Best Chinos For Men: चिनोज पैंट!! नाम सुना है? फिर शरमाना क्या है? खरीद लो फटाफट

Best Chinos For Men गर्मियों में चिनोज पैंट बहुत ही बढ़िया रहती हैं। ये पहनने में जितनी कम्फर्टेबल है उससे कहीं ज्यादा स्टाइलिश है। इन Chino Pants के अट्रैक्टिव कलर आपके लुक को काफी इम्प्रेसिव बनाते हैं। ये बहुत ही ड्यूरेबल पैंट है।

By Asha SinghPublish:Wed, 15 Feb 2023 05:04 PM (IST) Updated:Wed, 15 Feb 2023 05:04 PM (IST)
Best Chinos For Men: चिनोज पैंट!! नाम सुना है? फिर शरमाना क्या है?  खरीद लो फटाफट
Best Chinos For Men: चिनोज पैंट!! नाम सुना है? फिर शरमाना क्या है? खरीद लो फटाफट

Best Chinos For Men: गर्मियों में हर कोई कम्फर्टेबल कपड़े पहनना पसंद करता है। यह मौसम पसीने, धूल मिट्टी से भरा होता है। ऐसे में स्किन टाइट कपड़ों से दुरी बना ली जाती है। वहीं लड़कों के पास घूम फिर के जींस, शर्ट और टी शर्ट के ही ऑप्शन होते हैं। किसी फंक्शन के लिए एथेनिक में कुर्ता-पजामा और कोट-पैंट पहने जाते हैं। लेकिन इसके अलावा भी बहुत अच्छे-अच्छे ऑप्शन मौजूद हैं। अगर आप एक्सपरिमेंट करना पसंद करते हैं, तो चिनोज पैंट ट्राई कर सकते हैं।

चिनोज पैंट!!! ये नाम ज्यादातर लोगों ने सुना भी नहीं होगा। दरअसल चिनोज एक तरह से कैजुअल ट्राउजर का ही एक रूप है। ये पैंट पहनने में बहुत ही कम्फर्टेबल होती हैं और फैशन में इन है। इन Chinos Pants Men's में आपको ढेर सारे कलर ऑप्शन मिल जायेंगे, जो स्टाइलिश के साथ ट्रेंडी लुक पाने में मदद करेंगे। यहां टॉप चिनोज पैंट को लिस्ट किया है, जिनको आप अमेजन से किफायती कीमत पर ले सकते हैं। ये Casual Pants सभी साइज में मौजूद हैं, जिनको हर वर्ग के लोग पहन सकते हैं।

Cargo Pants For Men: स्टाइल और कम्फर्ट का कॉम्बो हैं ये कार्गो पैंट, स्मार्ट लुक के लिए जरूर करें ट्राई।

Best Chinos For Men: Top Pick For You

इन Chino Pants को पहनकर आप डेली एक्टिविटी को आराम से कर सकते हैं। इन्हें यूजर्स ने बहुत पसंद किया है। कम्फर्ट, स्टाइल और अट्रैक्टिव लुक के लिए ये परफेक्ट चॉइस है। अमेजन पर इन Men's Chinos Pants का बहुत ही अच्छा कलेक्शन मौजूद है, जिनको आप किफायती कीमत पर ले सकते हैं।

Amazon Brand - Symbol Men's Casual Trouser

यह ब्लू कलर की Chinos Pants For Men पहनने में बहुत ही कम्फर्टेबल है। इसका फैब्रिक बहुत ही सॉफ्ट और स्मूद है। यह पैंट रेगुलर फिट में आती है।

यहां देखें 

इसमें आपको सभी साइज के ऑप्शन मिल रहे हैं और कलर तो बहुत सारे मौजूद हैं, जिनको आप अपनी पसंद के अनुसार ले सकते हैं। Amazon Brand - Symbol Chinos Pants Men's Price: Rs 729.

