छा जाओगे गुरु, जब इन लैवेंडर Shirts For Men को अपनाएंगे अपने डेली वियर के साथ या पहनेंगे किसी खास ऑकेज़न में

Lavender Colour Shirt For Mens - हमेशा अच्छे कपड़े पहनें और इसे सरल लेकिन महत्वपूर्ण रखें। एक अच्छी फॉर्मल शर्ट बिना ज्यादा मेहनत किए आपके लुक को निखार देती है। पुरुषों के लिए सेलिब्रिटी से प्रेरित इन फॉर्मल शर्ट को देखें और हर किसी को अपने लुक से प्रभावित करें। यहां बताई गई तमाम Shirts For Men लैवेंडर कलर की है जो इस समय काफी डिमांड में चल रही है।

By Visheshta AggarwalPublish:Tue, 12 Sep 2023 12:16 PM (IST) Updated:Wed, 20 Sep 2023 03:54 PM (IST)
छा जाओगे गुरु, जब इन लैवेंडर Shirts For Men को अपनाएंगे अपने डेली वियर के साथ या पहनेंगे किसी खास ऑकेज़न में
छा जाओगे गुरु, जब इन लैवेंडर Shirts For Men को अपनाएंगे अपने डेली वियर के साथ या पहनेंगे किसी खास ऑकेज़न में

Lavender Colour Shirt For Mens: ऑफिस या किसी फंक्शन के लिए क्या पहनना चाहिए सबसे पहले ये प्रश्न मन में आता है, इसके बारे में सोचने में बहुत अधिक ऊर्जा लगती है। अच्छा दिखना आत्म-महत्व नहीं है, यह आत्म-सम्मान है। फैशन का कोई जैंडर नहीं होता और हर किसी का अपना अलग स्टाइल होता है। पिछले कुछ दशकों में Shirts For Men के फैशन में काफी बदलाव आया है, लेकिन कुछ अच्छे औपचारिक शर्ट रखना अभी भी हर लड़के का पसंदीदा विषय बना हुआ है।

एक अच्छी फिट वाली फॉर्मल शर्ट हर Mens Fashion की ज़रूरत होती है। विक्की कौशल हो या फिर रणवीर सिंह हर किसी के दिल पर ये एक्टर राज कर रहे हैं और उनके स्टाइल स्टेटमेंट की काफी चर्चा भी करते हैं। हमने आपके लिए सर्वश्रेष्ठ पुरुषों की औपचारिक शर्ट की एक सूची तैयार की है जो आपको अपनी शैली में आत्मविश्वास महसूस कराएगी और आपके कार्यस्थल पर हर कोई आपके लुक की प्रशंसा करेगा।

यह भी देखें - Best Asics Sports Shoes इन एसिक्स स्पोर्ट्स शूज़ को पहनने के बाद हर एक्टिविटी होगी आसान, स्पोर्ट्स इंडस्ट्री में चलता है इनका सिक्का

Lavender Colour Shirt For Mens: कीमत, डिजाइन, क्वालिटी और स्पेसिफिकेशन

सही आकार के साथ सही फिट का चयन करना बहुत महत्वपूर्ण है। हमने आपके लिए लैवेंडर कलर में वैन ह्यूसेन, पीटर इंग्लैंड और कई अन्य सर्वश्रेष्ठ शर्ट ब्रांडों में से चुनने के लिए भारत में सर्वश्रेष्ठ शर्टों की सूची बनाई है। एक नज़र इन शर्ट पर डालें।

1. United Colors of Benetton Shirts for Men

क्या आप लैवेंडर कलर में एक बढ़िया फेब्रिक वाली औपचारिक शर्ट की तलाश में हैं? यूनाइटेड कलर कपड़ों का एक प्रमुख ब्रांड है जिसे सभी पसंद करते हैं। लैवेंडर कलर औपचारिक Shirts Mens एक ऐसी चीज़ है जो एक आदमी को अपनी अलमारी में रखनी चाहिए। यह पुरुषों की औपचारिक शर्ट स्लिम फिट प्रकार की है और 100% कपास से बनी है जो इसे पसीने वाली गर्मियों के दौरान भी बहुत आरामदायक और सांस लेने योग्य बनाती है।

यह ऑफिस और कैज़ुअल दोनों तरह के पहनने के लिए उपयुक्त हैं और इन्हें विभिन्न रंगों के पैंट और कोट के साथ स्टाइल और प्रयोग किया जा सकता है। UNITED COLORS OF BENETTON Man Shirt Price: Rs 1,499.

