टॉप ब्रांडेड के Handbags For Women का लेटेस्ट कलेक्शन हुआ आउट, सरोजिनी और लाजपत में भी नहीं आएं हैं ये डिजाइन

Top Handbags Brand In India यहां हम आपके लिए लाये हैं महिलाओं के लिए सबसे फेमस ब्रांड के बेस्ट हैंडबैग फॉर वूमेन का लेटेस्ट कलेक्श जो आजकल काफी डिमांड में हैं। यहां दिये गये सभी टोट बैग और स्लिंग बैग बेहद आकर्षक डिजाइन और कलर में आरते है जो आपको कैरी करने पर स्टाइलिश लुक देते हैं। इन हैंडबैग फॉर वूमेन को आप आसानी से अमेज़न पर खरीद सकती है।

By Chhaya Sharma Publish:Tue, 12 Mar 2024 03:17 PM (IST) Updated:Tue, 12 Mar 2024 03:17 PM (IST)
टॉप ब्रांडेड के Handbags For Women का लेटेस्ट कलेक्शन हुआ आउट, सरोजिनी और लाजपत में भी नहीं आएं हैं ये डिजाइन
टॉप ब्रांडेड के Handbags For Women का लेटेस्ट कलेक्शन हुआ आउट, सरोजिनी और लाजपत में भी नहीं आएं हैं ये डिजाइन

Top Handbags Brand In India : महिलाओं को अपने साथ हैंडबैग रखना बेहद पसंद होता हैं और यह बहुत जरूरी भी होता हैं, क्योंकि हैंडबैग की जरूरत हर जगह पड़ती ही जाती है, फिर चाहे ऑफिस जाना हो या कॉलेज जाना हो और शॉपिंग के दौरान भी हैंडबैग काफी मददगार साबीत होते हैं। महिलाए हैंडबैग में कई जरूरी समान आसानी से कैरी कर सकती हैं। ऐसे में अगर आप भी अपने लिए स्टाइलिश दिखने वाले हैंडबैग की तलाश कर रही हैं, तो हम आपके लिए लाये हैं यहां महिलाओं के लिए सबसे फेमस ब्रांड के बेस्ट हैंडबैग फॉर वूमेन का लेटेस्ट कलेक्श, जो आजकल काफी डिमांड में हैं।

यहां दिये गये ब्रांडेड Handbags For Women ऑफिस में आपके स्टेटस को हाई दिखाने के साथ -साथ पार्टी फंक्शन में आपको क्लासी लुक देने का काम करते हैं। इन ब्रांडेड हैंगबैग में में आपको कई तरह के लेटेस्ट डिजाइन और कलर ऑप्शन मिलते हैं, जिन्हें आप अपनी पसंद और जरूरत के हिसाब से चुन सकते हैं। यहां दिये गये इन स्लिंग बैंग में आप आसानी से अपना जरूरी समान जैसे पैसे मेकअप और फोन कैरी कर के कहीं भी जा सकती हैं। इसके अलावा यहां Tote Bags का भी ऑप्शन दिया गया है, जो ऑफिस में लैपटॉप रख के ले जाने के लिए बेस्ट हैं। इन टोट बैड के इस्तेमाल से आपका लैपटॉप पूरी तरह से सेफ रहता हैं। इन ब्रांडेड हैंगबैग की मटेरियल क्वालिटी काफी मजबूत हैं, जिसकी वजह से ये लंबे समय तक चलते है और फटते नहीं हैं। तो चलिए नजर डालते हैं वूमेन Handbags Price की जानकारी पर।

Top Handbags Brand In India : कीमत और क्वालिटी

यहां दिये गये सभी ब्रांडेड हैंडबैग लेटेस्ट फैशन में काफई ट्रैंड कर रहे हैं। इन हैंडबैग फॉर वूमेन में मल्टीपल पॉकेट है जिससे आप अपनी जरूरत की चीजें इनमें आसानी से रख सकती हैं। यहां आपको डबल हैंडल वाले Sling Bags भी दिये जा रहे हैं, जिन्हें कैरी करना आपके लिए बहुत ही इजी होगा। हैंडबैग डेली यूज में होने वाली एक एक्सेसरी है। अमेज़न पर इन ब्रांडेड हैंडबैग को आसानी से खरीद सकती हैं।

1. Miraggio Denice Large Sized Tote Bags, Laptop Bags, Handbag For Women

यह स्टाइलिश ब्रांडेड हैंडबैग ऑफिस जाने के लिए सबसे बेस्टऑप्शन हैं। इस हैंडबैग फॉर वूमेन में आप आसानी से अपना लैपटॉप रख सकती हैं। इस टॉप हैंडबैग ब्रांड का स्टाइलिश डिजाइन महिलाओं को काफी पसंद हैं। अमेज़न पर आप इस टोट बैग को आसानी से खरीद सकती हैं।

इस Handbags For Women में लैपटॉप रखने से आपका लैपटॉप पूरी तरह से सेफ रहता हैं। टॉप हैंडबैग ब्रांड इन इंडिया के इस टोट बैग का वजन काफी हल्का है, जिसकी वजह से आप इसे आसानी से कहीं भी कैरी कर के ले जा सकते हैं। इस लैपटॉप बैग में आपको समान रखने के लिए काफी स्पेस मिलता हैं। इसके अलावा इस टोट बैग में कई सारे कलर ऑप्शन भी आसानी से मिल जाते हैं। Miraggio Denice Women's Purses Price : Rs 3417.

