Cargo Pants For Men: स्टाइल और कम्फर्ट का कॉम्बो हैं ये कार्गो पैंट, स्मार्ट लुक के लिए जरूर करें ट्राई

Cargo Pants For Men कम्फर्टेबल और स्टाइलिश लुक के लिए कार्गो पैंट बेस्ट ऑप्शन हैं। इन Mens Cargo Pants का खास डिज़ाइन पहनने पर बहुत ही मॉडर्न लुक देता है। इनमें पसीने नहीं आते हैं और ये हर मौसम के लिए परफेक्ट चॉइस हैं।

By Asha SinghPublish:Mon, 13 Feb 2023 02:34 PM (IST) Updated:Mon, 13 Feb 2023 02:34 PM (IST)
Cargo Pants For Men: स्टाइल और कम्फर्ट का कॉम्बो हैं ये कार्गो पैंट, स्मार्ट लुक के लिए जरूर करें ट्राई
Cargo Pants For Men: स्टाइल और कम्फर्ट का कॉम्बो हैं ये कार्गो पैंट, स्मार्ट लुक के लिए जरूर करें ट्राई

Cargo Pants For Men: स्टाइलिश के साथ कम्फर्ट भी चाहिए? इसके लिए पैंट ढूढ़ रहे हैं, जो इन दोनों का ही कॉम्बो हो। अगर ऐसा है, तो आपके लिए कार्गो पैंट एक स्मार्ट ऑप्शन हैं। ये पहनने में बहुत ही कम्फर्टेबल होती हैं और इनका लुक बहुत ही स्टाइलिश और स्मार्ट होता है। वहीं ये टाइट फिटिंग में नहीं आती हैं, जिससे की आपको गर्मियों में घुटन नहीं होगी।

फैशनेबल लुक के लिए Cargo Pants Man एवरग्रीन है। यानी कि इसका फैशन कभी आउटडेटेड नहीं होता है। यहां पॉपुलर कार्गो पैंट को लिस्ट किया है, जो बहुत से फिट, स्टाइल और कलर में आती हैं। इन Cargo Trousers को आप अपनी पसंद के अनुसार ले सकते हैं। ये बहुत ही प्रीमियम क्वालिटी की हैं, जो शर्ट या टी शर्ट के साथ पेयर करने पर मॉडर्न लुक देती हैं। ये युवाओं के बीच बहुत पॉपुलर हैं। चलिए जानते हैं इन कार्गो पैंट के बारे में।

Best Jeans For Men: पार्टी में कम्फर्ट के साथ दिखाना है स्टाइल तो पहने ये जींस, फैब्रिक में नहीं कोई मुकाबला।

Cargo Pants For Men: Top Pick For You

ये Men's Cargo Pants बहुत सी साइज में मौजद हैं, जिनको आप अपनी पसंद के अनुसार ले सकते हैं। इन्हें आप कैजुअल वियर के लिए खास मौकों पर ट्राई कर सकते हैं। अमेजन पर ये Cargo Pants Man पैंट बहुत ही किफायती कीमत पर मिल रही हैं। ये हर मौसम के लिए परफेक्ट हैं। इनको अभी अपनी वार्डरॉब में शामिल करने के लिए नीचे दी गई लिस्ट को चेक कर सकते हैं।

BEEVEE Men's Cargos 

ब्लैक कलर की यह कार्गो पैंट बहुत ही स्टाइलिश है। इस Cargo Trouser का फैब्रिक कॉटन है और यह रेगुलर फिट में आती है। इसमें आपके कंफर्ट का खास ध्यान रखा गया है।

इसके फ्रंट में दो और दो डीप रिअर पॉकेट्स हैं, जिनमें आप मोबाइल, पर्स जैसा सामान रख सकते हैं। यह पैंट सभी साइज और अन्य कलर ऑप्शन में भी आ रही है। BEEVEE Men's Cargo Pant Price: Rs 1444.

Diverse Men Casual Joggers 

आर्मी प्रिंट में आने वाली यह Cargo Pants For Men बहुत ही बढ़िया है। इसको पहनने पर आपकी स्टाइल और भी इम्प्रेसिव लगेगी। यह स्लिम फिट में आती है।

इसका कॉटन फैब्रिक है, जो पहनने में बहुत ही कम्फर्टेबल है। यह ट्राउजर 5 बेसिक पॉकेट के साथ आता है। हर मौसम के लिए यह कंफर्टेबल पैंट है। Diverse Men's Cargo Pant Price: Rs 869.

