5 Best Blazer For Men: इन स्टाइलिश ब्लेजर को पहनकर लगेंगे माचो मैन! पार्टी और फंक्शन में होंगे आप ही के चर्चे

Best Blazer For Men शादी में जाना है या कोई पार्टी अटैंड करनी है। ये Blazer Coat आपकी पर्सनालिटी में चार चांद लगा देंगे। इनको पहनने पर बहुत ही ट्रेंडी लुक मिलता है। साथ ही ठंड भी नहीं लगती है। इन ब्लेजर की क्वालिटी काफी दमदार होती है।

By Asha SinghPublish:Tue, 20 Dec 2022 06:18 PM (IST) Updated:Tue, 20 Dec 2022 06:18 PM (IST)
5 Best Blazer For Men: इन स्टाइलिश ब्लेजर को पहनकर लगेंगे माचो मैन! पार्टी और फंक्शन में होंगे आप ही के चर्चे
5 Best Blazer For Men: इन स्टाइलिश ब्लेजर को पहनकर लगेंगे माचो मैन! पार्टी और फंक्शन में होंगे आप ही के चर्चे

Best Blazer For Men: घर या दोस्तों के साथ कहीं शादी या पार्टी में जाना है तो इसके लिए अच्छा सा ऑउटफिट तलाश रहे हैं, जो आपको स्टाइलिश लुक दें। इसके लिए आप ब्लेजर ट्राई कर सकते हैं। ये Blazers आपकी पर्सनालिटी को इम्प्रूव कर इन्हैंस कर देते हैं। इनकी क्वालिटी काफी प्रीमियम है।

फंक्शन या पार्टी में जाना है तो ट्राई करें ये Mens Party Wear Blazers, दिखेंगे सबसे हैंडसम और कूल।

इन Blazer Coat को अपनी वार्डरॉब में शामिल करना चाहते हैं तो यहां नीचे पॉपुलर ब्लेजर की लिस्ट दी है, जिनको आप किफायती कीमत पर ले सकते हैं। ये Blazers हमेशा फैशन में बने रहते हैं। इनमें आपको ब्लैक, ब्लू, व्हाइट और ग्रे जैसे अट्रैक्टिव कलर मिल रहे हैं। इनका फैब्रिक बहुत ज्यादा सॉफ्ट और कंफर्टेबल है। चलिए जानते हैं इन Mens Party Wear Blazers के बारे में।

Best Blazer For Men: Top Pick For You

ये Men's Black Blazer बहुत ही अट्रैक्टिव है, जो आपकी पर्सनालिटी को काफी क्लासी बना देते हैं। इनको यूजर्स ने बहुत पसंद किया है। ये काफी सॉफ्ट फैब्रिक में आते हैं। अमेजन पर इन Blazers का बहुत ही अच्छा कलेक्शन मौजूद है। चलिए देखते हैं इन ब्लेजर को।

MANQ Men's Slim Fit Blazer

यह Blazer Coat बहुत ही बढ़िया क्वालिटी का है। इसे अब तक 8 हजार से ज्यादा यूजर्स ने खरीदा है। ब्लू कलर के इस ब्लेजर का फैब्रिक पॉली विस्कोस है।

यहां देखें 

इस Formal Blazer For Men को आप फॉर्मल मीटिंग या फिर वेडिंग पार्टी के दौरान पहन सकते हैं। यह ब्लेजर 3 पॉकेट और दो इन साइड पॉकेट के साथ आता है। MANQ Men's Blazer Price: Rs 2174.

WINTAGE Men's Regular Fit Tuxedo Blazer

पार्टी या किसी वेडिंग फंक्शन के लिए यह Men's Blazer बहुत ही बढ़िया है। इसका ग्रीन कलर काफी अट्रैक्टिव है। यह ब्लेजर पहनने में बहुत ही कम्फर्टेबल है।

यहां देखें 

इस Best Blazer For Men का फैब्रिक डस्ट फ़्री वेलवेट है और साटन फ़ैब्रिक का इनर लाइनिंग है। यह ब्लेजर काफी अट्रैक्टिव कलर के ऑप्शन के साथ आता है। इसमें आपको सभी साइज मिल जाएंगी। WINTAGE Men's Blazer Price: Rs 3449.

FAVOROSKI Designer Men's Suit Blazer

पॉली-विस्कोस फैब्रिक से बना यह Men's Black Blazer बहुत ही सॉफ्ट है। इसमें आपको 34 से 50 इंच तक साइज के ऑप्शन मिल रहे हैं। इस Mens Party Wear Blazer को आप फॉर्मल और कैजुअल दोनों ही तरह से स्टाइल कर पहन सकते हैं।

यहां देखें 

रेगुलर फिट वाला यह Blazer Coat आपको कई और कलर ऑप्शन में मिल रहा है। इसकी टक्सीडो स्टाइल है और यह बटन क्लोज़र के साथ आता है। FAVOROSKI Men's Blazer Price: Rs 2449.

MENJESTIC Men's Formal/Party Blazer

नेवी कलर का यह Formal Blazer For Men पहनने पर बहुत ही स्टाइलिश और डैशिंग लुक देगा। इसका फैब्रिक स्किन फ्रेंडली है और इसकी फिटिंग काफी अच्छी है।

यहां देखें 

इसको आप साफ करने के लिए ड्राई क्लीन कर सकते हैं। यह Best Blazer For Men बहुत ही आकर्षक कलर में मौजूद है। इस Blazer Coat में आपको वन बटन क्लोज़र और बैक पर सिंगल कट मिलता है। MENJESTIC Men's Blazer Price: Rs 1850.

WINTAGE Men's Wool Blazer

बेज कलर के इस Mens Party Wear Blazer को आप डार्क कलर की जींस और बॉटम के साथ पेयर कर कम्प्लीट लुक पा सकते हैं। ठंड में पहनने के लिए यह ब्लेजर अच्छा ऑप्शन है।

यहां देखें 

इसका फ़ैब्रिक ट्वीडवूल है, जो देखने में काफी शानदार है। यह Formal Blazer For Men शादी और ऑफिस दोनों ही जगह के फंक्शन के लिए सूटेबल है। इसमें आपको बहुत सारे कलर और पैटर्न मिल रहे हैं। WINTAGE Men's Blazer Price: Rs 4369.

Best Blazer For Men: स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

डिस्क्लेमर : जागरण के पत्रकार इस लेख के निर्माण में शामिल नहीं है। यहां उल्लिखित कीमतें अमेज़न के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं।

Posted By Asha Singh