स्टाइल और डिजाइन में Men's Casual Blazer हैं सबके बाप! प्रीमियम क्वालिटी के आगे सस्ती कीमत देख खुद को नहीं पाएंगे रोक

Best Mens Casual Blazer - ऑफिस या किसी कैजुअल इवेंट के लिए आप इन ब्लेज़र को बिंदास होकर कैरी कर सकते हैं। स्टाइलिश लुक के साथ आपका कॉन्फिडेंस भी बिल्ड होगा। इन ब्लेजर की प्रीमियम क्वालिटी अच्छे-अच्छे ब्रांड के ब्लेजर की कड़ी टक्कर देती है लेकिन कीमत आधी है। अट्रैक्टिव कलर और साइज के सभी ऑप्शन मिल जायेंगे तो ज्यादा न सोचे फटाफट से नीचे लिस्ट से ऑर्डर कर लें।

By Asha Singh Publish:Wed, 06 Mar 2024 05:54 PM (IST) Updated:Wed, 06 Mar 2024 05:54 PM (IST)
स्टाइल और डिजाइन में Men's Casual Blazer हैं सबके बाप! प्रीमियम क्वालिटी के आगे सस्ती कीमत देख खुद को नहीं पाएंगे रोक
स्टाइल और डिजाइन में Men's Casual Blazer हैं सबके बाप! प्रीमियम क्वालिटी के आगे सस्ती कीमत देख खुद को नहीं पाएंगे रोक

Best Men's Casual Blazer : प्रोफेशनल लुक को कैरी करने के लिए ऑउटफिट सबसे जरूरी होता है। अच्छी और बुरी स्टाइल का इफ़ेक्ट आपकी पर्सोनालिटी पर पड़ता है। अधिकतर लोग कैजुअल इवेंट या फिर मीटिंग में शानदार प्रोफेशनल लुक के लिए ब्लेजर कैरी करना पसंद करते हैं और करें भी क्यों ना, ब्लेज़र से लुक और Mens Fashion के साथ कॉन्फिडेंस एक अलग ही लेवल पर जाता है।

आपको किसी कैजुअल मीटिंग में जाना है, तो बताये गए मेंस ब्लेजर को कैरी कर सकते हैं। इनको बनाने के लिए हाई क्वालिटी फैब्रिक का इस्तेमाल किया गया है। साथ ही रेगुलर और स्लिम फिट, आपको बॉडी के हिसाब से जबरदस्त फिटिंग देती है। यहां बताये गए Casual Blazers For Men में आपको कई साइज और कलर के ऑप्शन मिल जायेंगे, जिनको आप इवेंट की थीम के आधार पर ले सकते हैं। इन मेंस कैजुअल ब्लेजर को पहनने के बाद आपको पर्फेक्ट और क्लासी प्रोफेशनल लुक मिलेगा। कैजुअल के साथ ही इन कैजुअल ब्लेजर को आप मल्टी पर्पज तरह से कैरी कर सकते हैं।

Best Men's Casual Blazer कीमत, फैब्रिक और डिजाइन

कैजुअल लुक को स्टाइलिश और अट्रैक्टिव बनाने के लिए आप यहां दी गयी लिस्ट से ब्लेजर फॉर मैन को ऑर्डर कर सकते हैं। प्रीमियम क्वालिटी के ये Stylish Blazer For Men किफायती कीमत पर अमेजन पर मौजूद हैं, जिनको आप अपनी साइज और कलर की पसंद के अनुसार ऑर्डर कर सकते हैं।

1. MANQ Men's Slim Fit Single Breasted Blazer 

बजट रेंज के आने वाले इस कैजुअल ब्लेजर को सबसे ज्यादा पसंद किया है। इसका ब्लू कलर कैजुअल मीटिंग के लिए परफेक्ट च्वॉइस है। लुक को कम्प्लीट करने के लिए इस कैजुअल ब्लेज़र को आप मैचिंग शूज, टॉउजर के साथ कैरी करें।

इस Casual Blazer For Men को आप किसी भी ऑफिशियल इवेंट या फिर शादी, पार्टी जैसे फंक्शन में भी कैरी कर सकते हैं। सिंगल ब्रेस्टेड डिजाइन में आने वाले इस ब्लेजर में स्लिम फिट दिया गया है, जो बॉडी शेप में आपको डैशिंग लुक पाने में मदद करता है। MANQ Men's Blazer Price: Rs 2394.

