रक्षाबंधन पर भाई को गिफ्ट देने के लिए तलाश रही हैं शर्ट? यहां देखें Casual Shirts For Men के बेस्ट ऑप्शन

Best Casual Shirts For Men भाई को गिफ्ट देने के लिए यहां पर एक से बढ़कर एक शर्ट के ऑप्शन है। इनका फैब्रिक और स्टाइल देख आपका भाई राखी पर नेग दोगुना कर देगा। ये Shirts For Men सभी साइज में मौजूद हैं जिनको आप अपने भाई के अनुसार ऑर्डर कर सकती हैं। वैसे भी गिफ्ट के लिए शर्ट सबसे बेस्ट ऑप्शन हैं।

By Asha SinghPublish:Tue, 22 Aug 2023 06:35 PM (IST) Updated:Fri, 15 Sep 2023 06:39 PM (IST)
रक्षाबंधन पर भाई को गिफ्ट देने के लिए तलाश रही हैं शर्ट? यहां देखें Casual Shirts For Men के बेस्ट ऑप्शन
रक्षाबंधन पर भाई को गिफ्ट देने के लिए तलाश रही हैं शर्ट? यहां देखें Casual Shirts For Men के बेस्ट ऑप्शन

Best Casual Shirts For Men: क्या आपको भी भाई को रक्षाबंधन पर गिफ्ट देना है? लेकिन कुछ समझ नहीं आ रहा है!! इसके लिए आप ढेरों मॉल, शॉप के चक्कर लगा चुकी हैं लेकिन फिर भी एक शर्ट सेलेक्ट नहीं कर पायी हैं। ऊपर से रक्षाबंधन में भी कुछ ही दिन बचे हैं। बता दें इस साल Raksha Bandhan 2023 30 अगस्त को है।

ऐसे में बस 7 ही दिन बचे हैं, तो ज्यादा घबराये ना। आज हम आपके लिए बेस्ट Shirts Mens की लिस्ट लेकर आये हैं, जो आपके भाई को जरूर पसंद आएंगी। इनका फैब्रिक बहुत ही सॉफ्ट और कम्फर्टबेल है, जो आपके भाई की पर्सनालिटी और Mens Fashion में चार चांद लगा देगा। ऊपर से इन शर्ट के कलर और पैटर्न के सब लड़के दीवाने है। इनको ऑफिस, मीटिंग, पार्टी या किसी भी फंक्शन में आराम से कैरी कर सकते हैं। चलिए जानते हैं इन शर्ट में ऐसी क्या खूबी है, जो हर कोई इनका दीवाना बन रहा है।

यह भी पढ़ें - United Colors Of Benetton Mens Shirts: पार्टी हो या कोई खास दिन, निराश नहीं करेंगी ये शर्ट।

Best Casual Shirts For Men: कीमत, फैब्रिक और पैटर्न

यहां पर लड़को के हिसाब से बेस्ट शर्ट को लिस्ट किया है, जिनको यूजर्स ने बहुत पसंद किया है। ये शर्ट S से 3 XL तक साइज के ऑप्शन में आ रही हैं। गिफ्ट करने के लिए इन Mens Shirts Casual से बढ़िए कोई ऑप्शन हो ही नहीं सकता है। ये शर्ट पहनने में काफी आरामदायक और देखने में काफी स्टाइलिश है।

1. U.S. POLO ASSN. Men Button Down Shirt 

यह व्हाइट कलर की शर्ट बहुत ही सुंदर है। वैसे भी व्हाइट कर लड़को का आल टाइम फेवरेट कलर होता है। इसलिए रक्षाबंधन पर गिफ्ट करने के लिए यह बेस्ट Shirts Mens है। इसका फैब्रिक बहुत ही सॉफ्ट और स्मूद है।

यह शर्ट रेगुलर फिट के साथ आ रही है, जो आपके भाई को बहुत ही शानदार फिटिंग देगी। मीडियम साइज की यह शर्ट आपको दूसरे फिटिंग साइज ऑप्शन में भी मिल जाएगी। U.S. POLO ASSN Man Shirt Price: Rs 2999.

2. United Colors of Benetton Mens Check Shirt 

अगर आप अपने भाई को चेक में शर्ट देना चाहती हैं, तो इसको आज ही ऑर्डर कर डालें। यह Casual Shirts For Men चेस्ट पर पॉकेट के साथ आ रही है, जिसमें चेंज और अन्य सामान रख सकते हैं।

मल्टीकलर की यह शर्ट पार्टी, फंक्शन या कैजुअल वे के लिए बेस्ट है। यह Check Shirt कॉटन फैब्रिक से बनी है, जो बहुत सॉफ्ट और स्मूद है। पहनने के बाद यह शर्ट आपके भाई को सबसे कंप्लीमेंट दिलाएगी। United Colors of Benetton Man Shirt Price: Rs 1399.

