क्वालिटी का दूसरा नाम है Lloyd 8kg Washing Machine, हर तरह के कपड़े की करता है धुंआधार धुलाई

Best Lloyd 8kg Washing Machine In India - चाहे आपका भारी बिस्तर हो या फिर एक सप्ताह के गंदे कपड़े या फिर नाजुक कपड़े हों। वास्तव में 8 किलोग्राम वॉशिंग मशीन इस कार्य को करने के लिए सबसे परफेक्ट होते हैं। आप अपने लिए सबसे अच्छे विकल्प को चुनने के लिए यहां सूचीबद्ध लॉयड के इन मॉडलों की जांच कर सकते हैं।

By Deepak Kumar Pandey Publish:Wed, 03 Jan 2024 03:43 PM (IST) Updated:Wed, 03 Jan 2024 03:43 PM (IST)
क्वालिटी का दूसरा नाम है Lloyd 8kg Washing Machine, हर तरह के कपड़े की करता है धुंआधार धुलाई
क्वालिटी का दूसरा नाम है Lloyd 8kg Washing Machine, हर तरह के कपड़े की करता है धुंआधार धुलाई

Best Lloyd 8kg Washing Machine In India: जब आपके कपड़े धोने को कुशलतापूर्वक प्रबंधित करने की बात आती है, तो एक ज्यादा क्षमता वाली वॉशिंग मशीन एक अनिवार्य उपकरण बनकर उभरता है। उन्नत सुविधाओं और नए तकनीक के साथ ये वॉशिंग मशीन न केवल बढ़ी हुई क्षमता प्रदान करती हैं, बल्कि बेहतर सफाई प्रदर्शन, बिजली की बचत और सुविधा भी प्रदान करती हैं। चाहे आप भारी बिस्तर या फिर हफ्ते भर के गंदे कपड़े और नाजुक कपड़ों को धो रहे हों तो आपके लिए Washing Machine सबसे सही रहेगा।

इसलिए हम आपको इस लेख में Best Lloyd 8kg Washing Machine In India और Washing Machine Price के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं, ताकि आप इन्हें आसानी से खरीद सकें। आपको बता दें कि लॉयड के Washing Machine बिजली के साथ-साथ पानी की भी बचत करते हैं और इन्हीं खासीयतों के कारण इन वाशिंग मशीन को अमेज़न पर यूजर्स द्वारा टॉप रेटिंग मिली है।

IFB Washing Machine 8Kg की भी करें जांच.

Best Lloyd 8kg Washing Machine In India: कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

भारत में हैवेल्स लॉयड विभिन्न प्राइस रेंज में Washing Machine की पेशकश करते हैं, लेकिन यहां पर हम आपको चुनिंदा विकल्पों के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं। नीचे आप विकल्पों को देखिए और अपने लिए एक अच्छे विकल्प का चयन करें।

1. Lloyd 8.0 kg Fully Automatic Front Load Washing Machine

इस हैवेल्स लॉयड वॉशिंग मशीन को भारत में बहुत पसंद किया जाता है और इसे यूजर्स ने 5 में से 4.2 स्टार की दमदार रेटिंग दी है। इसे 14 वॉश प्रोग्राम के साथ पेश किया जाता है, जो कि हर तरह के कपड़ों के लिए आदर्श है। शानदार लुक वाला यह बड़ा दरवाजा भारी सामान धोने के लिए बेहतरीन जगह प्रदान करता है। यह बड़े कपड़े धोने के लिए सुविधाजनक है। Havells Washing Machine Price: Rs 24,950.

प्लस पॉइंट

बड़ा LED डिस्प्ले ‎1200 RPM की स्पीड 14 वॉश प्रोग्राम की सुविधा

नेगेटिव पॉइंट

कुछ खास नहीं, बिंदास ऑर्डर करें.

2. Havells-Lloyd 8 Kg Semi-Automatic Top Load Washing Machine

5 स्टार की पावर रेटिंग वाला यह Best Lloyd 8kg Washing Machine In India को भी भारत में काफी पसंद किया जाता है और इसे यूजर्स ने 4.3 स्टार की रेटिंग दी है। इसे 4 वॉश प्रोग्राम के साथ पेश किया जाता है, जिसमें डेलीकेट, नॉर्मल और हैवी आदि शामिल है। इसके साथ सुपर सोक टेक्नोलॉजी के साथ 25 मिनट तक लगातार भिगोने और रगड़ने से कठोर गंदगी को आसानी से हटाया जा सकता है। Lloyd Washing Machine Price: Rs 11,995.

