New Smart TV On Amazon: सिनेमा टाकीज का घमंड तोड़ने आए हैं ये 5 टीवी, किलर लुक व झक्कास फीचर्स लूटते हैं महफिल

Top 6 Brand New Smart TV On Amazon - ब्रांड न्यू टीवी में कंपनियां नए जेनरेशन वाले फीचर्स और नए जमाने की सुविधाओं का इस्तेमाल करती हैं। ऐसे टेलीविजन पिछले जेनरेशन वाले टीवी के मुकाबले एंटरटेनमेंट का ज्यादा बेहतर अनुभव देते हैं। इन्हें जबरदस्त डिस्प्ले पैनल धमाकेदार रिफ्रेश रेट और पीक ब्राइटनेस के साथ पेश किया जाता है। इन TV में जबरदस्त क्षमता वाला साउंड और कई OTT सपोर्ट है।

By Deepak Kumar Pandey Publish:Fri, 10 Mar 2023 12:19 PM (IST) Updated:Fri, 10 Mar 2023 12:19 PM (IST)
New Smart TV On Amazon: सिनेमा टाकीज का घमंड तोड़ने आए हैं ये 5 टीवी, किलर लुक व झक्कास फीचर्स लूटते हैं महफिल
New Smart TV On Amazon: सिनेमा टाकीज का घमंड तोड़ने आए हैं ये 5 टीवी, किलर लुक व झक्कास फीचर्स लूटते हैं महफिल

Top Brand New Smart TV On Amazon: पिछले एक दशक में टेलीविजन के क्षेत्र में बड़ी क्रांति हुई है और अब वह दौर कहीं दूर जा चुका है,जब हम अपनी ब्लैक एंड व्हाइट टीवी का एंटिना मिलाने के लिए अपने छत पर खड़े होकर घंटो मशक्कत करते थे। आज के टीवी स्मार्ट हो गए हैं और आपके डिश में रिचार्ज नहीं भी है तो भी आप अपने इंटरनेट के माध्यम से इन Smart TV पर अपने पसंदीदा प्रोग्राम, मूवी या क्रिकेट को लाइव देख सकते हैं। इसका श्रेय विभिन्न कंपनियों के नए इन्वेशन और नई टीवी की लॉन्च को जाता है, जिन्होंने TV देखने का पूरा अनुभव ही बदल दिया है।

चूंकि आपमें से कोई भी व्यक्ति हो, वह एक नई Television की खरीद से पहले यह जरूर देखता है कि उस LED TV को लॉन्च कब किया गया है, जिसका सीधा सा अर्थ है कि लोग टीवी की खरीददारी में नई टीवी को ही प्राथमिकता देते हैं। चूंकि आप इस लेख पर हैं, तो इसका आशय भी यही है कि आप एक नई Smart TV की तलाश में हैं। आपकी इसी जरूरत को ध्यान में रखते हुए हम यहां Brand New Smart TV On Amazon और Smart TV Price के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं।

इस विकल्प की भी करें जांचः 65 Inch LED TV Price.

Top 5 Brand New Smart TV On Amazon: कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

यहां जिन नए Television के बारे में जानकारी दी जा रही है, वे 32 इंच से लेकर 65 इंच तक की स्क्रीन साइज में आते हैं और इन्हें जबरदस्त डिस्प्ले पैनल, धमाकेदार रिफ्रेश रेट और पीक ब्राइटनेस के साथ पेश किया जाता है। इन TV में आपको जबरदस्त क्षमता वाला साउंड और कई OTT सपोर्ट की सुविधा भी मिल जाता है।

1. Haier 81cm (32 inches) Smart Google TV


यहां देखिए

32 इंच वाली यह टीवी भारत में धीरे-धीरे लोकप्रिय हो रहा है और यह गूगल टीवी प्लेटफॉर्म पर संचालित होता है, जो कि आपके पसंदीदा प्रोग्राम को सजेस्ट करता है। इस टीवी सेट को बहुत कीमत पर कीमत पर पेश किया जाता है, जो कि सभी के बजट में भी फिट हो जाता है। इस टीवी सेट को गूगल असिस्टेंट, डॉल्बी ऑडियो, गूगल टीवी और बेजल लेस डिजाइन मिलता है और यह कई ओटीटी प्लेटफार्म को सपोर्ट करता है। Haier Google TV Price: Rs 13,490.

प्रमुख खासियत

178 डिग्री का व्यूइंग एंगल कई OTT प्लेटफार्म का सपोर्ट ‎1920x1080 की HD रेजोल्यूशन

2. TCL 81 cm (32 inches) Smart Android LED TV

यहां देखिए

32 इंच की स्क्रीन साइज में आने वाला यह TCL LED TV ई-कॉमर्स साइट Amazon पर सूचीबद्ध की गई सबसे नई Android TV में से एक है और आश्चर्यजनक रूप से इसे यूजर्स ने कम ही समय में 5 में से 4.2 स्टार की दमदार रेटिंग दे दी है। इस LED TV में आपको Google TV, वाई-फाई, स्क्रीन मिररिंग, 1.5GB की रैम और 16GB के रोम की सुविधा मिल जाती है। यह नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो और हाटस्टार जैसे बिल्ट इन OTT ऐप्स के साथ आता है। TCL Smart TV Price: Rs 13,490.

