दीवाना बनाने आई ये Casio Watches For Women, फॉर्मल और क्लासी लुक के लिए देती हैं सभी को कड़ी टक्कर

Casio Watches For Women क्या आप ऐसी वॉच की तलाश कर रही हैं जो आपको ऑफिस और पार्टी में क्लासी लुक दें। इसके लिए आप यहां दी गई कैसियो वॉच की लिस्ट पर नजर डाल सकती हैं। इन Ladies Watch में आपको ब्लैक ब्राउन गोल्ड रोज गोल्ड जैसे अट्रैक्टिव कलर देखने को मिल जायेंगे। ये एनालॉग वॉच डेली यूज के लिए बेस्ट ऑप्शन हैं।

By Asha SinghPublish:Thu, 07 Sep 2023 05:25 PM (IST) Updated:Fri, 15 Sep 2023 05:45 PM (IST)
दीवाना बनाने आई ये Casio Watches For Women, फॉर्मल और क्लासी लुक के लिए देती हैं सभी को कड़ी टक्कर
दीवाना बनाने आई ये Casio Watches For Women, फॉर्मल और क्लासी लुक के लिए देती हैं सभी को कड़ी टक्कर

Casio Watches For Women: घड़ी का काम सिर्फ समय बताना ही नहीं है। यह आपके लुक को इन्हैंस करने का भी काम करती है। ये वॉच Fashion Accessories का अहम हिस्सा हैं। इनमें आपको ढेर सारे ब्रांड के ऑप्शन मिल जायेंगे। आज यहां पर हम आपको कैसियो वॉच के बारे में बताएंगे, जो फॉर्मल लुक के लिए महिलाओं की पहली पसंद है।

यदि आप बहुत कम पैसे में एक बढ़िया घड़ी की तलाश में हैं, तो आप Casio Ladies Watches खरीद कर कोई गलती नहीं करेंगी। ये वॉच एक तरह से एनालॉग वॉच हैं, जो बहुत ही अट्रैक्टिव डिजाइन में आती हैं। एक बार पहनने पर ही ये Casio Vintage Watch आपकी कलाई की खूबसूरती में चार चांद लगा देंगी। ये बहुत ही मजबूत और टिकाऊ वॉच हैं, जिनमें आपको स्टाइल के साथ ढेर सारे कलर के ऑप्शन मिल रहे हैं।

यह भी पढ़ें - सालों से भरोसेमंद इन Titan Raga Watches For Women का नहीं कोई मुकाबला।

Casio Watches For Women: कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

इन वॉच को आप पार्टी, कॉलेज, शादी या फिर ऑफिस कहीं पर भी पहन सकती हैं। यहां लिस्ट में आपको एक से बढ़कर एक Ladies Watch के ऑप्शन मिल रहे हैं, जो आपको देखते ही पसंद आ जायेंगे। लिस्ट में आपको प्रीमियम क्वालिटी का मटेरियल देखने को मिलता है, जो Casio Watches Women सालों तक आपका साथ आसानी से निभाएगी।

1. Casio Vintage Gold Women's Watch 

रोज गोल्ड में आने वाली यह घड़ी बहुत ही खूबसूरत है। इस Casio Vintage Watch की प्रीमियम क्वालिटी के चलते इसे यूजर्स ने 4.5 स्टार की रेटिंग दी है। टोनोउ केस की शेप में आने वाली यह वॉच डेली यूज के लिए अच्छा ऑप्शन है।

इस Casio Ladies Watch के डायल ग्लास का मटेरियल ऐक्रेलिक है, जिस पर जल्दी से स्क्रैच नहीं आता है। इस कैसियो वॉच के बैंड को बनाने के लिए स्टेनलेस स्टील का यूज किया गया है। Casio Vintage Women's Watch Price: Rs 5994.

2. Casio Analog Silver Women's Watch 

सिल्वर कलर की इस वॉच का राउंड डायल है, जो बहुत ही खूबसूरत है। गोल्ड कलर से कुछ हटके लेने के लिए आप इस सिल्वर कलर की Casio Watch For Women को ऑर्डर कर सकती हैं।

अगर आपको समझ नहीं आ रहा है कि बर्थडे से लेकर किसी फंक्शन पर क्या तोहफा दिया जा सकता है, तो यह Casio Women's Watch बहुत ही अच्छा ऑप्शन है। Casio Vintage Women's Watch Price: Rs 3795.

