इन ट्रेंडी बेली शूज से बदलेगा फैशन का अंदाज़, हर तरह की ड्रेस के साथ करेंगी एकदम मैच, डिज़ाइन देखकर होंगी फ़िदा

Best Belly For Women यहां आपके पैरों को कम्फर्टेबल और क्लासी लुक देने वाली बेली की लिस्ट लेकर आये हैं। इनको पहनकर आपको बहुत ही स्टाइलिश और कम्प्लीट लुक मिलेगा। ये Woman Belly हर ड्रेस के साथ मैच होकर आपके लुक को इन्हैंस करेंगी। बता दें इनकी क्वालिटी के चलते लेडीज ने इनको काफी पसंद किया है और धड़ाधड़ ऑर्डर कर रही हैं।

By Asha SinghPublish:Thu, 17 Aug 2023 06:47 PM (IST) Updated:Fri, 15 Sep 2023 06:41 PM (IST)
इन ट्रेंडी बेली शूज से बदलेगा फैशन का अंदाज़, हर तरह की ड्रेस के साथ करेंगी एकदम मैच, डिज़ाइन देखकर होंगी फ़िदा
इन ट्रेंडी बेली शूज से बदलेगा फैशन का अंदाज़, हर तरह की ड्रेस के साथ करेंगी एकदम मैच, डिज़ाइन देखकर होंगी फ़िदा

Best Belly For Women: ड्रेस के साथ मैचिंग फुटवियर ना पहना जाये तो पूरा लुक खराब हो जाता है। वैसे भी छवि के लिए फुटवियर का अच्छा होना बहुत ही जरूरी हो जाता है। इसमें आपको फॉर्मल से लेकर फ्लिप-फ्लॉप और शूज़ तक फुटवियर की न जानें कितनी वैरायटी आपको मिल जाएंगी। लेकिन लेडीज ज्यादातर कम्फर्टेबल और जरूरत के हिसाब से ही फुटवियर चुनती है। इसमें भी Belly Shoes को ही ज्यादा तवज्जो मिलती है।

इसका कारण है - इनका कम्फर्टेबल होना। ये Ladies Belly Shoes हील और बिना हील के आती हैं, जो पैरों को आरामदायक लुक देती है। इनकी सबसे अच्छी बात है कि ये बेली दिखने में तो क्लासी और मॉडर्न हैं। ये Footwear बहुत सारे कलर और डिजाइन में मौजूद हैं, जो बहुत ही ट्रेंडी हैं। साथ ही हर ड्रेस और ऑउटफिट के साथ आराम से मैच होती है। बेली Womens Fashion का सदियों से हिस्सा रही हैं और आगे भी रहेंगी। इनके डिजाइन आपके पैरों को काटते नहीं हैं और सांस लेने देते हैं। 

यह भी पढ़ें- Adidas Shoes For Men: क्वालिटी के चलते इन शूज ने इन शूज ने मचा दिया है धमाल।

Best Belly For Women: कीमत, डिजाइन और खासियत

यहां इस लिस्ट में हर किसी की जरूरत, कंफर्ट और ओकेजन के हिसाब से बेस्ट बेली को लिस्ट किया है। इन Bellies For Women का डिजाइन हर ड्रेस के साथ मैच होकर आपके लुक को पहले से कहीं बेहतर बना देगा। ये पहनने में बहुत कम्फर्टेबल हैं। ये कैजुअल से लेकर पार्टी वेयर तक के लिए परफेक्ट ऑप्शन हैं।

1. TWINSSHOE Women Block Heel Bellies 

ब्राउन कलर की ये बेली बहुत ही सुंदर हैं। इनको आप जींस, कुर्ती हर तरह के ऑउटफिट के साथ कैरी कर ट्रेंडी लुक पा सकती हैं। ये Woman Belly 1.75 इंच की हाइट के साथ आती हैं।

ये Ladies Belly Shoes पहनने में बहुत ही कम्फर्टेबल हैं, जिससे इनको आप बिंदास होकर कैरी कर सकती हैं। इनमें आपको मीडियम शू विड्थ मिलती है, जिससे पैर कम्फर्टेबल रहता है। TWINSSHOE Belly Shoes Price: Rs 755.

2. Marc Loire Women's Belly Shoes 

आपको कैजुअल, पार्टी या फॉर्मल ओकेजन के लिए बेली चाहिए, तो आप इनको ट्राई कर सकती हैं। ये बहुत ही सुंदर बेली हैं, जिनको आप पूरा दिन आराम से कैरी कर सकती हैं।

लंबे समय तक इन Best Belly For Women को पहनने पर पैरों को पसीने या बदबू नहीं आएगी। ये ब्राउन कलर के अलावा और भी कलर ऑप्शन में आ रही हैं। इन बेली से पैरों को पूरा सपोर्ट मिलता है। Marc Loire Belly Shoes Price: Rs 795.

3. BATA Women Leon Tan Ballerinas 

थर्मोप्लास्टिक इलास्टोमर्स सोल के साथ आनी वाली ये Belly Shoes बहुत ही मजबूत और टिकाऊ हैं। इनकी सोल चलने के लिए बहुत ही अच्छी ग्रीप देती है।

किसी भी तरह के ऑउटफिट के साथ इन Woman Belly को कैरी कर सकती हैं। ये बेली 2 से 8 UK की साइज ऑप्शन के साथ आ रही हैं। ये बहुत ही लाइट वेट बेली हैं, जो आपके लुक को क्लासी लुक देंगी। BATA Belly Shoes Price: Rs 1299.

4. Denill Women Casual Slip Belly 

ये स्टाइलिश डिजाइन में आने वाली Belly For Women आज कल बहुत ट्रेंड में हैं। इनकी क्वालिटी भी बहुत ही अच्छी है और पहनने पर क्लासी लुक देती हैं। इनके साथ आपको 1 इंच की हील मिलती है। इसे बांधने का भी कोई झंझट नहीं है।

टैन कलर में आने वाली इन बेली का सिंथेटिक मटेरॉयल है, जो लॉन्ग लास्टिंग है। ये Ladies Belly Shoes बहुत सारे कलर ऑप्शन में मौजूद हैं, जिनको आप अपनी पसंद के अनुसार ले सकती हैं। इसके लुक्स और कलर बहुत ही अट्रैक्टिव है। Denill Women Belly Price: Rs 399.

5. RazMaz Stylish Belly Shoes for Women 

ये सुंदर दिखने वाली बेली नॉन स्लिपरी सोल के साथ आती हैं, जिससे चलने-फिरने में बहुत ही आसानी होगी। इनको पहनने पर पैरों को कम्फर्ट मिलता है। ये सुपर लाइट Belly Shoes डेली वियर के लिए बेस्ट ऑप्शन हैं।

साथ ही इनका हाई क्वालिटी मटेरियल पैरों को काटता या चुभता नहीं है। इनके साथ आपको 2 इंच की हाइट मिलती है, जो आपकी हाइट एलिवेट करने में मदद करती है। रेगुलर फिट में आने वाली इन Woman Belly में आपको और भी कलर के ऑप्शन मिल जायेंगे। RazMaz Belly Shoes for Women Price: Rs 795.

Best Belly For Women: स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

डिस्क्लेमर : जागरण के पत्रकार इस लेख के निर्माण में शामिल नहीं है। यहां उल्लिखित कीमतें अमेज़न के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं।

Posted By Asha Singh