प्लस पॉइंट

4 वॉश प्रोग्राम की सुविधा N9 एंटी बैक्टिरिया मैटेरियल एफ शील्ड मजबूत और टिकाऊ मोटर

नेगेटिव पॉइंट

कुछ खास नहीं, बिंदास ऑर्डर करें.

3. Havells-Lloyd 8.0 Kg Fully Automatic Top Load Washing Machine

इसे 10 वॉश प्रोग्राम के साथ पेश किया जाता है और यह 8 i-सेंस तकनीक मिलता है, जो कि इसे एक स्मार्ट वॉशिंग मशीन बनाता है। इस वॉशिंग मशीन को हीटर भी मिलता है, जो कि कपड़ों को धोने के बाद सुखाता भी है। यह बिजली के साथ-साथ पानी की भी बचत करने का कार्य करता है। Havells Washing Machine Price: Rs 18,490.

प्लस पॉइंट

8 आई-सेंस तकनीक 10 वॉश प्रोग्राम की सुविधा एफ शील्ड मजबूत और टिकाऊ मोटर

नेगेटिव पॉइंट

कुछ खास नहीं, बिंदास ऑर्डर करें.

4. Havells-Lloyd 8 Kg Top Load Washing Machine

इस वॉशिंग मशीन को अल्ट्रा क्यूब वॉश के साथ पेश किया जाता है, जो कि सर्वोत्तम धुलाई गुणवत्ता प्रदान करता है। इस Best Lloyd 8kg Washing Machine In India को अल्ट्रा क्यूब पल्सेटर मिलता है, जो कि इस टेंगल फ्री लॉन्ड्री, टब में कम शोर और शॉर्प ड्रेनिंग देता है। यह अल्ट्रा वॉटर फ्लो के साथ आता है और अल्ट्रा ड्रम डिज़ाइन दिया गया है, जो कि 360° वॉटेर स्प्रे बनाता है और डिटर्जेंट को पूरी तरह से घोलने में मदद करता है, कपड़ों को हिलाने और टॉस करने में भी मदद करता है। Lloyd Washing Machine Price: Rs 22,750.

प्लस पॉइंट

अल्ट्रा क्यूब वॉश 8 वॉश प्रोग्राम की सुविधा एफ शील्ड मजबूत और टिकाऊ मोटर

नेगेटिव पॉइंट

कुछ खास नहीं, बिंदास ऑर्डर करें.

5. Lloyd 8 kg Fully Automatic Front Load with In built Heater Silver

इसका पावर जेट फ़ंक्शन कांच के दरवाजे और गैस्केट पर डिटर्जेंट के अवशेषों को साफ करता है और इसाफ, चमकदार और स्वस्थ धुलाई देता है। इसके अधिकांश स्वच्छता वॉश प्रोग्राम एक खाली ड्रम के साथ संचालित होते हैं, जिससे 90°C उच्च तापमान वाला मजबूत जल प्रवाह होता है जो आंतरिक और बाहरी ड्रम के बीच के अंतर को साफ करता है, वॉशर के हर कोने को साफ करता है। Havells Washing Machine Price: Rs 33,250.

प्लस पॉइंट

अल्ट्रा क्यूब वॉश स्मार्ट स्टेन रिमूअर एफ शील्ड मजबूत और टिकाऊ मोटर

नेगेटिव पॉइंट

कुछ खास नहीं, बिंदास ऑर्डर करें.

अमेजन स्टोर पर Havells Lloyd Washing Machine के लिए करें विजिट.

वॉशिंग मशीन को लेकर पूछे जा रहे प्रश्न

1. किस प्रकार का वॉशर बेहतर है?

सबसे अच्छा फ्रंट लोड वॉशर होता है, क्योंकि इसका हल्का टंबलिंग प्रभाव बेहतर सफाई करता है और कपड़ों पर कम तनाव पैदा करता है।

2. नंबर 1 वॉशिंग मशीन ब्रांड कौन सा है?

भारत में व्हर्लपूल, एलजी और सैमसंग वॉशर के सबसे विश्वसनीय ब्रांड हैं। जे.डी. पावर ग्राहक संतुष्टि के मामले में सैमसंग और एलजी को सर्वोच्च स्थान देता है।

3. लॉयड वॉशिंग मशीन किस देश की कंपनी है?

लॉयड एक भारतीय कंपनी है और इसके देश 13 अत्याधुनिक विनिर्माण संयंत्र हैं, जिसमें हरिद्वार, बद्दी, साहिबाबाद, फ़रीदाबाद, अलवर और नीमराना आदि शामिल है। यहां पर कंपनी विश्व स्तर पर प्रशंसित उत्पादों का निर्माण करती है।

Disclaimer: इस लेख में जिन प्रोडक्ट को शामिल किया गया है, उनकी कीमतें अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Deepak Kumar Pandey