Best 7.5kg Washing Machines: अब कपड़ों से निकालिए जिद्दी दाग, इन 5-स्टार रेटेड वॉशिंग मशीन के साथ

Best 7.5kg Washing Machines - इस लेख में सेमी ऑटोमैटिक टॉप लोडिंग वाशिंग मशीन और फुल ऑटोमैटिक टॉप लोडिंग वाशिंग मशीन के बारे में जानकारी दी गई है। ये बिजली की कम खपत पर बेहतर सफाई देने के लिए जाने जाते हैं और आपका काम काफी आसान करते हैं। इन वॉशिंग मशीन को आप आनलाइन माध्य़म से आर्डर कर सकते हैं।

By Publish:Wed, 14 Sep 2022 12:17 PM (IST) Updated:Mon, 18 Sep 2023 05:58 PM (IST)
Best 7.5kg Washing Machines: अब कपड़ों से निकालिए जिद्दी दाग, इन 5-स्टार रेटेड वॉशिंग मशीन के साथ
Best 7.5kg Washing Machines: अब कपड़ों से निकालिए जिद्दी दाग, इन 5-स्टार रेटेड वॉशिंग मशीन के साथ

Best 7.5kg Washing Machines: घर में कपड़ों की सफाई के लिए एक वॉशिंग मशीन का होना कितना जरूरी है, यह बताने की आवश्यकता नहीं है। ये वॉशिंग मशीन न केवल कपड़ों की सफाई करते हैं बल्कि उन्हें सुखाने का भी कार्य करते हैं। ऐसे में अगर आप अपने घर के लिए एक नए Washing Machine की तलाश कर रहे हैं, तो आप बिल्कुल सही जगह पर हैं।

हम यहां आपको भारत में उपलब्ध Best 7.5 kg Washing Machines और Washing Machines Price के बारे में बताने जा रहे हैं, ताकि आप इनकी खरीददारी आसानी से कर सकें। जैसा कि नाम से ही स्पष्ट है ये सभी वॉशिंग मशीन 7.5kg की क्षमता के साथ आते हैं और बिजली की कम खपत पर चमकदार सफाई देने के लिए जाने जाते हैं। 

Best 7kg Washing Machines की करें जांच.

Best 7.5kg Washing Machines In India: कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

अगर आपने अपने घर पर नए Washing Machine को लाने की योजना बनाई है, तो नीचे दिए गए Whirlpool और LG जैसे टॉप ब्रांड के इन प्रोडक्ट पर विचार करें। इनमें सेमी ऑटोमेटिक टॉप लोडिंग वॉशिंग मशीन और फुली ऑटोमेटिक टॉप लोडिंग वॉशिंग मशीन शामिल हैं। 

1. Haier 7.5 kg Back Panel Top Load Washing Machine

इन बिल्ट हीटर के साथ आने वाले इस Haier Washing Machine की क्षमता 7.5 किलो है और यूजर्स ने इन्हें अच्छी रेटिंग ही है। यह कपड़ों से 99.9% कीटाणुओं की साफ करता है बैक्टीरिया, एलर्जी, धूल के कण और फालतूकी एलर्जी को हटाकर आपके कपड़ों को स्वच्छ धुलाई देता है। Haier Washing Machine Price: Rs 24,500.

प्रमुख खासियत

इनबिल्ट हीटर 7.5 किलो की क्षमता 5 स्टार की पावर रेटिंग

2. Whirlpool 7.5 Kg Washing Machine

Check Now

आप लोकप्रिय ई-कॉमर्स साइज अमेजन पर 7.5 kg Washing Machines की रेंज में उपलब्ध इस Whirlpool Washing Machine को बहुत ही किफायती कीमत पर घर लाया जा सकता है। इस सेमी ऑटोमेटिक टॉप लोडिंग वॉशिंग मशीन को 5-स्टार की पावर रेटिंग के साथ पेश किया जाता है, जो बिजली की कम खपत पर कपड़ों को चमकदार सफाई देता है। Whirlpool Washing Machine Price: Rs 11,990.

प्रमुख खासियत

3 वॉश प्रोग्राम ऑटो रीस्टार्ट और 4 व्हील 1400 RPM की स्पीन स्पीड पर ड्राई

3. LG 7.5 Kg Washing Machine

Check Now

5-स्टार की पावर रेटिंग वाला यह LG Washing Machine वास्तव में Semi Automatic Top Loading Washing Machine है, जिसे 4 वॉश प्रोग्राम के साथ पेश किया जाता है। इस तरह अगर आपकी फैमिली में 3 से 4 सदस्य हैं तो वॉशिंग आपके लिए बिल्कुल उपयुक्त है। चूंकि यह 5-स्टार की पावर रेटिंग वाला प्रोडक्ट भी है। इसलिए यह बिजली की कम खपत भी करता है। LG Washing Machine Price: Rs 13,240.

प्रमुख खासियत

5-स्टार की पावर रेटिंग 1300 RPM की स्पिन स्पीड ड्राई 4 वॉश प्रोग्राम

4. Whirlpool 7.5 Kg Fully Automatic Top Loading Washing Machine

Buy Now

यूजर्स ने इस Whirlpool Washing Machine को 5 में से 4.3 स्टार की दमदार रेटिंग दी है और आपके लिए यह 12 वॉश प्रोग्राम के साथ पेश किया जाता है। 5-स्टार की पावर रेटिंग वाला यह प्रोडक्ट हर वॉश के साथ 2 बाल्टी से ज्यादा पानी बचाता है और इसे हार्ड वाॉटर वॉश तकनीक के साथ पेश किया जाता है। Whirlpool Washing Machine Price: Rs 18,490.

प्रमुख खासियत

12 वॉश प्रोग्राम LED डिजिटल डिस्प्ले हार्ड वाॉटर वॉश तकनीक

5. LG 7.5 Kg 5 Star Semi Automatic Top Loading Washing Machine

Check Now

यह LG Washing Machine वास्तव में सेमी ऑटोमेटिक टॉप लोडिंग कैटेगरी में आता है, जो बिजली और पानी की कम खपत बेहतर धुलाई के लिए जाना जाता है। धुलाई के बाद यह वॉशिंग मशीन 1300 आरपीएम की हाई स्पिन स्पीड पर कपड़ों को तेजी से सुखाता है। यह छोटी फैमिली के लिए एक उपयुक्त प्रोडक्ट है। LG Washing Machine Price: Rs 12,490.

प्रमुख खासियत

5 स्टार की पावर रेटिंग रैट अवे फीचर रोलर जेट पल्सेटर

अमेजन पर सभी Best Semi Automatic Washing Machines की करें जांच.

Disclaimer: इस लेख में जिन प्रोडक्ट को शामिल किया गया है, उनकी कीमतें अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By