑफ स्टाइल नहीं होता क्योंकि यह न केवल आरामदायक होता है बल्कि फैशनेबल और अप-टू-डेट भी होता है। यहां भारत के टॉप ब्रांड मान्यवर के कुर्ता पायजामा केवल पुरुषों के लिए चुने गए है। इनका डिजाइन इतना शानदार है, कि आप इन्हें खरीदे बगैर रहेंगे नहीं।

यह भी पढ़ें - Lavender Colour Shirt For Mens छा जाओगे गुरु, जब इन लैवेंडर शर्ट फॉर मैन को अपनाएंगे अपने डेली वियर के साथ या पहनेंगे किसी खास ऑकेज़न में

Manyavar Kurta Pajama For Men: कुर्ता पजामा डिजाइन और उनकी कीमत

मान्यवर कुर्ता पायजामा सेट पुरुषों के रुप को निखारता है। यदि कुर्ता पायजामा स्टाइलिश हो तो यह आपके लुक के बदल देता है। 5000 की कीमत वाले यदि कुर्ता सेट की तलाश में है, तो आप भारत का टॉप ब्रांड मान्यवर को चुन सकते हैं। ये डिजाइनर Kurta Sets सेट न केवल फैशनेबल है बल्कि सॉफ्ट कॉटन फेब्रिक के साथ बनाए गए हैं।

1. Manyavar Black Cotton Full Sleeve Mens Kurta Pajama

पारंपरिक रूप से डिज़ाइन किया गया यह Kurta For Men सेट अपने नए डिज़ाइन के माध्यम से कैज़ुअल और एथनिक लुक के लिए काफी पसंद किया जाता है। आपका अद्भुत फैशन सेंस हर किसी को प्रेरित करता है। इस परंपरा को आगे बढ़ाएं और किसी भी अवसर पर इस एथनिक कुर्ता सेट से अपनी शोभा बढ़ाएं।

मान्यवर Design Kurta Pajama किसी भी दिन को एक अवसर बनाने के लिए आपका वन-स्टॉप डेस्टिनेशन है, हम समझते हैं कि आपके कपड़े आपके व्यक्तित्व का विस्तार हैं। कुर्ता पायजामा का पूरा सेट एक ही कारीगर द्वारा बनाया जाता है। आप चाहें तो अपने अगले फंक्शन के लिए इस कुर्ता सेट को चुन सकते हैं। Manyavar Kurta Pajama Price: Rs 2,999.

2. Manyavar Men's Blended Mens Kurta Pajama

एक कुर्ता और एक पायजामा का सेट आपको शानदार अनुभव लुक दे सकता है। यह Kurta Sets पीला रंग किसी खास फंक्शन के लिए खरीदा जा सकता है। आपको बता दें कि मेहंदी या हल्दी के लिए काफी पुरुषों द्वारा मान्यवर ब्रांड का यह कुर्ता सेट पसंद किया गया है। इसमें आपको काफी साइज भी उपलब्ध मिल रहे हैं।

इस Manyavar Kurta Pajama For Men का कॉलर काफी डिजाइनर है, जो आपके कुर्ते की शोभा बढ़ाता है। इस कुर्ता पायजामा सेट को पहनना आसान है और यह पूरे दिन तक कैरी किया जा सकता है। Manyavar Kurta Pajama Price: Rs 1,999.

3. Manyavar Mens Kurta Pajama, Full Sleeves

पूरी बाजू वाला यह कुर्ता पायजामा सेट काफी आकर्षक लुक में आपको मिल रहा है। मार्केट में इस Kurta For Men की कीमत लगभग 5 से 6 हजार रुपयों की होगी, लेकिन अमेज़न ऑनलाइन से यदि आप इसकी खरीदारी करते हैं, तो इसकी कीमत आधी हो जाती है। ब्रांड वहीं, क्वालिटी वहीं बस कीमत कम है।

यदि दोस्त की शादी में उसकी सालियों को पटाना है, तो कसम से यह Design Kurta Pajama सेट आपके लिए टॉप चॉइस हो सकता है। लाल रंग के कुर्ता सेट के अलावा इसमें कई रंग आपको मिल जाएंगे और कई साइज भी उपलब्ध है। Manyavar Kurta Pajama Price: Rs 2,999.