Van Heusen Men's Chinos Pants

लाइट ग्रे कलर की इस चिनोज पैंट को आप डार्क टी शर्ट या शर्ट के साथ पेयर कर, बहुत ही अच्छा लुक पा सकते हैं। इस Best Chinos For Men का पोलिस्टर और कॉटन फैब्रिक है, जो बहुत ही सॉफ्ट है।

यहां देखें 

यह Men's Casual Trouser सभी साइज में मौजूद है। इसको पहनकर आप आराम से ऑफिस, ट्रैवल या अन्य डेली एक्टिविटी कर सकते हैं। यह स्लिम फिट में आती है, जो बहुत ही बेहतरीन फिटिंग देती है। Van Heusen Chinos Pants Men's Price: Rs 1239.

Neostreak Men's Chinos

डार्क कलर के अलावा इस Chinos Pant For Men में आपको ढेर सारे कलर के ऑप्शन मिल जायेंगे। यह आपको पहनने पर काफी स्मार्ट और ट्रेंडी लुक देती है।

यहां देखें 

इस Men's Chinos Pant में आपको बटन क्लोज़र मिलता है और यह स्लिम फिट में आती है। इस ट्रॉउज़र में आपको 5 बेसिक पॉकेट मिलती है। यह कैजुअल वियर के लिए बेस्ट चॉइस है। NeoStreak Chinos Pants Men's Price: Rs 769.

Amazon Brand - Inkast Denim Men's Chinos Pants

एंकल लेंथ तक आने वाला यह ट्रॉउज़र बहुत ही अट्रैक्टिव है। इस Best Chinos For Men को आप मैचिंग शर्ट और स्नीकर्स के साथ पेयर कर, बहुत ही ट्रेंडी लुक पा सकते हैं।

यहां देखें 

यह Men's Casual Trouser जिप फ्लाई के साथ बटन क्लोजर के साथ आती है। इस पैंट का कॉटन स्ट्रेच फ़ैब्रिक है, जो साइड स्लैंट पॉकेट और बैक वेल्ट पॉकेट के साथ आती है। Amazon Brand - Inkast Chinos Pants Men's Price: Rs 849.

Peter England Men's Casual Pants

यह स्लिम फिट वाली बहुत ही बढ़िया मेंस पैंट है। इस Chinos Pant For Men का सॉफ्ट फैब्रिक आपको बढ़िया कंफर्ट और रिलैक्स फील देता है। यह बहुत ही लाइटवेट पैंट है।

यहां देखें 

इस Chino Pant में आपको साइड कट पॉकेट दी जा रही है। यह कैजुअल और फॉर्मल वियर के लिए बेस्ट ऑप्शन है। इसका सॉलिड पैटर्न है। Peter England Chinos Pants Men's Price: Rs 799.

FAQ: Best Chinos For Men

1. पैंट में चिनो का क्या मतलब है?

Chino Pant आमतौर पर हल्की, सूती मिक्स पैंट होती हैं, जो बहुत सारे कलर ऑप्शन में आती हैं और एक टवील बुनाई में बुने जाते हैं। हालांकि, पैंट की थोड़ी सी अलग स्टाइल होती है।

2. पैंट और चिनोज़ में क्या अंतर है?

चिनोज़ की तुलना ड्रेस पैंट से करते समय आप देखेंगे कि ड्रेस पैंट का केंद्र क्रीज़ होती है, और उनमें प्लीट्स भी होती हैं। दूसरी ओर, Chinos Pants Men's में प्लीट्स या क्रीज़ नहीं होते हैं। वे पैर के चारों ओर सपाट होती हैं।

3. चिनोज किस तरह के कपड़े से बनी होती हैं?

Chino Pants आरामदायक कॉटन मिक्स में स्मार्ट ट्राऊजर और पैंट का एक स्टाइलिश कॉम्बो है। जींस की तुलना में, वे एक अच्छा विकल्प हैं जो स्मार्ट लुक देती हैं।

4. चिनोज फॉर्मल हैं या कैजुअल?

Men's Chinos Pants को स्नीकर्स के साथ-साथ बूट्स और ऑक्सफ़ोर्ड शूज़ के साथ पेयर कर सकते हैं। दूसरी ओर, फॉर्मल ट्राउज़र्स केवल लेस-अप शूज़ या लोफर्स के साथ ही दिखते हैं

Best Chinos For Men: स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

डिस्क्लेमर : जागरण के पत्रकार इस लेख के निर्माण में शामिल नहीं है। यहां उल्लिखित कीमतें अमेज़न के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं।

Posted By Asha Singh