MANQ Men's Blazer खरीदने का कारण:

बढ़िया फिटिंग सिंगल ब्रेस्टेड डिजाइन स्लिम फिट

कमी:

कुछ नहीं।

2. BREGEO Men's Slim Fit Single Breasted Blazer 

सिंगल ब्रेस्टेड डिजाइन में आने वाले इस स्टाइलिश ब्लेजर का डार्क मस्टर्ड कलर आज कल बहुत ट्रेंड में है। इसमें आपको 34 इंच से लेकर 44 इंच तक साइज के ऑप्शन मिल रहे हैं। पॉलिएस्टर विस्कोस फैब्रिक से बना यह Stylish Blazer For Men हर सीजन में कैरी करने के लिए सूटेबल है।

इस स्टाइलिश ब्लेजर के चेस्ट पर पॉकेट दी गयी है। वहीं फ्रंट में दो पॉकेट है, जिनमें कुछ जरूरी सामान कैरी कर सकते हैं। इसको ब्लैक कलर की फॉर्मल पैंट के साथ स्टाइल कर, परफेक्ट प्रोफेशनल आउटफिट तैयार कर सकते हैं। BREGEO Men's Casual Blazer Price: Rs 2100.

BREGEO Stylish Blazer For Men खरीदने का कारण:

ट्रेंडी कलर प्रोफेशनल लुक पॉलिएस्टर विस्कोस फैब्रिक

कमी:

कुछ नहीं।

यह भी पढ़ें - शादी, फंक्शन के लिए सबसे अच्छे Best Designer Suit Men कलेक्शन, पर्सनालिटी का ठाठ-बाट देख सब होंगे दीवाने

3. Peter England Men's Casual Regular Blazer 

ब्लैक कलर हमेशा ही ट्रेंड में रहता है। अगर आपको भी मॉडर्न के साथ स्टाइलिश लुक पाना है, तो इस ब्लैक कैजुअल ब्लेज़र को कैरी कर सकते हैं। यह फुल स्लीव और कॉलर नैक के साथ आता है। यह मेंस ब्लेजर देखने में जितना स्टाइलिश व अट्रैक्टिव है, इसका वेट भी उतना ही कम है।

कंफर्टेबल और कैजुअल लुक के लिए आप इस Casual Blazer For Men को कैरी कर सकते हैं। पोलिस्टर और विस्कोस फैब्रिक से बना यह स्टाइलिश ब्लेजर फॉर मैन बहुत ही ड्यूरेबल है जो रिच लुक देने में माहिर है। Peter England Blazer For Men Price: Rs 2199.

Peter England Mens Blazer खरीदने का कारण:

बटन क्लोजर सिग्नल ब्रेस्टेड डिजाइन बढ़िया फिटिंग

कमी:

कुछ नहीं।

4. Arrow Notch Lapel Collar Knit Casual Mens Blazer 

ब्रांड पिन के साथ नॉच लैपल कॉलर के साथ आने वाले इस मेंस कैजुअल ब्लेजर की जितनी तारीफ की जाये उतनी ही कम है। इसका ग्रे कलर है, जो डार्क कलर के ट्रॉउज़र के साथ कम्प्लीट लुक देता है। यह फुल स्लीव, डबल बटन क्लोज़र के साथ आता है।

इस मेंस ब्लेजर की फिटिंग और स्टिचिंग दोनों ही बहुत अच्छी है। ग्रे कलर के इस कैजुअल ब्लेजर फॉर मैन में आपको 36 इंच से 44 इंच की साइज मिल जाएंगी, जिसको अपनी साइज के अनुसार ऑर्डर कर लें। इस तरह के कैजुअल ब्लेजर्स बेहद क्लासी और स्टाइलिश लुक देते हैं। Arrow Blazer For Men Price: Rs 5409.

Arrow Casual Blazer खरीदने का कारण:

प्रीमियम क्वालिटी अच्छी स्टिचिंग बढ़िया फिटिंग

कमी:

कुछ नहीं।

5. Random Stripe Men Breasted Blazer Black 

ब्लैक कलर के कैजुअल ब्लेजर को आप कई तरह से स्टाइल कर, कैरी कर सकते हैं, इसलिए ब्लैक कलर आपकी लिस्ट में जरूर होना चाहिए। बटन क्लोज़र के साथ आने वाली इस Stylish Blazer For Men का सिंगल ब्रेस्टेड डिजाइन है। सफाई के लिए इसको ड्राय क्लीन किया जा सकता है।

सिल्क ब्लेंड फैब्रिक होने की वजह से इसको आप कई तरह से सभी सीजन में कैरी कर सकते हैं। इस कैजुअल ब्लेजर फॉर मैन की स्टिचिंग बहुत ही अच्छे से की गयी है। सॉलि़ड कलर होने की वजह से यह किसी भी रंग की शर्ट और पैंट के साथ मैच होकर, ट्रेंडी प्रोफेशनल लुक देता है। Casual Mens Blazer Price: Rs 1399.

Casual Mens Blazer खरीदने का कारण:

सॉलिड पैटर्न बढ़िया क्वालिटी ट्रेंडी ब्लैक कलर

कमी:

कुछ नहीं।

Best Men's Casual Blazer : स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Asha Singh