Best Women Handbags: स्टाइल सिंबल को करें चेंज, ये Handbags देंगे आपको मॉर्डन और एलिगेंट लुक

Best Women Handbags ऑफिस जाना हो या फिर किसी शादी में अब ये Ladies Handbags आपके लुक में चार चांद लगा देंगे। स्टाइल सिंबल को चेंज करने के लिए अच्छा हैंडबैग का होना बहुत जरूरी होता है तो चलिए डाल लेते हैं एक नजर इन पर।

By Asha SinghPublish:Mon, 16 Jan 2023 05:43 PM (IST) Updated:Mon, 16 Jan 2023 05:43 PM (IST)
Best Women Handbags: स्टाइल सिंबल को करें चेंज, ये Handbags देंगे आपको मॉर्डन और एलिगेंट लुक
Best Women Handbags: स्टाइल सिंबल को करें चेंज, ये Handbags देंगे आपको मॉर्डन और एलिगेंट लुक

Best Women Handbags: कहां जाने के लिए कैसे कपड़े कैरी करने चाहिए इस बात की जानकारी हर महिला को होती है। लेकिन अगर किसी बात की जानकारी नहीं होती है तो वो है उस लुक पर कौन-से हैंडबैग को कैरी करें। वहीं बिना Handbags For Women के बाहर निकलना भी संभव नहीं है क्योंकि इनमें हम अपना सारा जरूरी सामान आसानी से रख सकती हैं। ऐसे में अगर आप भी Handbags For Ladies देख रही हैं तो यहां पर आपको एक से बढ़कर एक डिजाइन देखने को मिल जाएंगे जिनका आप अपनी पसंद के हिसाब से चयन कर सकती हैं।

क्लच से लेकर पुटली, स्लिंग और डिजाइनर बैग तक हर बैग लड़कियों को बेहद ही पसंद होते हैं। वहीं इन Bags For Girls को कैरी करना जितना आसान है उतना ही मुश्किल होता है इन बैग का ख्याल रखना, इसलिए हम आपको Handbags For Wedding से जुड़ी कुछ बातें बताएंगे। अपने बैग को साफ रखने के लिए ड्राइक्लीन करें, वहीं उसकी शेप हमेशा एक जैसी ही रखने के लिए Ladies Handbags में अखबार भरकर रखें।

Best Women Handbags: Price, Features And Designs

एक ऐसा बैग देख रही हैं जिसमें आप सामान भी अच्छे से रख सकें और वो आपके स्टाइल में भी चार चांद लगा दें तो एक नजर Women's Handbags की इस लिस्ट पर डाल लें। इस लिस्ट में आपको एलिगेंट लुक वाले कई तरह के Handbags For Wedding देखने को मिलते हैं जो काफी कम दाम में भी आते हैं। वहीं इन Handbags For Girls कि क्वालिटी भी बहुत अच्छी है।

Nelle Harper Women’s Handbags 

डेली ऑफिस जाने के लिए या कहीं घुमने जाने के लिए बैग देख रही हैं तो एक मौका इस Women’s Handbag को देकर देखें। कई तरह के कलर ऑप्शन के साथ आने वाला यह बैग काफी क्लासी लुक देता है।

लेदर मटेरियल और 2 पॉकेट के साथ आने की वजह से को काफी पसंद किया जा रहा है। वहीं इस Handbag For Women की कीमत 699 रूपये है। Nelle Harper Women’s Handbags Price: Rs 699.

Generic Handbag For Wedding 

क्लासी लुक वाला हैंडबैग देख रही हैं तो Ladies Handbags को एक मौका जरूर दें। इस हैंडबैग में आपको कई तरह के कलर ऑप्शन देखने को मिल जाते हैं, जिनका आप अपनी पसंद के हिसाब से चयन कर सकती हैं।

ज्यादा स्पेस के चलते इसमें आप आसानी से अपना खूब सारा सामान स्टोर कर सकती हैं। वहीं इस Handbag For Women की कीमत 499 रूपये है। Generic Handbag Price: Rs 499.

VH VINOD HANDICRAFTS Potli 

शादी में जाने के लिए साड़ी पहनकर एलिगेंट लुक तो ले लिया है लेकिन हैंडबैग की कमी है। तो Potli Handbag आपका काम बना सकते हैं। ब्लू से लेकर कई सारे कलर ऑप्शन में मिलने वाला यह बैग हर लड़की को एकदम पसंद आ जाएगा।

सिल्क मटेरियल और बेहतरनी वर्क के कारण इस Handbag For Ladies का लुक भी बहुत प्यारा है। बात इसकी कीमत की करें तो यह मात्र 279 रूपये में मिल रहा है। VH VINOD HANDICRAFTS Potli Price: Rs 279.

Generic Trendy Handbags For Girls 

किसी भी पार्टीवियर लुक के साथ आसानी से पेयर अप हो जाने के लिए इस Tote Handbag को आप अपना बना सकती हैं। लाइटवेट, ज्यादा स्पेस और बेहतरीन डिजाइन के साथ आने वाले इस को काफी पसंद किया जा रहा है।

बेहतरीन क्वालिटी वाले इस Tote Bag For Ladies की कीमत 1,050 रूपये है। Generic Trendy Handbag Price: Rs 1,050.

TOOBA Clutch Bag 

साड़ी से लेकर किसी भी इंडियन वियर के साथ एलिगेंट लुक देने वाला यह Clutch Bag काफी बेहतरीन डिजाइन और कलर ऑप्शन के साथ आता है।

छोटे साइज और लाइटवेट होने के कारण आप इस Ladies Handbag को आसानी से कहीं भी कैरी कर सकती हैं। वहीं इसकी कीमत मात्र 295 रूपये है। TOOBA Clutch Bag Price: Rs 295.

FAQ: Best Women Handbags

1.क्या हैंडबैग और पर्स एक ही चीज हैं?

पर्स साइज से छोटे होते हैं और ये केवल जरूरी चीजें ले जाने के लिए उपयोग किए जाते हैं। वहीं हैंडबैग सामान्य रूप से बड़े होते हैं और इसमें आप कई सारी चीजें कैरी कर सकते हैं। पर्स में लंबी पट्टियाँ होती हैं और हैंडबैग में छोटी पट्टियां होती हैं।

2. हैंडबैग बनाने के लिए किस सामग्री का उपयोग किया जाता है?

हैंडबैग बनाने के लिए चमड़ा, नायलॉन, जाल, कैनवास, शाकाहारी चमड़ा, पुआल, कपास, मखमल आदि जैसे मटेरियल का इस्तेमाल किया जाता किया जाता हैं।

3. महिलाओं के हैंडबैग के लिए कौन सा ब्रांड सबसे अच्छा है?

यहां नीचे टॉप विमेंस हैंडबैग की लिस्ट दी है, जिनको आप किफायती कीमत पर आर्डर कर सकते हैं। चलिए जानते हैं टॉप ब्रांड्स के बारे में। 

शैनल गुच्ची  मार्क जैकब्स मलबेरी  प्रादा टोरी बर्च हेमीज़

Best Women Handbags: स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

Disclaimer: जागरण के पत्रकार इस लेख के निर्माण में शामिल नहीं थे। यहां कीमतें अमेज़ॅन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं।

Posted By Asha Singh