ये फोर्मल Watches For Men है रईसो की पहचान, ब्लैक, सिल्वर, ब्लू डिजाइन के साथ किफायती दामों पर हो रही बिक्री

Best Formal Watches For Men - क्या आप पुरुषों के लिए एक किफायती लेकिन स्टाइलिश घड़ी की तलाश में हैं? यदि हाँ तो यहां देखें टॉप ब्रांड की फोर्मल वॉच जिसकी कीमत है काफी कम और डिजाइन में है नंबर-वन। इन वॉच को आकर्षक लुक अपने दिनचर्या को बेहतर बना सकता है। इसी के साथ Mens Watches काफी मजबूती से डिजाइन की गई है जो सालो-साल नई जैसी लगती है।

By Visheshta AggarwalPublish:Thu, 05 Oct 2023 04:34 PM (IST) Updated:Thu, 05 Oct 2023 04:34 PM (IST)
ये फोर्मल Watches For Men है रईसो की पहचान, ब्लैक, सिल्वर, ब्लू डिजाइन के साथ किफायती दामों पर हो रही बिक्री
ये फोर्मल Watches For Men है रईसो की पहचान, ब्लैक, सिल्वर, ब्लू डिजाइन के साथ किफायती दामों पर हो रही बिक्री

Best Formal Watches For Men: जब पुरुषों के लिए 5000 से कम कीमत की घड़ियों की बात आती है, तो स्टाइल, कार्यक्षमता और सामर्थ्य जैसे काफी ऑप्शन देखें जाते हैं। लेख में दिखाई गई सुंदर घड़ियाँ लड़कों की कलाई के अनुसार बनाई गई है, जो आपके किसी भी कपड़ों पर मैच हो सकती है। इन घड़ियों की खास बात ये है कि इनका डायल और पट्टा काफी यूनिक है।

फैशन से भरी दुनिया हर किसी की चाह होती है, कि वे सर से लेकर पैर तक सबकुछ शानदार पहनें। चाहें वह कपड़ें हो, जूते हों, घड़ी हो या पर्स हो आदि। ऐसे में Best Formal Watches For Men का कलैक्शन और Watch Price किफायती कीमतों पर ढूंढना काफी मेहनत का काम माना जाता है। एक ऐसी फोर्मल घड़ी, जो सभी कपड़ों पर जच सके, साथ ही वे दिखने में भी स्टाइलिश हो। इसी बीच चिंता सताती है, कि घड़ी का प्राइस बजट के पार ना हो।

यह भी पढ़ें - Fossil Watches For Men (भाई, दोस्त, रिश्तेदार सभी करेंगे इन फोसिल Watches की तारीफ, जब बढ़ाएंगी ये आपके हाथों की शोभा कई गुना अधिक)

Best Formal Watches For Men: कीमत, फीचर और स्पेसिफिकेशन

हम आपको बता दें कि लेख में जिन फोर्मल Branded Watches For Men का जिक्र किया गया है, वे स्टाइलिश होने के साथ-साथ, मजूबत, ट्रेंडी और किफायती है। इन सभी घड़ियों का लुक भी काफी शानदार है, जो सभी ड्रेस के साथ फिट बैठती है।

1. Fastrack Analog Black Dial Men's Watch

पहले बात करते है फास्टट्रैक वॉच की। ब्लैक कलर में यूनिक डिजाइन किसी का भी मन मोह लेगा। इस Mens Watches का ब्लैक डिजाइन सभी कपड़ो के साथ मैच हो सकता है। यह फास्टट्रैक वॉच 50 मीटर तक पानी को सोखने की क्षमता रखता है।


यहां देखें

इसका स्टेनलेस स्टील काफी मजबूत है जो जंग या खराब होने से बचाव करता है। यह एक बेहतर गिफ्त भी हो सकता है, जिसे आप अपने दोस्त, भाई, पापा या किसी के जन्मदिन उपहार के रुप में खरीद सकते हैं। Fastrack Watch Price: Rs 4,175.

2. Casio Analog Silver Dial Men's Watch

कैसियो एनालॉग सिल्वर डायल वॉच काफी यूनिक और सिम्पल डिजाइन में किफायती दामों पर मिल रही है। यह Best Formal Watches For Men कपड़ों के साथ काफी शानदार फिट बैठती है। इसका ब्राउन पट्टा काफी मजबूत और डायल काफी सिम्पल है, जो दोनों को शानदार लुक देता है।

पानी को सोखने की क्षमता 50 मीटर तक की है। यह घड़ी आप अपने ऑफिस वर्क, किसी मीटिगं या ट्रेवलिंग के अनुसार खरीद सकते हैं। Casio Watch Price: Rs 1,646.

3. BENYAR Luxury Business Men's Watch

हाई क्वालिटी वाली बेन्यार लक्जरी घड़ी में तीन क्रोनोग्रफ़ सब-डायल, 1/10 सेकंड सब-डायल, सेकंड सब-डायल और मिनट सब-डायल हैं जो 10 सेकंड से कम की त्रुटि पर सटीक समय प्रदान करते हैं। पिक्चर देखकर ही आप समझ रहे होंगे कि यह Branded Watches For Men सभी कपड़ों पर जच सकती है।

इसका सरल और बड़ा डायल, नरम नीला सिलिकॉन वॉच बैंड, स्टेनलेस स्टील केस कभी फीका नहीं पड़ता है। यह खरोंच प्रतिरोधी हार्डलेक्स कवर 30M वॉटरप्रूफ है। BENYAR Watch Price: Rs 2,092.

4. Titan Karishma Analog Black Dial Men's Watch

24 महीने मेन्यूफेक्चर वारंटी यानि 2 साल तक टाइटन की वॉच पर आपको वारंटी दी जा रही है। इस Best Formal Watches For Men का सिल्वर डिजाइन रईसों वाला लुक देता है। इस वॉच का स्टाइल एक बैंड की तरह है, जो पुरुषों के हाथों की शोभा बढ़ा देगा।

टाइटन वॉच सिम्पल और फोर्मल में पसंद की जाती है। इसी के साथ यह वॉच आप किसी उपहार के तौर पर भी खरीद सकते हैं, क्योंकि इसकी कीमत मार्केट से काफी कम है। Titan Watch Price: Rs 1,994.

5. Timex Analog Black Dial Men's Watch

टाइमेक्स की यह फोर्मल Mens Watches काफी ट्रेंड में बनी हुई है। इसका लैदर पट्टा हाथों को खूबसूरत लुक देता है। आपको बता दें कि इसका लैदर पट्टा काफी मजबूत है, जो ना तो खराब होता है और ना कलर फीका पड़ता है।

एक साल की वारंटी के साथ राउंड शेप में यह फोर्मल वॉच सभी कपड़ों के साथ मैच हो सकती है। साथ ही यह वॉच किसी उपहार के तौर पर भी खरीदी जा सकती है। Timex Watch Price: Rs 2,579.

सभी Best Formal Watches For Men के विकल्पों की जांच करें

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Visheshta Aggarwal