ऑफ सीजन सस्ते में मिल रही हैं Men's Hoodies और स्वेटशर्ट, कलर और डिजाइन ऐसा की फैशन में लगेगा तड़का

Best Hoodies And Sweatshirts For Men सर्दी से बचने और स्टाइलिश लुक के लिए यहां पर मेंस स्वेटशर्ट और हुडी को लिस्ट किया है जो बहुत ही ट्रेंडी और मॉडर्न हैं। इनको पहनकर आपको सर्दी नहीं लगेगी। वहीं अभी ऑफ़ सीजन में इनकी कीमत भी बेहद कम है। सर्दी में कीमत बढ़ने से पहले अभी इन सॉफ्ट और कम्फर्टेबल फैब्रिक वाली स्वेटशर्ट और हुडी को ऑर्डर कर लें।

By Asha SinghPublish:Thu, 19 Oct 2023 05:50 PM (IST) Updated:Thu, 19 Oct 2023 05:50 PM (IST)
ऑफ सीजन सस्ते में मिल रही हैं Men's Hoodies और स्वेटशर्ट, कलर और डिजाइन ऐसा की फैशन में लगेगा तड़का
ऑफ सीजन सस्ते में मिल रही हैं Men's Hoodies और स्वेटशर्ट, कलर और डिजाइन ऐसा की फैशन में लगेगा तड़का

Best Hoodies And Sweatshirts For Men: हल्की ठंड ने दस्तक दी है, इसी के साथ शुरू हो गयी है ठंड के कपड़ो की शॉपिंग। क्या आप भी ठंड के लिए हुडी और स्वेटशर्ट को वार्डरॉब में शामिल करना चाहते हैं, तो यहां पर बताये गए ऑप्शन पर नजर डाल सकते हैं। इनको आप डेली ऑफिस या कॉलेज में पहन सकते हैं।

ये स्वेटशर्ट और हुडी आपको ठंड में गर्माहट देंगी और आपको ठंड से बचाकर रखेंगी। इन Hoodies For Men का फैब्रिक काफी सॉफ्ट होता है, जिनको आप आराम से कैरी कर सकते हैं। साथ ही ये काफी स्टाइलिश और ट्रेंडी लुक देती हैं। लिस्ट में शामिल की गई हुडी आपके लिए बेस्ट च्वॉइस हो सकती हैं। ये Mens Fashion में आपको ट्रेंड में सबसे आगे रखेंगी।

Best Hoodies And Sweatshirts For Men: फैब्रिक, डिजाइन और स्पेसिफिकेशन

इस लिस्ट में उन्हीं हुडी और स्वेटशर्ट को जगह मिली है, जो बहुत ही गर्म फैब्रिक में आती हैं। इन Sweatshirts For Men को पहनने पर आपको ठंड नहीं लगेगी। अमेजन पर इनका बहुत ही अच्छा केलक्शन मौजूद है, इनको अभी अपनी वार्डरोब में शामिल करने के लिए आप नीचे दी गई लिस्ट की मदद ले सकते हैं।

1. Allen Solly Men's Cotton Sweatshirt 

रेड कलर की यह स्वेटशर्ट बहुत ही सुंदर है। इसकी राउंड नैक और फूल स्लीव है, जो ठंड के लिए बेस्ट है। यह स्वेटशर्ट रेड कलर के अलावा और भी कलर ऑप्शन में मौजूद है।

इसका कॉटन फैब्रिक डेली यूज के लिए बेस्ट है। यह स्वेटशर्ट S से 3XL तक साइज ऑप्शन में मौजूद है। अभी अमेजन से ऑफ सीजन में किफायती कीमत पर ले सकते हैं। Allen Solly Men's Sweatshirt Price: Rs 799.

2. Alan Jones Clothing Men's Hooded Sweatshirt 

ब्लैक कलर की यह हुडी जैकेट बहुत ही बढ़िया है। इसे अब तक 12 हजार से ज्यादा यूजर्स ने ख़रीदा है। यह हुडी सभी साइज ऑप्शन में मौजूद है। इस Men's Hoodie के साथ आपको टोपा मिलता है, जिसको आप ठंड में सर पर पहन सकते हैं।

फ्रंट में यह हुडी चेन के साथ आती है, जिसको आप ओपन भी कर सकते हैं। सर्दियों में गर्माहट के लिए यह बेस्ट हुडी है। Alan Jones Men's Hoodie Price: Rs 499.

3. Amazon Brand - Symbol Men's Cotton Blend High Neck Sweatshirt 

ऑरेंज कलर में आने वाली यह मेंस हुडी बहुत ही अट्रैक्टिव है, इसको पहनकर आपको बेहद आकर्षक लुक मिलेगा। यह बहुत से कलर और साइज में मौजूद है।

इस स्वेटशर्ट का फैब्रिक बहुत ही अच्छा और सॉफ्ट है, जिसको आराम से कैरी कर सकते हैं। इसके फ्रंट में आपको ज़िप क्लोज़र मिलता है। इस स्वेटशर्ट की फूल स्लीव है और कॉटन फैब्रिक है, जो सर्दी के लिए सूटेबल है। Amazon Brand - Symbol Men's Sweatshirt Price: Rs 649.

4. Qube By Fort Collins Men's Sweatshirt 

अगर आपको ठंड में स्टाइलिश लुक चाहिए, तो इस स्वेटशर्ट को अभी ऑफ सीजन में कैरी कर सकते हैं। यह हुडी रिब्ड कफ और कमर से रबर के साथ आती है, जो ठंड को दूर रखती है।

इसका कॉटन फैब्रिक सर्दी में अच्छे से गर्म रहता है, जिससे आपको ठंड नहीं लगेगी। यह ड्यूरेबल स्वेटशर्ट राउंड नैक के साथ आती है, जो पहनने में कम्फर्टेबल है। Qube By Fort Men's Sweatshirt Price: Rs 559.

5. Puma Men Jacket 

ब्रांडेड जैकेट के शौकीन है, तो इस प्यूमा जैकेट को अभी ऑर्डर कर सकते हैं। यह Men's Sweatshirt पहनने पर बहुत ही गर्म और स्टाइलिश लुक देती है। इसकी राउंड नैक और फूल स्लीव है।

इसको आप फॉर्मल या कैजुअल वियर से स्टाइल कर सकते हैं। ब्लैक कलर आपके हर ऑउटफिट के साथ मैच हो, आपको बहुत ही स्टाइलिश लुक देगा। Puma Men's Hoodie Price: Rs 1639.

Best Hoodies And Sweatshirts For Men: स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Asha Singh