10 Best LG Washing Machine In India: अब सफेदी पर होगा आपका हक, कपड़े रहेंगे चकाचक,कीमत केवल Rs 13,490 से शुरू

10 Best LG Washing Machines In India - भारत में एलजी अपने वॉशिंग मशीन की एक लंबी रेंज की पेशकश करती है जिसमें फुली ऑटोमेटिक और सेमी ऑटोमेटिक दोनों शामिल हैं। इस लेख में ब्रांड के सबसे अच्छे वॉशिंग मशीन की जानकारी दी गई है।

By Deepak PandeyPublish:Wed, 19 Oct 2022 06:52 PM (IST) Updated:Thu, 12 Jan 2023 08:06 PM (IST)
10 Best LG Washing Machine In India: अब सफेदी पर होगा आपका हक, कपड़े रहेंगे चकाचक,कीमत केवल Rs 13,490 से शुरू
10 Best LG Washing Machine In India: अब सफेदी पर होगा आपका हक, कपड़े रहेंगे चकाचक,कीमत केवल Rs 13,490 से शुरू

10 Best LG Washing Machine In India: आज की भागदौड़ भरी लाइफ में वॉशिंग मशीन हर घर के लिए एक जरूरी होम एप्लायंस बनकर उभरा है, जो न केवल आपके कपड़ों को धोने का कार्य करता है, बल्कि आपका समय भी बचाता है। आपको बस अपने कपड़ों को वॉशिंग मशीन में डालना है और कपड़े के टाइप के अनुसार उपयुक्त वाशिंग मोड का चयन करना है और फिर स्टार्ट का दबा देना है। इसके बाद आपके कपड़े ऑटोमेटिक धो दिए जाते हैं।

आज देश में Washing Machine सभी आकार और बजट में आती हैं और विभिन्न कंपनियां इनकी पेशकश करती हैं, लेकिन इस लेख में हम आपको Best LG Washing Machine In India और LG Washing Machine Price के बारे में बताने जा रहे हैं, ताकि आपको खरीददारी करने में किसी भी प्रकार की परेशानी ना हो। ये मशीन कपड़ों के कलर व क्वालिटी से समझौता नहीं करती हैं। 

इस विकल्प की भी करें जांचः 10 Best Washing Machines In India.

Best LG Washing Machines In India: Price, Features and Specifications

एलजी भारत में फ्रंट-लोड, टॉप-लोड वॉशिंग के साथ सेमी-ऑटोमैटिक व फुली ऑटोमैटिक Washing Machine की पेशकश करती है, लेकिन यहां जिनके बारे में जानकारी दी गई है, वो यूजर्स को बहुत पसंद हैं। आइए इन एलजी वॉशिंग मशीन के बारे में विस्तार से जानते हैं।

LG 6.5 Kg Smart Fully-Automatic Top Loading Washing Machine

Check Now 

5-स्टार की पावर रेटिंग वाले इस LG Washing Machine को यूजर्स ने 5 में से 4.3 स्टार की रेटिंग दी है। इस वॉशिंग मशीन को आपके लिए 8 किलो की क्षमता के साथ पेश किया जाता है। इसे स्मार्ट इनवर्टर टेक्नोलॉजी मिलती है और वाटर प्रूफ मोटर के साथ आती है और इसे टिकाउ बनाता है। LG Washing Machine Price: Rs 15,490.

प्रमुख खासियत

6 वॉश प्रोग्राम चाइल्ड लॉक और स्मार्ट डायग्नोस्टिक 3-स्टेप वॉश और फजी लॉजिक कंट्रोल

LG 8 Kg 5 Star Semi-Automatic Top Loading Washing Machine

Check Now

8 किलो की क्षमता वाली इस एलजी सेमी ऑटोमेटिक वॉशिंग मशीन को यूजर्स ने 5 में से 4.4 स्टार की रेटिंग दी है। आपकी सुविधा के लिए इस वॉशिंग मशीन को 4 वॉश प्रोग्राम के साथ पेश किया जाता है और यह बिजली की कम खपत पर भी चमदार सफाई देता है, जबकि 1350 आरपीएम की हाई स्पिन स्पीन पर तेजी से कपड़ों को सुखाता है। LG Washing Machine Price: Rs 13,490.

प्रमुख खासियत

3+1 वॉश प्रोग्राम 1350 आरपीएम की हाई स्पिन स्पीन किफायती कीमत और आकर्षक डिजाइन

LG 7 kg 5 Star Fully-Automatic Top Loading Washing Machine

Check Now

इस LG Washing Machine को आपके लिए 8 वॉश प्रोग्राम के साथ पेश किया जाता है और यह भी Best LG Washing Machine In India की लिस्ट का एक बड़ा दावेदार है। जैसी की नाम से ही स्पष्ट है कि यह वॉशिंग मशीन 7 किलो की क्षमता के साथ आता है और छोटी या मिड-साइज की फैमिली के लिए एकदम से उपयुक्त है। LG Washing Machine Price: Rs 17,490.

प्रमुख खासियत

8 वॉश प्रोग्राम छोटी फैमिली के लिए उपयुक्त इस्तेमाल करने में आसान

सभी विकल्पों की जांच करें: Best Whirlpool Washing Machines In India. 

