फॉर्मल या कैजुअल लुक अपग्रेड करते हैं ये Monte Carlo Sweaters, टॉप 5 ऑप्शन गर्माहट के साथ देंगे ट्रेंडी लुक

Best Monte Carlo Sweaters For Men ठंड के मौसम में स्टाइलिश लुक के लिए आप इन मोंटो कार्लो स्वेटर को ला सकते हैं। इन्हें फॉर्मल रेगुलर और कैजुअल के लिए ट्राई कर सकते हैं। ये Mens Sweaters ठंडी में गर्माहट के साथ मॉडर्न लुक के लिए बेस्ट हैं। पहनने में कम्फर्टेबल ये स्वेटर अच्छों-अच्छों को घायल कर देंगी। टॉप 5 ट्रेंडी डिजाइन देखने के लिए नीचे लिस्ट चेक करें।

By Asha Singh Publish:Sun, 14 Jan 2024 09:42 AM (IST) Updated:Sun, 14 Jan 2024 09:42 AM (IST)
फॉर्मल या कैजुअल लुक अपग्रेड करते हैं ये Monte Carlo Sweaters, टॉप 5 ऑप्शन गर्माहट के साथ देंगे ट्रेंडी लुक
फॉर्मल या कैजुअल लुक अपग्रेड करते हैं ये Monte Carlo Sweaters, टॉप 5 ऑप्शन गर्माहट के साथ देंगे ट्रेंडी लुक

Best Monte Carlo Sweaters For Men : ठंड के मौसम में फॉर्मल लुक को अपग्रेड करने के लिए आप स्वेटर लेना चाहते हैं? इसके लिए नीचे दी गयी लिस्ट आपके लिए ही है। इसमें आपको अट्रैक्टिव कलर, डिजाइन और पैटर्न में स्वेटर मिल जाएंगी। ये स्वेटर काफी ज्यादा सॉफ्ट और कंफर्टेबल फैब्रिक से बनी है इसलिए इनको कैरी करना आसान है।

इन स्वेटर को आप जरूरत की हिसाब से अपनी साइज में ले सकते हैं क्योंकि मोंटे कार्लो ब्रांड की ये Sweaters For Men S से लेकर 3XL साइज में आ रही है। वहीं कॉलिटी भी काफी शानदार है जो हल्की ठंड में आपको गर्माहट देकर ठंड से बचाएंगी। कॉलेज, ऑफिस, घूमने या Mens Fashion के लिए ये अच्छी च्वॉइस हैं। ये Men's Sweaters हाफ और फूल स्लीव में आ रही हैं। रेगुलर फिट में आने वाली ये मोंटे कार्लो स्वेटर पहनने पर आपको रेगुलर और अच्छी फिटिंग देंगी।

यह भी पढ़ें - ठंडी में रहना है कम्फर्टेबल तो इन Mens Jacket For Winter को ले आएं घर, स्टाइलिश लुक देख मच जायेगा बवाल

Best Monte Carlo Sweaters For Men : कीमत, फैब्रिक और स्टाइलिश डिजाइन

यहां पर मौसम और ट्रेंड को ध्यान में रखते हुए बेस्ट स्वेटर को लिस्ट किया है। इन Best Sweaters For Men को आप जींस और ट्राउजर के साथ पेयर कर स्टाइलिश लुक पा सकते हैं। ये प्राइस में किफायती और फैशन के हिसाब से बेस्ट ऑप्शन हैं। टॉप 5 ऑप्शन देखने के लिए नीचे देखें।

1. Monte Carlo Mens V Neck Sweater 

ब्लू कलर में आने वाली यह मोंटो कार्लो स्वेटर V नैक में मौजूद है, जिसको पहनकर आपको सर्दी में भी स्टाइलिश लुक मिलेगा। यह Men's Sweater फॉर्मल स्टाइल में आती है, जिसकी स्टैंडर्ड लेंथ है।

ब्लू कलर का यह स्वेटर देखने में भी काफी ज्यादा आकर्षक है। इसे आसानी से घर पर मशीन वॉश भी किया जा सकता है। इसे बनाने के लिए सिंथेटिक मैटेरियल का इस्तेमाल किया गया है। Monte Carlo Mens Sweaters Price: Rs 1935.

2. Monte Carlo Mens V Neck Sweater 

ग्रीन कलर में आने वाली यह मोंटो कार्लो स्वेटर बहुत ही अट्रैक्टिव है, जो हाफ स्लीव में आ रही है। इस Monte Carlo Sweater For Men में आपको रेगुलर फिट, वी नेक, बटन डाउन फ्रंट, बटन क्लोजर, हाफ स्लीव मिलती है।

इस Men's Sweater को आप हर ऑउटफिट के साथ आसानी से मैच कर कैरी कर सकते हैं। इसका फैब्रिक गर्म रहता है, जो आपको ठंड से बचाएगा। यह ग्रीन कलर के अलावा बहुत से कलर ऑप्शन में मौजूद है। Monte Carlo Mens Sweaters Price: Rs 1053.

3. Monte Carlo Striped Mens V Neck Pullover 

यह फॉर्मल वियर के लिए सूटेबल व्हाइट कलर का वी नेक वाला Sweater Men's है। इसे किसी भी कॉलर वाली शर्ट के साथ पहनकर आपको बेस्ट फॉर्मल और कैजुअल लुक मिलेगा। गंदा होने पर इसे आसानी से हैंड और मशीन वॉश किया जा सकता है।

इस मोंटो कार्लो स्वेटर को बनाने के लिए ब्लेंड वूलेन का इस्तेमाल किया गया है। हाई क्वालिटी के चलते इसे यूजर्स ने 4.3 स्टार की रेटिंग दी है। यह स्वेटर सॉफ्ट होने के साथ काफी ज्यादा गर्माहट भी देती है। Monte Carlo Mens Sweaters Price: Rs 1925.

4. Monte Carlo Mens V Neck Sweater 

स्टाइलिश लुक पाना है, तो इस मल्टीकलर की Monte Carlo Sweater For Men को ला सकते हैं। इस तरह की स्वेटर आज कल बहुत ही ट्रेंड में है। इसकी V नैक और फूल स्लीव है, जो ठंड के मौसम के लिए सूटेबल है।

यह Men's Sweater सॉफ्ट फैब्रिक के साथ आती है, जिसको पूरा दिन आराम से पहन सकते हैं। गंदा होने पर यह आराम से मशीन वॉश हो जाएगी। Monte Carlo Sweater For Men Price: Rs 3648.

5. Monte Carlo Solid Men Sweater 

मॉडर्न और क्लासी लुक में आने वाली यह स्वेटर बेस्ट च्वॉइस है। इसकी फुल स्लीव और V नैक है, जो पहनने में बेहद कम्फर्टेबल है। यह Sweater Men's S से लेकर 3XL साइज तक मौजूद है।

रेगुलर फिट में आने वाली यह है, जिसको जींस के साथ पेयर कर, लुक को कम्प्लीट कर सकते हैं। इसमें आपको और भी कलर के ऑप्शन मिल जायेंगे। Monte Carlo Sweater For Men Price: Rs 2448.

Best Monte Carlo Sweaters For Men : स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Asha Singh