2. EXOTIC Studded Sling Bags, Handbag For Women

ब्लैक कलर में आने वाला यह ब्रांडेड हैंडबैग दिखने में काफी खूबसूरत हैं। इस हैंडबैग फॉर वूमेन को आप पार्टी फंक्शन में आसानी से कैरी कर के ले जा सकते हैं। महिलाओं को क्लासी लुक देने ते लिए यह स्लिंग बैग बेस्ट ऑप्शन है।

इस Ladies Bags में आप पैसे, मेकअप का समान और फोन आसानी से कैरी कर सकते है। इस टॉप हैंडबैग ब्रांड इन इंडिया के स्लिंग बैग की मटेरियल क्वालिटी काफी मजबूत है, जिसकी वजह से यह जल्दी खराब नहीं होता। इस हैंडबैग फॉर वूमेन में आपको कई सारे स्टाइलिश डिजाइन ऑप्शन मिलते है, जो महिलाओं को काफी पसंद आते है। EXOTIC Women's Purses Price : Rs 1,186

और पढ़ें:  बुढ़ापे में भी रौनक और निखार दिखेगा, जब Michael Kors ब्रांड का ये Handbags For Women आपके हाथों में दिखेगा

3. INKMILAN Daily Use Shopper Tote Bags,Laptop Bags, Handbag For Women

यह ब्रांडेड हैंडबैग आजकल फऐशन की दुनिया में काफी ट्रैंड में चल रहा हैं। स्टाइलिश लुक की वजह से इस हैंडबैग फॉर वूमेन को यूजर्स ने टॉप रेटिंग दी है। इस टोट बैग को आप ऑफिस में आसानी से कैरी कर के लेकर जा सकती हैं।

इस Top Handbags Brand In India के लैपटॉप बैग में आपको कई सारे स्टािलिश डिजाइन और अट्रैक्टिव कलर ऑप्शन आसानी से मिल जाते है, जिसे आप अपनी पसंद के अनुसार ऑर्डर कर सकत हैं। इस टोट बेग में आपक ऑर्गनाइज़र पॉकेट मिलते हैं, जिसमें आप लंच बॉक्स, चार्जर, टैबलेट, किताबें, पावर बैंक, वॉलेट और सनग्लास जैसा जरूरी समान आसानी से रख सकते हैं। INKMILAN Women's Purses Price : Rs 1,499

4. Speed X Fashion Sling Bags, Handbag For Women

यह शानदार ब्रांडेड हैंडबैग दिखने में बहुत ही अट्रैकिटव है। इस हैंडबैग फॉर वूमेन को आप रोजाना अपने ऑफिस जाने के लिए यूज कर सकते हैं। अमेज़न पर यह स्लिंग बैग कम कीमत में मिल रहा हैं।

इस Handbags For Women की फैब्रिक क्वालिटी काफी और मटेरियल काफी मजबूत है, जिसकी वजह से यह जल्दी खराब नहीं होता। टॉप हैंडबैग ब्रांड इन इंडिया इस स्लिंग बैग में आपको बहुत सारे साइज और कलर ऑपेशन मिलते हैं, जिन्हें आप अपनी पसंद के अनुसार चुन सकते हैं। Women's Purses Price : Rs 1099.

5. HORRA Women's Office Tote Bags, Laptop Bags, Handbag For Women

यह ब्रांडेड हैंडबैग महिलाओं द्वारा सबसे ज्यादा पसंद किये जाने वाले हैंडबैग फॉर वूमेन में से एक हैं। इस टोट बैंग को आप लैपटॉप बैग के तौर पर भी आसानी से यूज कर सकते हैं।

इस Ladies Bags में आपको अच्छा बड़ा स्पेस मिलती है, जिसमें आप लंच बॉक्स, चार्जर, टैबलेट, किताबें, पावर बैंक, वॉलेट और सनग्लास जैसा जरूरी समान आसानी से रख सकते हैं। टॉप हैंडबैग ब्रांड इन इंडिया के इस लैपटॉप बैग में आपको बहुत सारे कलर और डिजाइन ऑप्शन आसानी से मिल जाते हैं। मजबूत मटेरियल क्वालिटी की वजह से यह टोट जल्दी खराब नहीं होता। HORRA Women's Purses Price : Rs 1,499

Top Handbags Brand In India : स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

डिस्क्लेमर : इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Chhaya Sharma