सरोजनी नगर मार्केट में भी Tote Bags For Women नहीं मिलेंगे इतने सस्ते, ऑफिस, ट्रेवल के लिए परफेक्ट ऑप्शन

Tote Bags For Women - महिलाएं अगर भीड़भाड़ वाली मार्केट में सस्ते हैंडबैग्स तलाश रही है तो उनके लिए यहां कई स्टाइलिश डिजाइन के टोट बैग्स की लिस्ट लेकर हम आए है जहां उन्हें एक से बढ़कर एक स्टाइलिश और क्लासी हैंडबैग्स मिल रहे हैं। बात करे कीमत की तो सरोजनी मार्केट भी इन टोट बैग्स की कीमत के आगे घुटने टेक देगी।

By Visheshta Aggarwal Publish:Fri, 22 Mar 2024 01:13 PM (IST) Updated:Fri, 22 Mar 2024 01:13 PM (IST)
सरोजनी नगर मार्केट में भी Tote Bags For Women नहीं मिलेंगे इतने सस्ते, ऑफिस, ट्रेवल के लिए परफेक्ट ऑप्शन
सरोजनी नगर मार्केट में भी Tote Bags For Women नहीं मिलेंगे इतने सस्ते, ऑफिस, ट्रेवल के लिए परफेक्ट ऑप्शन

Tote Bags For Women: नहीं मिलेगा इससे सस्ता मौका और कहीं, बैठे-बैठे ऑनलाइन ही इन्हें ऑर्डर करने की सुविधा दे रहा अमेज़न, जहां आप अपनी पसंद के हजारों ऑप्शन देख सकती है एक ही प्लेटफॉर्म पर। यदि आप ऑफिस के लिए या ट्रेवलिंग के लिए टोट बैग्स या हैंडबैग्स तलाश रही है, तो यहां देखिए सबसे सस्ता ऑप्शन, जिसमें एक से बढ़कर एक ऑप्शन आपको दिए जा रहे है। इनमें अत्यधिक स्पेस होने के साथ कई सामान आसानी से फिट हो जाएंगे।

मौजूदा समय में Women Tote Bags की डिमांड ज्यादा बढ़ रही है, क्योंकि ये होते ही इतने स्टाइलिश और क्लासी है, जो फैशन को अपग्रेड करने के लिए बेस्ट माने जाते है। इन टोट बैग्स में साइज से लेकर स्पेस काफी ज्यादा मिलते है। साथ ही इनमें लैपटॉप, पानी की बोतल, फोन, वॉलेट और स्मॉल Accessories को रखने के लिए अलग-अलग कम्पार्टमेंट भी दिए होते है। बैग को कैरी करने के लिए इसमें दो तरह से पट्टे दिए जाते है, जिसे आप शोल्डर और हाथ दोनों पर टांग सकती है। महिलाए अपने ड्रेस कोड के साथ इन हैंडबैग्स को आसानी से ट्रेवलिंग पर भी कैरी कर सकते हैं। नीचे देखें Bag Price की लिस्ट।

Tote Bags For Women: कीमत, फीचर्स

यहां आपको कई तरह के डिजाइन और कलर में हैंडबैग मिल रहे है, जो शायर सरोजनी नगर या पालिका बाजार की मार्केट में भी देखने को नहीं मिले।

1. Lyrovo Canvas Tote Bag For Women

टोट बैग में सबसे पहले इस ऑप्शन को देखें। समर सीजन में इस टोट बैग को आप आसानी से फैशन के लिए कैरी कर सकती है। ऑफिर और ट्रेवल के लिए इस मजबूत बैग्स में आप इलैक्ट्रॉनिक डिवाइस आदि को आसानी से रख सकती है। ज्यादा स्पेस होने के साथ इसमें स्मॉल चीजें और लार्ज साइज वाले चीजे ले जा सकती हैं।

वूमेन्स में मेकअप और हेल्थ से जुड़ी चीजें कैरी करने जरुरी माना जाता है, इसलिए इस Women Tote Bags को आप चुन सकती है। इसमें केवल एक ही कलर नहीं है, आप 3 अलग-अलग कलर ऑप्शन में से भी किसी एक को चुन सकती है। Handbag Price: Rs 1,490.

