Designer Kurta For Men: ये कुर्ता पायजामा दिवाली, दुर्गा पूजा, दशहरा, नवरात्रि पूजा आदि के लिए है बेस्ट ऑप्शन

Designer Kurta For Men - भारत में शरद ऋतु उत्सवों के आगमन का प्रतीक है। जल्द ही नवरात्रि दिवाली दुर्गा पूजा और दशहरा आने वाले हैं और निस्संदेह देश भर में लोग त्योहार सीजन की तैयारी कर रहे हैं। किसी भी उत्सव के लिए मुख्य तैयारियों में से एक है अलमारी में से एक स्टाइलिश Mens Kurta Pajama निकालना जो सबकी आंखे आपके ऊपर अटका दें।

By Visheshta AggarwalPublish:Mon, 25 Sep 2023 05:03 PM (IST) Updated:Mon, 25 Sep 2023 05:03 PM (IST)
Designer Kurta For Men: ये कुर्ता पायजामा दिवाली, दुर्गा पूजा, दशहरा, नवरात्रि पूजा आदि के लिए है बेस्ट ऑप्शन
Designer Kurta For Men: ये कुर्ता पायजामा दिवाली, दुर्गा पूजा, दशहरा, नवरात्रि पूजा आदि के लिए है बेस्ट ऑप्शन

 Designer Kurta For Men: त्योहार सीज़न के दौरान कुर्ता पायजामा जैसे क्लासिक कपड़े पुरुषों के लिए पसंदीदा स्टाइल के कपड़ो में से एक होते हैं। इसी तरह, चमकीले रंग और पेस्टल शेड्स भी पुरुषों द्वारा तेजी से पसंद किए जा रहे हैं। जरूरी नहीं कि लुक केवल काले या सफेद रंग में ही हो, Mens Fashion में अलग-अलग रंगों के कपड़ों में भी फेस्टिवल को और भी शानदार बनाया जा सकता है।

इसके अलावा, चूंकि यह त्योहार का सीजन है जिसके बारे में हम बात कर रहे हैं, एथनिक कपड़े उपयुक्त और स्टाइलिश दोनों लगते हैं। इन Mens Kurta Pajama को आप शादी समारोह, फेस्टिवल सीजन आदि में आसानी से पहन सकते हैं, जो आपकी शोभा में चार-चांद लगा देगा।

यह भी पढ़ें - Manyavar Kurta Pajama For Men (दोस्त की शादी में सालियों को करना है इम्प्रेस? तो मान्यवर के इन कुर्ता पायजामा सेट को पहनकर करना धांसू एंट्री)

Designer Kurta For Men: कुर्ते का डिजाइन, फेब्रिक और कीमत

यहां बताए गए तमाम डिजाइन के कुर्ता पायजामा एक नजर में पुरुषों की पसंद बन रहे हैं। आपको बता दें कि यह Men's Designer Kurta प्राइस में भी काफी कम है। आप चाहे तो अलग-अलग दिन के लिए अलग-अलग कुर्ता खरीद सकते हैं। इनका फेब्रिक काफी सॉफ्ट है, जो आसानी से पूरे दिन कैरी किया जा सकता है।

1. Ethluxis® Men's Silk Blend Kurta Pajama For Men

बुंदी जैकेट, कुर्ता और चूड़ीदार पायजामा काफी यूनिक डिजाइन में पुरुषों द्वारा पसंद किया जा रहा है। इस Mens Kurta Pajama को अमेज़न पर काफी अच्छी रेटिंग भी दी गई है। साथ ही इसका फेब्रिक काफी शानदार है। यदि आप साइज और रंग के अनुसार कुर्ता पायजामा चुनना चाहते हैं, तो उसका ऑप्शन भी अमेज़न पर दिया गया है।

यह Men's Designer Kurta लोंग बाजू के साथ आता है, जो काफी शानदार लुक आपको दे सकता है। आप इस सेट को कम दाम में अमेज़न से खरीद सकते हैं। Ethluxis Kurta Pajama Price: Rs 1,999.

2. KRAFT INDIA Cotton Rich Stylish Kurta Pajama For Men

क्राफ्ट इंडिया का यह Designer Kurta For Men पार्टी, शादियाँ, रोजमर्रा कैरी करने, उत्सव, अवसर, त्यौहार, लोहड़ी, मकर सक्रांति, बैसाखी, होली, रक्षा बंधन, दशहरा, दिवाली, नवरात्रि, पूजा, क्रिसमस, ओणम, गणेश चतुर्थी और उपहार के अनुसार खरीदा जा सकता है।

यह Kurta Design की फिटिंग आमतौर पर रेगुलर शर्ट की फिटिंग की तुलना में थोड़ी आरामदायक होती है। अपने सीने के आकार के आधार पर अपने कुर्ते का आकार चुनें। यदि किसी का पेट छाती की तुलना में भारी है तो उसे एक आकार का बड़ा कुर्ता चुनना चाहिए। KRAFT INDIA Kurta Pajama Price: Rs 1,099.

3. VASTRAMAY Cream Silk Kurta Pajama For Men

आरामदायक पायजामा के साथ ब्लिंग बटन और सिंगारा बॉर्डर के साथ एक परफेक्ट स्प्रिंग एडिट फ्लोरल डिज़ाइन डिजिटल प्रिंटेड कुर्ता आपके सभी त्योहारों के सीजन को बेहतर बना सकता है। यह Mens Kurta Pajama शानदार कलर के साथ अधिक खरीदा जा रहा है।

हालांकि यह लोकप्रिय रूप से Men's Designer Kurta के नाम से जाना जाता है, लेकिन पुरुषों के लिए इस एथनिक परिधान को स्टाइलिश पुरुषों के लिए पठानी सूट, जुब्बा, पंजाबी या स्टाइलिश पुरुषों के लिए खान ड्रेस के रूप में उपयुक्त रूप से इस्तेमाल किया जा सकता है। VASTRAMAY Kurta Pajama Price: Rs 949.

4. VASTRAMAY Black Cotton Kurta Pajama For Men

यह रेड और ब्लैक कलर में Designer Kurta For Men सेट किसी पंजाबी फंक्शन में पहनने के लिए काफी शानदार ऑप्शन हो सकता है। इसका फेब्रिक इतना सॉफ्ट है कि आप इसे पूरे दिन कैरी कर सकते हैं। बहन की शादी हो या दिवाली की पार्टी दोनों त्योहारों के लिए फिट है यह कुर्ता पायजामा सेट।

यहां देखें

आपको बता दें कि यह पायजामा और Kurta Design सेट अनेक साइज में उपलब्ध है और इसमें आपको कलर के साथ डिजाइन भी काफी अच्छे मिल रहे है। VASTRAMAY Kurta Pajama Price: Rs 1,329.

5. Jompers Jacquard Silk Kurta Pajama For Men

6 इंच के साइज में यह कुर्ता पायजामा सेट काफी शानदार डिजाइन में उपलब्ध है। इस Mens Kurta Pajama की खासबात यह है कि यह रेगुलर पहनने के लिए भी खरीदा जा सकता है, क्योंकि इसका फेब्रिक काफी सॉफ्ट और शानदार है। इस कुर्ता पायजामा सेट को केवल ड्राई क्लीन के द्वारा ही वॉश करें।

यह Men's Designer Kurta सेट आपको अनेक कलर में और अनेक साइज में आसानी से अमेज़न पर मिल रहे है। इसकी कीमत काफी कम भी है। Jompers Kurta Pajama Price: Rs 1,099.

सभी Designer Kurta For Men के विकल्पों की जांच यहां से करें

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Visheshta Aggarwal