इस साल ट्रेंड में छाई रहेंगी ये Check Shirt For Men, भाई, बॉयफ्रेंड या फिर पति सबको देंगी स्टाइलिश लुक

Best Check Shirt For Men क्या हैंडसम लुक के लिए शर्ट तलाश करते-करते यहां तक पहुंच गए हैं बस तो फिर फटाफट से नीचे लेख में टॉप 5 चेक शर्ट का कलेक्शन भी देख लो। सॉफ्ट फैब्रिक से बनी ये Mens Shirts कम्फर्ट के साथ स्टाइल में आपको निराश नहीं करेंगी। कोई भी मौका हो बिंदास होकर इन शर्ट को कैरी कर सकते हैं।

By Asha Singh Publish:Tue, 23 Jan 2024 01:00 PM (IST) Updated:Tue, 23 Jan 2024 01:00 PM (IST)
इस साल ट्रेंड में छाई रहेंगी ये Check Shirt For Men, भाई, बॉयफ्रेंड या फिर पति सबको देंगी स्टाइलिश लुक
इस साल ट्रेंड में छाई रहेंगी ये Check Shirt For Men, भाई, बॉयफ्रेंड या फिर पति सबको देंगी स्टाइलिश लुक

Best Check Shirt For Men : शर्ट में ढेर सारे ऑप्शन के बीच ऐसा पैटर्न चुनना है जो बदलते लुक के चलते चारों तरफ चर्चा दिलाये। इसके लिए चेक शर्ट का क्या ख्याल है। जी हां, इस तरह की शर्ट आज कल बहुत ही ट्रेंड में है। इनमें आपको अट्रैक्टिव पैटर्न के साथ शर्ट का अच्छा कलेक्शन मिल रहा है। वैसे भी मेंस के लिए हर अवसर और Fashion के लिए शर्ट परफेक्ट च्वॉइस होती है।

अमेजन पर मौजूद ढेर सारे ऑप्शन में से टॉप 5 Shirts Men's को लिस्ट किया है, जिनको आप अपनी पसंद के अनुसार ऑर्डर कर सकते हैं। ये शर्ट S से 3XL तक साइज के ऑप्शन मिल रही हैं। ऊपर से सॉफ्ट फैब्रिक की जितनी तारीफ की जाये उतनी ही कम है। ये Men's Check Shirt पहनने में काफी आरामदायक हैं और देखने में भी काफी स्टाइलिश हैं। इन्हें लगभग हर मौसम में ट्रॉउज़र या पैंट के साथ पेयर कर पहन सकते हैं।

यह भी पढ़ें - शादी, फंक्शन के लिए सबसे अच्छे Designer Suit Men कलेक्शन, पर्सनालिटी का ठाठ-बाट देख सब होंगे दीवाने

Best Check Shirt For Men कीमत, फैब्रिक और डिजाइन

इन Checks Shirts For Men के कलरफुल कलर और पैटर्न के चलते यूजर्स ने बहुत पसंद किया है। इन्हें काफी अच्छी रेटिंग दी है। ये ढेर सारे कलर और साइज में आ रहे हैं। अमेजन पर किफायती कीमत पर इन Men's Shirts का बहुत ही अच्छा कलेक्शन मौजूद है, बस तो फिर फटाफट से लूट लें।

1. Majestic Man Casual Check Shirt for Men 

ब्लू कलर में आने वाली यह मेंस शर्ट बहुत ही अच्छी है। इसका फैब्रिक काफी सॉफ्ट और ब्रीदेबल है। गर्मी के साथ ही यह हर सीजन में पहनने के लिए बेस्ट है। इसकी फूल स्लीव है और यह फ्रंट में चेस्ट पॉकेट के साथ आ रही है।

इस Men's Checkered Shirt के कलर और डिज़ाइन को देखते ही आप इसके फैन हो जायेंगे। इस शर्ट में डार्क ब्लू कलर के अलावा और भी कलर के ऑप्शन मिल जायेंगे। यह Mens Shirt S से 4XL साइज ऑप्शन में मौजूद हैं। Majestic Check Shirt for Men Price: Rs 645.

2. Amazon Brand - Symbol Men's Casual Check Shirt 

वाइब्रेंट और अट्रैक्टिव लुक के लिए आप इस कैजुअल शर्ट को आज ही वार्डरॉब में शामिल कर सकते हैं। इसमें आपको बटन क्लोज़र और हाफ स्लीव मिलती है। यह Best Check Shirt For Men बहुत ही खूबसूरत चेक में आती है।

कॉटन फैब्रिक में आने वाली यह Shirts Men's बेस्ट चेक शर्ट फॉर मैन है। इसके अलावा इसमें आपको और भी कलर और प्रिंट के ऑप्शन मिल रहे हैं। Amazon Brand Men's Check Shirt Price: Rs 625.

3. Campus Sutra Men's Check Shirt 

डेली पहनी हो या फिर किसी इवेंट में जाना है, तो इस चेक शर्ट को ऑर्डर कर लें। रेगुलर फिट में आने वाली यह Men's Check Shirt बहुत ही ट्रेंडी और स्टाइलिश लुक देती है। इसको पहनकर आपको रेगुलर अच्छी फिटिंग मिलेगी।

इसमें आपको लॉन्ग स्लीव और सिंगल चेस्ट पॉकेट मिलती है। पहनने के बाद यह शर्ट हर जगह आपको कंप्लीमेंट दिलाएगी। इसको आप जींस या मैचिंग बॉटम के साथ पेयर कर सकते हैं। Campus Men's Shirt Price: Rs 711.

4. Dennis Lingo Men's Check Cotton Casual Shirt 

डस्टी ब्लू कलर की यह Best Check Shirt For Men दिखने में बहुत ही खूसबूरत और सुंदर है। यह शर्ट कैजुअल और पार्टी में बहुत ही अच्छा लुक देती है। इसका फैब्रिक बहुत ही सॉफ्ट, कंफर्टेबल और ब्रेथेबल है।

स्लिम फिट में आने वाली यह Men's Shirt न ही तो सिकुड़ती है और न ही धोने पर इसका कलर फेड होता है। पहनने पर यह शर्ट आपको ट्रेंडी और स्टाइलिश लुक देगी। इसमें आपको S से 2XL तक सभी साइज के ऑप्शन मिल रहे हैं। Dennis Lingo Men's Check Shirt Price: Rs 525.

5. The Indian Garage Co Men's Shirt 

एलेगेंट लुक के लिए बेस्ट चेक शर्ट फॉर मैन लेना चाहते हैं, तो इस बेस्ट चेक शर्ट फॉर मैन पर नजर डाल लें। ग्रीन और व्हाइट कलर की इस Shirts Men's के स्प्रेड कॉलर है, साथ ही फूल स्लीव है। पॉलीकॉटन फैब्रिक से बनी यह शर्ट पहनने पर आपको आरामदायक लुक देगी।

इस Men's Shirt Design को आप जींस और ट्राउजर के साथ पेयर कर, बहुत ही क्लासी और ट्रेडिशनल लुक पा सकते हैं। ग्रीन और व्हाइट कलर के अलावा यह बहुत सारे पैटर्न और डिजाइन में मौजूद है। The Indian Garage Men's Check Shirt Price: Rs 498.

Best Check Shirt For Men स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Asha Singh