3. Casio Vintage Series Digital Dial Watch 

रोज गोल्ड में आने वाली इस घड़ी का डिजाइन बहुत ही खूसबूरत है, जो पहनने पर आपको बहुत ही क्लासी लुक देगा। यह बहुत ही मजबुत और टिकाऊ Casio Ladies Watch है।

इस Casio Vintage Watch में मजबूत बिल्ड क्वालिटी के साथ रोज गोल्ड कलर का डायल, राउंड शेप डिज़ाइन और ब्रेसलेट चेन बैंड देखने को मिलता है। Casio Vintage Women's Watch Price: Rs 11994.

4. Casio Analog Gold Dial Women's Watch 

क्लासी और एलेगेंट लुक की चाहत है, तो इस वॉच को अभी ऑर्डर कर सकती हैं। पार्टी से लेकर ऑफिस में कैरी करने के लिए यह एक किफायती विकल्प है। क्वार्ट्ज़ मूवमेंट के साथ आने वाली इस Casio Watch For Women को आप कम्फर्टेबली कैरी कर सकती हैं।

साथ ही आपको इस घड़ी में एक खूबसूरत डिजाइन देखने को मिल जाता है। यूजर्स द्वारा पसंद यह वाच 50 मीटर तक वाटर रेजिस्टेंस के साथ आती है। Casio Analog Women's Watch Price: Rs 6495.

5. Casio Analog Silver Dial Women's Watch 

अगर आपको लेदर बैंड में वॉच चाहिए, तो इसको आज ही ऑर्डर कर सकती हैं। कम्फर्ट के चलते इसे 4.5 स्टार को रेटिंग मिली है। यह Casio Ladies Watch वाटरप्रूफ है और इस पर आपको 2 साल की मैन्युफैक्चरिंग वारंटी मिल रही है।

ब्राउन कलर की यह Casio Vintage Watch समय, दिन, डेट और 24 घंटे की डिस्प्ले फीचर के साथ आती है। इसका मिनरल ग्लास यह सुनिश्चित करता है कि इस पर खरोंच और निशान न आये। वाटर रेजिस्टेंस फीचर के चलते यह बहुत ही दिलचस्प घड़ी है, जो अच्छे या बुरे मौसम में भी काम करना बंद नहीं करती है। Casio Analog Women's Watch Price: Rs 3414.

FAQ: Casio Watches For Women पर पूछे जानें वाले सवाल

1. कैसियो एक ब्रांड है?

कैसियो कंप्यूटर कंपनी लिमिटेड एक जापानी बहुराष्ट्रीय इलेक्ट्रॉनिक्स विनिर्माण निगम है जिसका मुख्यालय शिबुया, टोक्यो, जापान में है। इसके उत्पादों में कैलकुलेटर, मोबाइल फोन, डिजिटल कैमरा, इलेक्ट्रॉनिक संगीत वाद्ययंत्र और एनालॉग और डिजिटल Casio Watches शामिल हैं।

2. क्या कैसियो मेकेनिकल घड़ियां बनाती है?

कैसियो ऐसा नहीं करता। उनके पास सौर ऊर्जा की वॉच मिलती है, लेकिन इन Casio Vintage Watch को चलाने के लिए आपको हवा लगाने या हाथ हिलाने की कोई जरूरत नहीं है।

3. क्या कैसियो घड़ी का सबसे अच्छा ब्रांड है?

यदि आप बहुत कम पैसे में एक बढ़िया घड़ी की तलाश में हैं, तो आप कैसियो घड़ी खरीदने में कोई गलती नहीं कर सकते। किफायती मूल्य पर टिकाऊ डिजिटल और एनालॉग कलाई Casio Ladies Watch बनाने की प्रसिद्ध प्रतिष्ठा के साथ, कैसियो घड़ियाँ निश्चित रूप से बाजार में अन्य बजट-अनुकूल घड़ियों की तुलना में समय की कसौटी पर खरी उतरती हैं।

4. घड़ी कौन सी लेनी चाहिए?

वास्तु शास्त्र के अनुसार गोल आकार की Watches For Women बहुत ही शुभ होती हैं। इसे आप घर के किसी भी कमरे में लगा सकते हैं। खासतौर पर स्टडी रूम में इसे लगाने से पढ़ाई में ध्यान केंद्रित होता है। पेंडुलम वाली घड़ी को भी शुभ माना गया है।

Casio Watches For Women: स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

डिस्क्लेमर: जागरण के पत्रकार इस लेख के निर्माण में शामिल नहीं है। यहां उल्लिखित कीमतें अमेज़न के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं।

Posted By Asha Singh