JUGULAR Men's Cargo Pant 

रेगुलर यूज के लिए यह बहुत ही बेहतरीन Men's Cargo Pant है। इसको आप हैंडवॉश कर सकते हैं। कैजुअल वियर के तौर पर टी शर्ट या शर्ट के साथ पहनने के लिए यह काफी बढ़िया है।

इस Cargo Trouser को प्रीमियम क्वालिटी के फैब्रिक से तैयार किया गया है, जो ब्रीदेबल और ड्यूरेबल है। यह Cargo Pants Man ब्लैक के अलावा और भी कलर ऑप्शन में आ रही है। JUGULAR Men's Cargo Pant Price: Rs 475.

CQR Cargo Pants Man 

इस कार्गो पैंट को यूजर्स ने बहुत पसंद किया है। इस Cargo Pants For Men की प्रीमियम क्वालिटी के चलते इसे 19 हजार से ज्यादा यूजर्स ने 4.5 स्टार की रेटिंग दी है।

इसका फैब्रिक कॉटन और पॉलिएस्टर मिक्स है, जो पहनने में आरामदायक है। इसको पहनने के बाद आप आराम से स्पोर्ट्स और अन्य एक्टिविटी कर सकते हैं। CQR Men's Cargo Pant Price: Rs 8845.

SAPPER Men's Regular Fit Cargo Pants 

रेगुलर फिट के साथ आने वाली यह Cargo Pants Man बहुत ही मॉडर्न और स्मार्ट लुक देती है। इसका ड्यूराटैक्स रिपस्टॉप फैब्रिक है, जो काफी लंबे समय तक चलता है।

यह स्ट्रेचेबल पैंट काफी लाइटवेट और आरामदायक है। इस पैंट को आप टी-शर्ट के साथ पेयर कर सकते हैं। इलास्टिक क्लोजर के साथ वाली यह पैंट 2 फ्रंट पॉकेट, 2 साइड कार्गो पॉकेट और दो बैक पॉकेट के साथ आती है। SAPPER Men's Cargo Pant Price: Rs 1469.

FAQ: Cargo Pants For Men

1. क्या कार्गो पैंट अभी भी पुरुषों के लिए फैशन में हैं?

पुरुषों के बीच जींस के अलावा Cargo Trousers काफी लोकप्रिय हैं। लेकिन इनमें से ज्यादातर कार्गो पैंट को हैंगआउट या ट्रेकिंग जैसे मौकों पर पहनते हैं। लेकिन सही स्टाइलिंग के साथ, आप कहीं भी अपनी आरामदायक कार्गो पैंट पहन सकते हैं।

2. भारत में कार्गो पैंट के लिए कौन सा ब्रांड सबसे अच्छा है?

भारत में सर्वश्रेष्ठ Men's Cargo Pants को नीचे लिस्ट किया है, जो बहुत पॉपुलर है।

Highlander Men Slim Fit Cargos Trousers John Players Cargo Pants Roadster Cargo Pants Wildcraft Cargo Pants Beevee Cargo Pants Wrogn Cargo Pants Flying machine Cargo Pants

3. कार्गो पैंट के साथ किस तरह की शर्ट पहननी चाहिए?

Cargo Pants Man कभी भी फैशन से बाहर नहीं होती हैं। एक क्लासिक डैपर लुक के लिए क्रिस्प व्हाइट शर्ट के साथ खाकी कार्गो पैंट पहनें और इसे लोफर्स और स्टाइलिश कलाई घड़ी के साथ पेयर करें।

4. कार्गो पैंट का कौन सा रंग सबसे अच्छा है?

Cargo Pants के सभी कलर अच्छे हैं लेकिन सबसे ज्यादा काला, नेवी ब्लू और ऑलिव कलर पसंद किया जाता हैं।

Cargo Pants For Men: स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

डिस्क्लेमर : जागरण के पत्रकार इस लेख के निर्माण में शामिल नहीं है। यहां उल्लिखित कीमतें अमेज़न के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं।

Posted By Asha Singh