लेटेस्ट इकोबबल तकनीक वाली ये Samsung Washing Machine लोगों को खूब आ रही है पसंद, जमी हुई गंदगी निकालेंगी जड़ से

Samsung Ecobubble Washing Machines-इस लेख में आप इकोबबल तकनीक वाली Samsung Washing Machine के बारे में बताया जा रहा है। बबलस्टॉर्म तकनीक डिटर्जेंट को कपड़े में 2.5 गुना तेजी से घुसने में मदद करती है और कपड़े की 20% बेहतर देखभाल देती है। इन वाशिंग मशीन में कपड़ों को धोने का समय कम लगता है और वे जल्दी सूख जाते हैं।

By SonaliPublish:Thu, 21 Sep 2023 12:38 PM (IST) Updated:Thu, 21 Sep 2023 12:38 PM (IST)
लेटेस्ट इकोबबल तकनीक वाली ये Samsung Washing Machine लोगों को खूब आ रही है पसंद, जमी हुई गंदगी निकालेंगी जड़ से
लेटेस्ट इकोबबल तकनीक वाली ये Samsung Washing Machine लोगों को खूब आ रही है पसंद, जमी हुई गंदगी निकालेंगी जड़ से

Samsung Ecobubble Washing Machines: क्या आप भी अपने घर के लिए एक हाई परफॉर्मेंस वाली वाशिंग मशीन देख रहे हैं तो यहां आपको लेटेस्ट इकोबबल तकनीक वाली सैमसंग की Automatic Washing Machine के बारे में बताया जा रहा है। बता दें कि बबलस्टॉर्म तकनीक डिटर्जेंट को कपड़े में 2.5 गुना तेजी से घुसने में मदद करती है और कपड़े की 20% बेहतर देखभाल देती है और कपड़ों के अंदरूनी हिस्से को स्वच्छतापूर्वक साफ़ रखती है। इन Best Washing Machines में कपड़ों को धोने का समय कम लगता है और वे जल्दी सूख जाते हैं।

ये वाशिंग मशीन उन घरों या उन लोगों के लिए बिल्कुल सही है जो जल्दी और प्रभावी ढंग से कपड़े धोना चाहते हैं। श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ दक्षता वाली फ्रंट लोड और Top Load Washing Machine में बिजली की खपत काफी कम लगती है और पानी भी कम लगता है। बबल टेक्नोलॉजी कम तापमान पर भी कपड़ों को शक्तिशाली सफाई प्रदान करती है और कपड़े स्वच्छ रहते हैं। Samsung Ecobubble Washing Machines का इस्तेमाल करके यूज़र्स को काफी अच्छा एक्सपीरियंस मिला है जिससे ये टॉप रेटेड हैं।

Samsung Ecobubble Washing Machines: कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

Samsung Washing Machine Price भी किफायती हैं और इन्हें इस्तेमाल करना भी काफी आसान है सारी वाशिंग मशीन हाई परफॉर्म करती हैं तो आप नीचे दी गई लिस्ट को देख सकते हैं।

1. Samsung 7 Kg 5 star Top Load Washing Machine

हाई परफॉर्मेंस वाली Best Washing Machines इको बबल टेक्नोलॉजी द्वारा संचालित होती है। 3-4 सदस्यों के लिए यह उपयुक्त है। बबलस्टॉर्म तकनीक डिटर्जेंट को कपड़े में 2.5 गुना तेजी से घुसने में मदद करता है और कपड़े की 20% बेहतर देखभाल करता है। इसमें आ रही स्पीड स्प्रे तकनीक कपड़ों को धोने का समय कम करती है और स्पिन गति को तेज करती है।

शांत और अधिक शक्तिशाली प्रदर्शन देने वाली इस Fully Automatic Washing Machine में कम ऊर्जा की खपत लगती है और इसकी खरीदी पर 2 साल की वारंटी आती है। Samsung Washing Machine Price: Rs 18,990

2. Samsung 9 kg 5 star Eco Bubble Automatic Top Load Washing Machine

बेहतरीन धुलाई गुणवत्ता के साथ किफायती और उपयोग में आसान यह Best Washing Machine बड़े परिवारों के लिए उपयुक्त है। श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ दक्षता वाली इस वाशिंग मशीन में बिजली की खपत काफी कम लगती है। इसमें आ रही उच्च स्पिन गति तेजी से धोने और सुखाने में मदद करती है। यह मशीन घरों या उन लोगों के लिए बिल्कुल सही है जो जल्दी और प्रभावी ढंग से कपड़े धोना चाहते हैं।

इस Samsung Ecobubble Washing Machines में 10 वॉश प्रोग्राम आते हैं जो सभी तरह के कपड़ों को आसानी से धो देते हैं। इससे काफी अच्छा वॉश एक्सपीरियंस मिलता है। Samsung Washing Machine Price: Rs 24,790.

