स्टाइल में रहने का! क्या बोलता है बीड़ू Denim Shirts For Men का ये कलेक्शन देखा क्या? जिसके पीछे हाथ धोकर पड़ चुके है फैशन दिवा

Denim Shirts For Men - फैशन अपग्रेड करने के लिए तलाश रहे है कुछ ब्रांडेड और नया स्टाइल तो यहां देखें डेनिम शर्ट्स के सबसे लेटेस्ट कलेक्शन जिसने मार्केट में मचा रखा है माहौल दमदार। ये डेनिम शर्ट्स है सभी पुरुषों की जान जिसे पहनते है आपका लुक ही बदल जाएगा। ये डेनिम Man Shirt है सबसे सस्ती जिसे मार्केट से भी कम प्राइस पर ऑनलाइन ऑर्डर कर सकते हैं।

By Visheshta Aggarwal Publish:Thu, 29 Feb 2024 01:35 PM (IST) Updated:Thu, 29 Feb 2024 01:35 PM (IST)
स्टाइल में रहने का! क्या बोलता है बीड़ू Denim Shirts For Men का ये कलेक्शन देखा क्या? जिसके पीछे हाथ धोकर पड़ चुके है फैशन दिवा
स्टाइल में रहने का! क्या बोलता है बीड़ू Denim Shirts For Men का ये कलेक्शन देखा क्या? जिसके पीछे हाथ धोकर पड़ चुके है फैशन दिवा

Denim Shirts For Men: स्टाइल में रहने का ब्रो… समर सीजन आ चुका है, ऐसे में कुछ नया स्टाइल सोचा है कि नहीं, अगर नहीं सोचा, तो अब सोचने की भी जरुरत नहीं है, क्योंकि यहां डेनिम शर्ट्स के सबसे लेटेस्ट कलेक्शन की लिस्ट हम लेकर आए है, जिसका प्राइस और जिसका स्टाइल मार्केट में काफी हाहाकार मचा रहा है। डेनिम में आपको Shirts Mens के काफी लेटेस्ट कलेक्शन की जानकारी दी गई है।

साथ ही इनकी कीमत, कपड़े की क्वालिटी, ब्रांड की जानकारी, कितने ऑप्शन शर्ट्स कलर में आपको मिल सकते हैं, वे सब आप यहां से प्राप्त कर सकते हैं। डेनिम में ये Branded Shirts For Men को आप मार्केट से आधे रेट पर यहां खरीद सकते हैं। साथ ही काफी खोज-विचार करके हम ये कलेक्शन लेकर आए है, जो आसानी से किसी भी मार्केट में अवेलेबल नहीं होगा। सरोजनी मार्केट हो, जनपत मार्केट हो, कमला नगर मार्केट हो, करोल बाग की मार्केट हो, वहां भी इन Men's Branded Shirts का कलेक्शन मिलना काफी मुश्किल होगा।

Denim Shirts For Men: कीमत, क्वालिटी

ये Shirts For Men Branded में कई ऑप्शन आपको मिल रहे है, जिसके डिजाइन, साइज, लेंथ सभी चीजें अलग-अलग है, इसके अलावा भी अगर आपको ये ऑप्शन कुछ खास पसंद नहीं आते है, तो लेख में सबसे नीचे Shirts Mens की पूरी लिस्ट दी गई है, जहां से आप एक किफायती औऱ पसंदीदा शर्ट्स ऑर्डर कर सकेत हैं।

1. Casual Denim Shirt for Men

अब जिन्हें फूल स्लीव की डेनिम शर्ट्स पसंद है, उनके लिए यूनिक कलर और डिजाइन में यह ऑप्शन हम लेकर आए है। एक बढ़िया क्लास के साथ रेगुलर फीट की यह शर्ट आप कैजुअल, ऑफिश्यिल, पार्टीवियर के लिए भी इस्तेमाल कर सकते हैं।

साथ ही यह Branded Shirts For Men में डबल पॉकेट चेस्ट की तरफ दी गई है, जो काफी यूनिक लूक दे रहा है। शर्ट्स पर ज्यादातर बटन का डिजाइन दिया गया है, जो आपके लुक को अपग्रेड करने के लिए काफी है। इसमें कई साइज भी दिए गए है। Man Shirt Price: Rs 799.

2. Kuons Avenue Men's Half Sleeve Denim Shirt

हाफ स्लीव की शर्ट्स का चलन काफी ज्यादा गर्मियों के सीजन में देखा जाता है, जिन लोगों की बॉडी काफी फिट होती है, वे मसल्स दिखाने के लिए हाफ स्लीव की शर्ट्स पहनना पसंद करते है। ऐसे में डार्क कलर में डेनिम शर्ट को आप पसंद कर सकते हैं।

चेस्ट पर एक पॉकेट के साथ Denim Shirts For Men काफी स्टाइलिश लुक दे रही है। साथ ही स्प्रेड कॉलर के साथ एक प्रोफेश्नल, कैजुअल और पार्टीवियर लुक के लिए भी इसे पहना जा सकता है। Man Shirt Price: Rs 1,199.

3. Amazon Brand - Inkast Denim Co. Men's Shirt

हाइ नेक के साथ कहर डालने के लिए डेनिम शर्ट्स का यह ऑप्शन सबसे ज्यादा पंसद किया गया है, क्योंकि इसका कलर काफी यूनिक है और इसका स्टाइल भी काफी यूनिक है। स्मॉल से लेकर लार्ज साइज में इसमें ऑप्शन दिए गए है।

अमेज़न ब्रांड का Men's Branded Shirts फूल स्लीव में है और 100 प्रतिशत तक कॉटन का इस्तेमाल करके इसे बनाया गया है। गर्मियों में आपकी बॉडी के लिए काफी बेहतर कपड़ा रह सकता है, जो आपके पसीने का आसानी से सोक सकता है। Man Shirt Price: Rs 549.

4. DEZANO Men's Denim Solid Fit Shirt

ग्रे प्लस ब्लैक का कॉम्बीनेशन इस डेनिम शर्ट में आपको देखने को मिलेगा। इसमें कारगो डबल पॉकेट दी गई है, जो स्टाइल और फैशन को अपग्रेड करती है। 100 प्रतिशत स्क्रीन फ्रेंडली और 100 प्रतिशत कॉटन के साथ इसे चुन सकते हैं।

इस Denim Shirts For Men में कई कलर ऑप्शन औऱ साइज ऑप्शन भी आपको मिलेंगे। डिजाइन और स्टाइल के साथ इसे कई ऑकेजन में पहना जा सकता है। Man Shirt Price: Rs 799.

5. United Colors of Benetton Men's Slim Shirt

लाइट ब्लू कलर में कॉटन का फेब्रिक गर्मियों के सीजन के लिए काफी बढ़िया माना जाता है, जिसमें गर्मी कम लगती है। फैशन के लिए ब्लू कलर की डेनिम शर्ट को किसी भी अटायर के साथ पहना जा सकता है।

यह Shirts For Men Branded मार्केट से काफी कम प्राइस में आप ऑनलाइन खरीद सकते हैं। साथ ही लंबी बाजू के साथ अपने हाथों को कवर भी रख सकते हैं। इसमें साइज और कलर ऑप्शन दोनों ही उपलब्ध है। Man Shirt Price: Rs 2,134.

अमेज़न पर Denim Shirts For Men के ज्यादा ऑप्शन भी देखें

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है। 

Posted By Visheshta Aggarwal