2. Boho Girl Whimsical Multicolor Tote Bag For Women

बार्बी की शौकीन महिलाओ के लिए यह मल्टीकलर टोट बैग एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है। इसमें मल्टीकलर का डिजाइन शामिल है, जिस पर यूनिक प्रिटिंग की गई है। इसमें जिपर दिया गया है और 2 पॉकेट दिए गए है।

100 प्रतिशत तक कॉटन फेब्रिक के साथ इस Tote Bags For Women को महिलाएं ऑफिस और ट्रेवलिंग के लिए चुन सकती है। इसमें कई स्टाइलिश डिजाइन की कारीगरी की गई है। एक ऑपन बैक पॉकेट के साथ एक्सट्रा स्पेस दिया गया है। Handbag Price: Rs 1,548.

3. Miraggio Grace Solid Tote Bag For Women

ब्लैक टोट बैग्स सभी ड्रेस कोड और पार्टी के अनुसार काफी बेहतर ऑप्शन माना जाता है। इसमें एडजेस्टेबल स्ट्रीप दी गई है। साथ ही सामानों को रखने के लिए काफी स्पेस भी शामिल है। बोल्ट वूमेन्स के लिए इस हैंडबैग को यहां दिया गया है, जिसे वे अपने डैली कैरी करने के लिए चुन सकती है।

ब्लैक के अलावा भी Women Tote Bags में ब्राउन कलर का ऑप्शन दिया गया है। फॉक्स लैदर के साथ इसे डिजाइन किया गया है, जो एंटी स्क्रेच है और लंबे समय तक चलने के अनुसार चुन सकते हैं। Handbag Price: Rs 2,624.

और पढ़ें - Casio ब्रांड की G Shock Watches का सबसे लेटेस्ट कलेक्शन, धुआंधार डिजाइन और स्टाइलिश लुक देख उड़ें कई ब्रांड के तोते

4. PALAY® Tote Bag For Women Big Size Stylish

फैशन महिलाओं के लिए टोट बैग और शोल्डर बैग प्रीमियम पीयू चमड़े के मैटिरियल से बना है। इसमें क्लास सॉलिड कलर का इस्तेमाल किया गया है, जो स्टाइलिंग और पहनने के कई तरीकों से पूरी तरह मेल खाता हैं। महिलाओं के लिए यह उपयोगी बैग डेली यूज की जरूरतों को पूरा करने के लिए और जरुरी सामान रखने के लिए काफी स्पेस देता है।

क्लासिक Tote Bags For Women को आप ऑफिस, डेट पर, स्कूल, ट्रेवलिंग, रिसॉर्ट्स, शॉपिंग, पार्टी, क्लब, हर दिन इस्तेमाल कर सकती है। लंबी समय तक चलने के लिए इसे डिजाइन किया गया है। Handbag Price: Rs 1,499.

5. TEAL BY CHUMBAK Tote Bag For Women

समर सीजन के अनुसार इस मल्टीकलर टोट बैग को आप चुन सकती है। प्रोफेश्नली प्रिंटिड इस बैग को 15 इंच लैपटॉप रखने के लिए भी डिजाइन किया गया है। इसमें 2 कम्पार्टमेंट और 3 पॉकेट दी गई है।

स्टाइलिश मल्टीकलर में आपको Women Tote Bags के काफी ऑप्शन मिल रहे है। इसमें मेगनेट बटन का इस्तेमाल किया गया है, जो बंद करने के लिए किया जाएगा। साथ ही डेली कैरी करने के लिए इसे आप ऑफिस भी ले जा सकती है। Handbag Price: Rs 1,248.

अमेज़न पर Tote Bags For Women के ज्यादा ऑप्शन देखें

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है। 

Posted By Visheshta Aggarwal