भारत में 8Kg की इन IFB Washing Machine का दर्जा है काफी ऊँचा! हर घर में आती हैं नज़र, जानें कीमत और खासियत

IFB Washing Machine 8Kg-आज हम आपके लिए आईएफबी ब्रांड की 5 सबसे टॉप वाशिंग मशीन लेकर आएं हैं जो 4 साल की वारंटी के साथ आती हैं। इन Best Washing Machines को 5 स्टार रेटिंग्स प्राप्त हैं। ये पानी बिजली डिटर्जेंट और समय की काफी बचत करती हैं। लेटेस्ट फंक्शन के साथ आ रही इस मशीन में कपड़ों की क्वालिटी को भी कोई नुकसान नहीं पहुँचता है।

By Sonali Publish:Wed, 03 Jan 2024 01:43 PM (IST) Updated:Wed, 03 Jan 2024 01:43 PM (IST)
भारत में 8Kg की इन IFB Washing Machine का दर्जा है काफी ऊँचा! हर घर में आती हैं नज़र, जानें कीमत और खासियत
भारत में 8Kg की इन IFB Washing Machine का दर्जा है काफी ऊँचा! हर घर में आती हैं नज़र, जानें कीमत और खासियत

IFB Washing Machine 8Kg: इस लेख में आपको 8Kg की आईएफबी वाशिंग मशीन की जानकारी दी जा रही है। 5 स्टार रेटिंग्स के साथ आ रही ये मशीन पानी, बिजली, डिटर्जेंट और समय की काफी बचत करती हैं और कपड़ों को भी नुकसान से बचाती हैं। ये टॉप लोड और IFB Front Load Washing Machine हैं, जो 4 साल की वारंटी के साथ आती हैं। इनमें हर तरह के फैब्रिक वाले कपड़ों के लिए अलग-अलग वॉश प्रोग्राम आते हैं। ये मशीन कपड़ों पर जमी गंदगी को हटाने में सक्षम हैं और उन्हें बेहतर चमक भी देती है। इन्हें इस्तेमाल काना बेहद ही आसान है। यूज़र्स की तरह से भी इन्हें टॉप रेटिंग्स प्राप्त है।

इनमें कपड़ों को एडवांस धुलाई मिलती है जिससे ये काफी ज्यादा डिमांड में हैं। IFB Washing Machine 8Kg इन बिल्ट हीटर के साथ आती है। इनमें नाजुक कपड़ों के लिए क्रैडल वॉश फंक्शन भी आता है साथ ही पानी को नरम करने के लिए एक्वा एनर्जी डिवाइस आता है। ये आपको काफी अच्छा एक्सपीरियंस देती हैं।

IFB Washing Machine 8Kg: कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

Fully Automatic Washing Machine अपने हाई परफॉर्मेंस के बदौलत खूब नाम कमा रही हैं, तो आप इनकी कीमत और खासियत के बारे में नीचे जान सकते हैं।

1. IFB 8 Kg 5 Star AI Powered Front Load Washing Machine

5 स्टार रेटिंग्स वाली यह वाशिंग मशीन पानी के साथ ही बिजली की खपत काफी कम लेती है। इसमें कपड़ों को एडवांस लेवल की क्लीनिंग मिलती है। स्टेनलेस स्टील बॉडी के साथ आ रही यह मशीन कपड़ों पर जमी गंदगी को हटा देती है और उन्हें बेहतर चमक देती है। इस मशीन में आपको 12 वॉश प्रोग्राम मिल रहे हैं जो हर फैब्रिक वाले कपड़ों के लिए बेस्ट हैं।

IFB Washing Machine 8Kg इन-बिल्ट हीटर के साथ आती है और इस पर 4 साल की वारंटी भी मिलती है साथ ही इसमें 2X पावर स्टीम फंक्शन भी आता है। इसमें कपड़ों की क्वालिटी को भी कोई नुकसान नहीं पहुँचता है। IFB Washing Machine Price: Rs 35,980.

खासियत

5 स्टार रेटिंग्स कपड़ों को एडवांस क्लीनिंग मिलती है 12 वॉश प्रोग्राम इन-बिल्ट हीटर

कमी

यूज़र्स को कोई कमी नहीं लगी

2. IFB 8 Kg 5 Star AI Powered Fully Automatic Washing Machine

AI द्वारा चलने वाली इस वाशिंग मशीन को हाई परफॉर्मेंस के लिए जाना जाता है। इसमें पावर क्लीनिंग के लिए 2X पावर स्टीम साइकिल, पानी को नरम करने के लिए एक्वा एनर्जी डिवाइस, नाजुक कपड़ों के लिए क्रैडल वॉश और काफी सारे फंक्शन आते हैं। यह मशीन पानी, बिजली, डिटर्जेंट और समय को बचाती है और आप इसे आसानी से इस्तेमाल कर सकते हैं।

IFB Front Load Washing Machine में लॉन्ड्री ऐड, क्विक एक्सप्रेस वॉश जैसे वॉश प्रोग्राम आते हैं। इसे इस्तेमाल करके यूज़र्स काफी खुश हुए हैं, जिससे इन्हें टॉप रेटिंग्स दी गई है। IFB Washing Machine Price: Rs 33,990.