4. Manyavar Mens Kurta Pajama, Full Sleeves

स्टाइलिश कुर्ता सेट फंक्शन में आपके बेहतरीन स्टाइल को सामने लाएगा। आकर्षक और क्लासिक पोशाक के साथ यह Kurta Sets कमाल का है। कभी खुशी कभी गम में ऐसा ही कुर्ता सेट ऋतिक ने पहना है, जिसमें वह काफी कमाल लग रहे हैं। मखमली कॉलर और फैंसी बटन के साथ हाइलाइट कलर का कुर्ता आपके लिए रौनक बन जाएगा।

आपका अद्भुत फैशन सेंस हर किसी को प्रेरित करता है। इस Manyavar Kurta Pajama For Men परंपरा को आगे बढ़ाएं और किसी भी अवसर पर इस एथनिक परिधान के साथ मिलकर अपना सर्वश्रेष्ठ लुक दिखाएं। इसमें कई डिजाइन और साइज आपको अमेज़न पर मिल रहे हैं। Manyavar Kurta Pajama Price: Rs 4,999.

5. Manyavar SideOpening Mens Kurta Pajama

आरामदायक कॉटन सिल्क सामग्री जो विशेष रूप से आपकी त्वचा के लिए डिज़ाइन की गई है जो आपको एक सुंदर और ट्रेंडी लुक प्रदान करेगी। यह Kurta For Men साइड ओपनिंग पारंपरिक सेल्फडिज़ाइन घुटनों तक लंबा और चूड़ीदार अपने डिज़ाइन के माध्यम से इसके कैज़ुअल और एथनिक लुक को दर्शाता है।

हर कोई कई अवसरों पर पार्टीवियर का उपयोग करता है, इस एथनिक Design Kurta Pajama पोशाक को अपने प्रियजन के अगले जन्मदिन, सालगिरह, शादी या किसी भी अवसर के लिए एक विचारशील उपहार के रूप में दे सकते हैं। यही कारण है कि यह आपके पिता, पति, पुत्र या मित्र के लिए उत्तम उपहार है। Manyavar Kurta Pajama Price: Rs 3,999.

FAQ - Manyavar Kurta Pajama For Men के बारे में अक्सर पूछे जाने वाले सवाल

1. किस प्रकार का कुर्ता पायजामा सबसे अच्छा है?

पारंपरिक कुर्ता पायजामा शादियों में पहने जाने वाले Kurta Sets की सबसे आम और लोकप्रिय शैली है। यह आमतौर पर कपास या रेशम से बना होता है, और इसमें ढीले-ढाले पैंट के साथ एक लंबा ट्यूनिक टॉप होता है। यह शैली आरामदायक और पहनने में आसान है, और इस Design Kurta Pajama को आवश्यकतानुसार ऊपर या नीचे पहना जा सकता है।

2. कुर्ता के लिए कौन सा ब्रांड सबसे अच्छा है?

यदि आप Mens Kurta Pajama में टॉप ब्रांड की तलाश में है, तो ये विकल्प आपके लिए बेहतर हैं।

Peter England

Manyavar

Ben Martin

Twist

Benstoke

Kuons Avenue

Janasya

Sojanya

3. कौन सा रंग का कुर्ता अच्छा लगता है?

शादी के लिए Kurta For Men में सबसे अच्छे रंग गहरा लाल, मैरून, रानी गुलाबी और सुनहरा हैं।

सभी Manyavar Kurta Pajama For Men के विकल्पों की जांच यहां से करें

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Visheshta Aggarwal