LG 7 kg 5 Star Semi-Automatic Top Loading Washing Machine

Check Now

7 किलो की क्षमता वाले इस LG Semi Automatic Washing Machine को 5 में से 4.4 स्टार की यूजर्स रेटिंग मिला है और यह 5-स्टार की पावर रेटिंग वाली टॉप लोडिंग मशीन है, जो बिजली की कम खपत पर दमदार सफाई सुनिश्चित करता है। इसे आपके लिए 3 वॉश प्रोग्राम के साथ पेश किया जाता है। LG Washing Machine Price: Rs 12,360.

प्रमुख खासियत

3 वॉश प्रोग्राम 5-स्टार की पावर रेटिंग आकर्षक व सुंदर डिजाइन

LG 6 Kg 5 Star Fully-Automatic Front Loading Washing Machine

Check Now

यह LG Fully Automatic Washing Machine अब आपके कपड़ों की सफाई को और भी आसान बनाने वाला है। इस वॉशिंग मशीन को आपके लिए स्मार्ट डायग्नोसिस, वाटर प्रूफ टच कंट्रोल, बेबी केयर, 6 मोशन, इन्वर्टर डायरेक्ट ड्राइव मोटर, फोम सेंसिंग और रिमूवल, और इन-बिल्ट हीटर जैसी सुविधाओं के साथ पेश किया जाता है। LG Fully Automatic Washing Machine Price: Rs 24,490.

प्रमुख खासियत

फुल टच कंट्रोल स्मार्ट डायग्नोस्टिक सिस्टम 5 में से 4.4 स्टार की पावर रेटिंग

इस विकल्प की भी करें जांचः Fully Automatic Washing Machines Under 20000. 

LG 7 Kg 5 Star Fully-Automatic Front Load Washing Machine

Check Now

इस LG Front Load Washing Machine को 5-स्टार की पावर रेटिंग के साथ पेश किया जाता है, जो बिजली की कम खपत पर भी दमदार परफार्मेंस सुनिश्चित करता है। आपकी सुविधा के लिए यह फुली टच कंट्रोल है और इसे कुल मिलाकर 10 वॉश प्रोग्राम के साथ पेश किया जाता है। LG Washing Machine Price: Rs 28,990.

प्रमुख खासियत

10 वॉश प्रोग्राम 5-स्टार की पावर रेटिंग वॉटर प्रूफ टच कंट्रोल पैनल

LG 11 kg 5 Star Semi-Automatic Top Loading Washing Machine

Check Now

11kg की क्षमता वाले इस LG Semi Automatic Top Loading Washing Machine को रोलर जेट पल्सेटर, पावरफुल वाशिंग, विंड जेट ड्राई, रैट अवे टेक्नोलॉजी और पंच + 3 जैसे स्पेशल फीचर्स मिल जाते हैं और 4 वॉश प्रोग्राम मिल जाते हैं। यह सेमी ऑटोमेटिक वॉशिंग मशीन बिजली की कम खपत करता है और पानी भी बचाता है। Washing Machine LG Price: Rs 18,470.

प्रमुख खासियत

3+1 वॉश प्रोग्राम 11 किलो की भारी भरकम क्षमता विंड जेट ड्राई और रैट अवे टेक्नोलॉजी

इस विकल्प की भी जांच करेंः Best 7.5kg Washing Machines. 

LG 7 kg Inverter Fully-Automatic Top Loading Washing Machine

Check Now

एलजी का यह LG Fully Automatic Washing Machine मशीन कपड़ों को नुकसान पहुंचाए बिना अच्छी वॉश क्वालिटी देता है और यह इस्तेमाल करने में भी काफी आसान है। 5-स्टार की पावर रेटिंग आपके बिजली के बिल की भी बचत करने में मदद करता है और इसे 6 वॉश प्रोग्राम के साथ पेश किया जाता है। LG Washing Machine Price: Rs 20,990.

प्रमुख खासियत

6 वॉश प्रोग्राम स्टेनलेस स्टील टब डिजिटल डिस्प्ले

LG 9.0Kg 5 Star Smart Inverter Fully-Automatic Washing Machine

Check Now

यह LG Top Washing Machineएलजी टॉप लोडिंग वॉशिंग मशीन 9 किलो की क्षमता के साथ आती है, जिसका अर्थ है कि यह बड़ी फैमिली के लिए एकदम उपयुक्त है। चूंकि यह 5-स्टार की पावर रेटिंग के साथ आती है। इसलिए आपके बिजली के बिल को भी बचाने में मदद करती है। इसे आपकी सुविधा के लिए 9 वॉश प्रोग्राम के साथ पेश किया जाता है। LG Washing Machine Price: Rs 27,990.

प्रमुख खासियत

9 वॉश प्रोग्राम 5-स्टार की पावर रेटिंग जेट स्प्रे प्लस की सुविधा

सभी विकल्पों की जांच करेंः Best LG Washing Machine In India

Disclaimer: जागरण के पत्रकार इस लेख के निर्माण में शामिल नहीं थे। यहां कीमतें अमेज़ॅन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं।

Posted By Deepak Pandey