खासियत

AI द्वारा चलने वाली वाशिंग मशीन पानी, बिजली, डिटर्जेंट और समय को बचाती है लॉन्ड्री ऐड, क्विक एक्सप्रेस वॉश प्रोग्राम नाजुक कपड़ों के लिए क्रैडल वॉश

कमी

लीकेज की समस्या

3. IFB 8.0 Kg Fully-Automatic Top Loading Best Washing Machine

बड़े परिवारों के लिए उपयुक्त यह टॉप लोड वाशिंग मशीन कपड़ों की गहरी सफाई के लिए उन्हें 3 लेवल पर वॉश करती है। इसमें ट्रायडिक पल्सेटर, स्मार्ट सेंस जैसे फंक्शन आते हैं जो कपड़ों को बेहतर धोकर उन्हें चमकदार बनाते हैं। यह Best Washing Machines कपड़ों को ऑटोमैटिक साफ करने के साथ ही बिजली और पानी की भी बचत करती है।

यह मशीन लेटेस्‍ट फीचर्स से लैस है, जिससे आपको काफी अच्छा एक्सपीरियंस मिलता है। इनमें कपड़ों को धोने के साथ ही सुखाया भी जा सकता है। अलग-अलग तरह के वॉश प्रोग्राम के साथ आ रही इस मशीन को ऑपरेट करना आसान है। IFB Washing Machine Price: Rs 26,350.

खासियत

बड़े परिवारों के लिए उपयुक्त कपड़ों को 3 लेवल पर वॉश करती है ट्रायडिक पल्सेटर, स्मार्ट सेंस जैसे फंक्शन बिजली और पानी की बचत करती है

कमी

सर्विस में कमी

4. IFB 8 Kg 5 Star AI Powered Fully Automatic Washing Machine

इनोवेटिव स्टेनलेस स्टील क्रिसेंट मून ड्रम डिज़ाइन के साथ डिज़ाइन की गई इस वाशिंग मशीन में कपड़ों की क्वालिटी को कोई नुकसान नही पहुंचाती है। इसमें चाइल्ड लॉक, हाई-लो वोल्टेज प्रोटेक्शन, एआई, एक्वा एनर्जी, क्रैडल वॉश, फोम डिटेक्शन, 2x पावर डुअल स्टीम जैसे फंक्शन आते हैं। इसमे धुलने के बाद कपड़े फ्रेश रहते हैं और इन्हें इस्तेमाल करके कमाल का एक्सपीरियंस मिलता है।

IFB Washing Machine 8Kg इन-बिल्ट हीटर के साथ आती है और इस पर आपको 4 साल की वारंटी भी मिलती है। इसमें 14 वॉश प्रोग्राम आते हैं, जो सभी तरह के कपड़ों की केयर भी करते हैं। यूज़र्स ने भी इन्हें टॉप रेटिंग्स दी है। IFB Washing Machine Price: Rs 36,350.

खासियत

इनोवेटिव स्टेनलेस स्टील क्रिसेंट मून ड्रम 2x पावर डुअल स्टीम चाइल्ड लॉक फंक्शन हाई-लो वोल्टेज प्रोटेक्शन

कमी

वाइब्रेट ज्यादा होती है

5. IFB 8.0 Kg Fully-Automatic Top Loading Best Washing Machines

हार्ड वाटर के साथ भी इस वाशिंग का इस्तेमाल किया जा सकता है। इसमें एक्वा एनर्जी, एक्वा कंजर्व, प्रोटेक्टिव रैट मेश, लिंट टावर फिल्टर, चाइल्ड लॉक, मशीन लेवल इंडिकेटर, प्रोग्राम मेमोरी बैकअप जैसे फंक्शन आते हैं और पावर वॉश, स्मार्ट सेंस, एक्सप्रेस, जींस, डेलिकेट्स, टब क्लीन, ब्लैंकेट जैसे वाशिंग प्रोग्राम आते हैं। ऑटोमैटिक टॉप लोडिंग वॉशिंग मशीन की बिल्ड क्वालिटी भी बेस्ट है।

इस Best Washing Machines में कपड़े फ़ास्ट तरीके से धुल और सूख जाते हैं। इसमें कपड़ों का कलर भी नहीं निकलता है और क्वालिटी को भी कोई नुकसान नहीं पहुँचता है। इसे आप आसानी से घर के किसी भी कोने में रख सकते हैं। IFB Washing Machine Price: Rs 25,490.

खासियत

लेटेस्ट प्रोग्राम कपड़े फ़ास्ट तरीके से धुल और सूख जाते हैं कपड़ों का कलर नहीं निकलता है मशीन लेवल इंडिकेटर फंक्शन

कमी

कोई कमी नहीं

FAQ: IFB Washing Machine 8Kg

1. 8Kg की कौन-सी आईएफबी वाशिंग मशीन घर के लिए सही है?

IFB 8 Kg 5 Star AI Powered Front Load Washing Machine

IFB 8 Kg 5 Star AI Powered Fully Automatic Washing Machine

IFB 8.0 Kg Fully-Automatic Top Loading Best Washing Machine

IFB 8 Kg 5 Star AI Powered Fully Automatic Washing Machine

IFB 8.0 Kg Fully-Automatic Top Loading Best Washing Machines

2. क्या आईएफबी के वॉशर ठीक है?

आईएफबी ब्रांड की वाशिंग मशीनों भारत में सर्वश्रेष्ठ दर्जा मिला हुआ है। इनमें काफी सारे फंक्शन आते हैं जो कपड़ों की धुलाई को एडवांस लेवल का बनाते हैं।

3. क्या IFB Front Load Washing Machine को खरीदना ठीक है?

जी हाँ, आजकल आईएफबी की फ्रंट लोड वाशिंग मशीन की काफी डिमांड है, ऐसे में इन्हें खरीदने का विचार कर सकते हैं।

IFB Washing Machine 8Kg: स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

डिस्क्लेमर : इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Sonali