3. Symbol Premium Men's Shirt 

4.5 स्टार की रेटिंग के साथ आने वाली यह शर्ट ऑफिस, कॉलेज,पार्टी या फंक्शन में पहनने के लिए बेस्ट है। इस Shirts Mens की लॉन्ग स्लीव है, जो काफी कैजुअल लुक देगी। आपके भाई को यह शर्ट जरूर पसंद आएगी।

इसमें आपको S से 3XL तक साइज के ऑप्शन मिल जायेंगे, जिसको आप अपने भाई की साइज के अनुसार ले सकती हैं। यह Mens Shirts Casual लाइट ब्लू कलर के अलावा और भी कलर ऑप्शन में मौजूद हैं। Symbol Shirt For Men Price: Rs 1299.

4. Amazon Brand - Symbol Men's Casual Shirt 

चाइनीज कॉलर में आने वाली यह शर्ट बहुत ही स्टाइलिश है, इसको जो भी पहनेगा, फैशन में ट्रेंडी लुक पायेगा। इसका टैन कलर काफी हटके लुक पाने में मदद करेगा। इस Casual Shirts For Men का कॉटन मटेरियल बहुत ही सॉफ्ट है।

Raksha Bandhan पर आप अपने भाई के लिए यह शर्ट ऑर्डर कर सकती हैं। इसमें ढेर सारे कलर मौजूद हैं, जो हर किसी को पसंद आएंगे। यह शर्ट 4 स्टार की रेटिंग के साथ 4XL तक साइज ऑप्शन में मौजूद हैं। Amazon Brand - Symbol Man Shirt Price: Rs 629.

5. Miraan Men's Denim Shirt 

आज कल डेनिम शर्ट का हर तरफ क्रेज देखने को मिल रहा है। ऐसे में यह शर्ट आपके भाई को जरूर पसंद आएगी। इस Denim Shirt को एक हजार से ज्यादा यूजर्स ने परचेस किया है और अच्छी रेटिंग दी है।

यह Shirt For Men फूल स्लीव और स्लिम फिट स्टाइल के साथ आ रही है। बटन क्लोज़र वाली यह शर्ट सभी साइज में मौजूद है। यह शर्ट न ही तो सिकुड़ती है और न ही धोने पर इसका कलर फेड होता है। Miraan Shirt For Men Price: Rs 599.

FAQ: Best Casual Shirts For Men पर पूछे जाने वाले सवाल

1. इस साल रक्षाबंधन कब है?

इस साल Raksha Bandhan 2023 30 अगस्त को है। इस दिन बहने अपने भाई को तिलक लगा कर, शुभ मुहूर्त में राखी बांधें।

2. कैज़ुअल शर्ट क्या है?

कैज़ुअल शर्ट में कम कॉलर होते हैं - जैसे कि बटन-डाउन। वे समान कपड़ों से बने होते हैं, हालांकि Shirts Mens आम तौर पर ऑक्सफ़ोर्ड या चेम्ब्रे जैसे बनावट और बुनाई की एक सीरीज में आती है।

3. आप कैज़ुअल शर्ट किस के साथ पेयर करते हैं?

चिनोज़ या फिटेड जींस के ऊपर कैज़ुअल शर्ट पहनें। इन Mens Shirts Casual से साधारण लुक एक दम से ट्रेंडी बन जायेगा। यदि आप ऑफिस में अपने बॉस से जयादा सुंदर लगना चाहते हैं, तो दिन के लिए ब्लॉक रंग का बिजनेस कैजुअल बटन-अप चुनें और नीचे एक टी-शर्ट पहनें।

4. क्या गिफ्ट के लिए शर्ट अच्छा ऑप्शन है?

जी हां, Raksha Bandhan पर भाई को देने के लिए Shirts For Men बहुत ही अच्छा ऑप्शन है। इसको आपका भाई डेली यूज में पहन सकता है और बार-बार आपको याद करेगा।

Best Casual Shirts For Men: स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

डिस्क्लेमर: जागरण के पत्रकार इस लेख के निर्माण में शामिल नहीं है। यहां उल्लिखित कीमतें अमेज़न के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं।

Posted By Asha Singh