2. Red Tape Casual Shirts for Men

रेड टेप कंपनी काफी बढ़िया तरह के प्रोडक्ट को तैयार करती है। यदि आप लैवेंडर कलर में ही किसी कैजुअल Shirts Mens की तलाश में हैं, तो आप इस शर्ट को भी चुन सकते हैं। यह मैन शर्ट ऑफिस के साथ किसी ऑकेज़न के लिए भी पहनी जा सकती है।

इस Lavender Colour Shirt For Mens में नया स्टाइल आपको यहां मिल रहा है, क्योंकि यह हार्फ स्लीव शर्ट काफी अच्छा लुक पुरुषों पर देती है। रेगुलर फिट के साथ आप इस शर्ट को पहन सकते हैं। यह आसानी से मशीन में वॉश की जा सकती है। Red Tape Man Shirt Price: Rs 709.

3. Majestic Man Slim Fit Cotton Blend Formal Shirts for Men

वास्तव में आरामदायक और हर मौसम में पहनने में आसान यह लैवेंडर शर्ट आप खरीद सकते हैं। यह Shirts Mens सर्दियों में सुरक्षा प्रदान करता है और गर्मियों में सांस लेने योग्य बनाया गया है। इस फॉर्मल शर्ट के साथ अपने वॉर्डरोब को थोड़ा स्टाइलिश लुक भी आप दे सकते हैं।

स्टाइल की बात करें तो इस फॉर्मल स्टाइलिश पुरुषों की शर्ट को पहनकर अपने लुक को आप और अधिक निखार सकते हैं। यह कलर आपके वॉर्डरोब में जरूर होना चाहिए। औपचारिक यात्रा, ऑफिस पहनने और दैनिक पहनने के लिए बिल्कुल सही शर्ट है। Majestic Man Shirt Price: Rs 429.

4. GESSATI Classic Slim-Fit Cotton Office Shirts for Men

आसानी से मशीन वॉश के साथ यह लैवेंडर शर्ट काफी बढ़िया डिजाइन में उपलब्ध है। हर दिन पहनने में आसान यह फॉर्मल Shirts Mens बहुत मुलायम सूती कपड़े से बनी है और इसे पूरे दिन आराम और आसानी से पहना जा सकता है। इसका कपड़ा ना तो शरीर को चुभता है और ना ही काटता है। कपड़ा 100% बढ़िया कपास से बना है।

कपड़े की क्वालिटी की बात करें तो इस Lavender Colour Shirt For Mens को पहनने से आप हल्का फील करते हैं। यह सांस लेने योग्य और टिकाऊ है, यह हाइपोएलर्जेनिक और मुलायम है। इसके डिजाइन में पूरी आस्तीन, क्लासिक स्प्रेड कॉलर, सिंगल बटन कफ और एक जेब के साथ बटन अप शर्ट दिया गया है। GESSATI Man Shirt Price: Rs 1,189.

5. Arrow Men's Regular Fit Shirts for Men

मशीन वॉश के साथ इस लैवेंडर शर्ट को डिजाइन किया गया है। रेगुलर फ़िट के अनुसार आप इसे पूरा दिन, 24 घंटे तक पहन सकते हैं। इस Shirts Mens का फैला हुआ कॉलर का स्टाइलिश लुक देता है। फुल बटन प्लैकेट के साथ आप पैंट कैरी कर सकते हैं। इस शर्ट में छाती पर पैच जेब दी गई है।

आपको बता दें कि इसमें काफी साइज उपलब्ध है और इसमें कलर ऑप्शन भी मिल रहा है। माइटर्ड हेम के साथ लंबी आस्तीन काफी शानदार लुक देती है। आप इसे ऑफिस पहनने के लिए, यात्रा पर जाने के लिए या फिर किसी फंक्शन में पहन सकते हैं। Arrow Man Shirt Price: Rs 1,619.

FAQ - Lavender Colour Shirt For Mens के बारे में अक्सर पूछे जाने वाले सवाल

1. क्या लैवेंडर पुरुषों के लिए अच्छा रंग है?

लैवेंडर Shirts For Men के लिए सबसे अच्छा शर्ट रंग है।

2. लैवेंडर शर्ट के साथ कौन सा रंग मेल खाता है?

लैवेंडर और बकाइन जैसे बैंगनी Man Shirt के साथ हल्के रंगों को सफेद, क्रीम, टैन, बेज, नेवी या ग्रे पैंट के साथ जोड़ा जा सकता है।

3. पुरुषों के लिए लैवेंडर शर्ट के साथ कौन से रंग की पैंट पहननी चाहिए?

काला एक बहुमुखी और कालातीत रंग है जो बैंगनी सहित लगभग किसी भी Shirts Mens के साथ अच्छा लगता है। चाहे आपके पास हल्की लैवेंडर शर्ट हो या गहरे प्लम रंग की, काली पैंट एक सुंदर लुक देगी। यह संयोजन औपचारिक और आकस्मिक अवसरों के लिए अच्छा काम करता है, जिससे यह अलमारी का मुख्य हिस्सा बन जाता है।

सभी Lavender Colour Shirt For Mens के विकल्पों की जांच यहां से करें

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Visheshta Aggarwal