3. Samsung 8 kg 5 star Eco Bubble Automatic Top Load Washing Machine

बबल स्टॉर्म, इंटेंसिव वॉश, सुपर स्पीड, पावर टब क्लीन, डिले एंड और स्मार्ट कंट्रोल फीचर्स के साथ के साथ आ रही Best Washing Machines बड़े परिवारों के लिए उपयुक्त है। इससे कपड़ों की एकदम क्लीन चमक मिलती है और वे खिल उठते हैं। इसे इस्तेमाल करके यूज़र्स को काफी अच्छा एक्सपीरियंस मिला है जिससे ये टॉप रेटेड है। यह कपड़ों सुपर स्पीड में साफ़ कर देती है।

2 साल की वारंटी के साथ आ रही इस Fully Automatic Washing Machine की बॉडी भी काफी मजबूत है जिससे यह लम्बे समय तक आपका साथ निभाती है। Samsung Washing Machine Price: Rs 22,490.

4. Samsung 8 Kg 5 Star Front Loading Fully Automatic Washing Machine

एआई, इकोबबल और वाई-फाई कार्यक्षमता के साथ आ रही सर्वोत्तम धुलाई गुणवत्ता वाली यह Automatic Washing Machine ऊर्जा और पानी कुशल है। इसमें आ रही उच्च स्पिन गति तेजी से कपड़ों को सूखने में मदद करती है। इसमें 22 धुलाई चक्र मिलते हैं। स्टेनलेस स्टील डायमंड ड्रम वाली यह वाशिंग मशीन आपके कपड़ों को बेहद कोमल बनाती है।

इस Samsung Washing Machine में आ रही इको बबल टेक्नोलॉजी कम तापमान पर भी कपड़ों को शक्तिशाली सफाई प्रदान करती है और भाप से अपने कपड़ों को वास्तव में गहरी और स्वच्छ सफाई मिलती है। Samsung Washing Machine Price: Rs 36,900.

5. Samsung 6.5 Kg 5 Star Fully Automatic Washing Machine

3 से 4 सदस्यों वाले परिवारों के लिए उपयुक्त Best Washing Machines कपड़ों के अंदरूनी हिस्से को स्वच्छतापूर्वक साफ़ रखती है। इसमें बिल्ट-इन हीटर तकनीक आ रही है कपड़ों को बेदाग साफ करती है। इसमें कई सेफ्टी फीचर्स भी आते हैं और आप इसे आसानी से ऑपरेट कर सकते हैं। यूज़र्स की तरफ से भी इस वाशिंग मशीन को टॉप रेटिंग्स मिली है।

Samsung Ecobubble Washing Machines में चाइल्ड लॉक, डिजिटल इन्वर्टर टेक्नोलॉजी, 15' क्विक वॉश, डायमंड ड्रम की विशेष सुविधाएँ मिलती है। Samsung Washing Machine Price: Rs 31,500.

FAQ: Samsung Ecobubble Washing Machines

1. इकोबबल वॉशिंग मशीन क्या है?

सैमसंग इकोबबल वॉशिंग मशीन कपड़ों में गहराई तक जाने के लिए डिटर्जेंट और पानी से बने बुलबुले बनाती है और उन्हें पूरी तरह से साफ करती है।

2. क्या सैमसंग वाशिंग मशीन में आ रही इको बबल तकनीक अच्छी है?

सैमसंग Fully Automatic Washing Machine में बबलस्टॉर्म डिटर्जेंट को कपड़े में 2.5 गुना तेजी से घुसने में मदद करता है और कपड़े की 20% बेहतर देखभाल करता है।

3. कौन-सी सैमसंग इकोबबल वॉशिंग मशीन अच्छी है?

Samsung 7 Kg 5 star Top Load Washing Machine

Samsung 9 kg 5 star Eco Bubble Automatic Top Load Washing Machine

Samsung 8 kg 5 star Eco Bubble Automatic Top Load Washing Machine

Samsung 8 Kg 5 Star Front Loading Fully Automatic Washing Machine

Samsung 6.5 Kg 5 Star Fully Automatic Washing Machine

4. क्या इकोबबल वॉशिंग मशीन को खरीदना ठीक है?

अगर आपको अपने कपड़ों को बेस्ट वॉश क्वालिटी देनी है तो Samsung Ecobubble Washing Machines आपके लिए अच्छा विकल्प सबैत हो सकता है।

Samsung Ecobubble Washing Machines: स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

डिस्क्लेमर : इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Sonali