प्रमुख खासियत

178 डिग्री का बड़ा व्यूइंग एंगल 24 वॉट का धमाकेदार साउंड 1920x1080 की HD रिजॉल्यूशन

3. VU 108 cm (43 inch) GloLED 84 Watt DJ Sound Smart Google TV

यहां देखिए

43 इंच की स्क्रीन साइज वाली इस VU Smart TV को हाल ही में भारत में लॉन्च किया गया है और इसे 84 वॉट की क्षमता वाला DJ साउंड मिलता है, जो घर पर सिनेमाहाल वाले साउंड का एहसास कराता है। इसे आपके लिए Google TV, वॉचलिस्ट, किड मोड, गूगल प्ले स्टोर जैसी कई नए सुविधाओं के एक सेट के साथ पेश किया जाता है और इसमें आपको प्राइम वीडियो, नेटफ्लिक्स, हॉटस्टार जैसे प्लेटफार्म का भी आनंद लेने की सुविधा दिया गया है। VU LED TV Price: Rs 27,999.

प्रमुख खासियत

कई OTT प्लेटफार्म की सुविधा 84 वॉट का धमाकेदार DJ साउंड 4K अल्ट्रा 3840x2160 की HD रिजॉल्यूशन

4. SANSUI 140 cm (55 inches) 4K Ultra HD Smart QLED Google TV

यहां देखिए

55 इंच की स्क्रीन साइज वाली यह SANSUI LED TV भी Brand New Smart TV On Amazon की एक प्रमुख दावेदार है और यह QLED TV लोगों के लिए यह Google TV, वॉइस असिस्टेंट, वॉचलिस्ट, क्रोमकॉस्ट, 2GB की रैम और 16GB के रोम के साथ पेश किया जाता है। यह स्मार्ट टीवी प्राइम वीडियो, नेटफ्लिक्सस हॉटस्टार और यूट्यूब को सपोर्ट करता है। SANSUI TV Price: Rs 37,990.

प्रमुख खासियत

कई OTT प्लेटफार्म की सुविधा 24 वॉट का धमाकेदार साउंड 4K अल्ट्रा 3840x2160 की HD रिजॉल्यूशन

5. iFFALCON 147 cm (58 inch) 4K Ultra HD Smart LED Google TV

यहां देखिए

यह iFFALCON Google TV उन सभी सुविधाओं के साथ लैस की गई है, जो कि एक नए जमाने की LED TV में होना चाहिए। Amazon पर लिस्टेड इस Google TV को Wi-Fi, स्क्रीन मिररिंग, 2GB की रैम और 16GB के रोम जैसी सुविधाओं के साथ पेश किया जाता है और यह नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो और हॉटस्टार जैसे ओटीटी ऐप्स के सपोर्ट के साथ आता है। इसमें दमदार साउंड क्वालिटी के लिए डॉल्बी ऑडियो के साथ 24 वॉट का साउंड दिया गया है। iFFALCON LED TV Price: Rs 33,999.

प्रमुख खासियत

कई OTT प्लेटफार्म की सुविधा 24 वॉट का धमाकेदार साउंड 4K अल्ट्रा 3840x2160 की HD रिजॉल्यूशन

6. OnePlus 163 cm (65 inch) Q Series QLED Smart Google TV

यहां देखिए

OnePlus ने हाल ही में भारत में इस OnePlus QLED TV को लॉन्च किया है और यह अब सभी खरीददारों के लिए Amazon पर उपलब्ध है। प्रीमियम सेगमेंट में आने वाली इस Smart TV को 4K पिक्सल रिजॉल्यूशन, 120Hz का रिफ्रेश रेट और 1200nits पीक ब्राइटनेस के साथ 65 इंच का QLED डिस्प्ले दिया गया है। इसे शानदार लाइटिंग और शैडो के लिए 120 लोकल डिमिंग जोन दिए गए हैं और यह टीवी में गामा इंजन अल्ट्रा तकनीक के साथ आता है, जिसकी मदद से पिक्चर क्वालिटी सबसे शानदार हो जाती है। इस टीवी में आपको डॉल्बी विजन और एचडीआर 10+ सपोर्ट भी मिलता है। OnePlus Smart TV Price: Rs 99,999.

प्रमुख खासियत

120 हर्ट्ज की रिफ्रेश रेट 70 वॉट का धमाकेदार साउंड 4K अल्ट्रा 3840x2160 की HD रिजॉल्यूशन

सभी विकल्पों की जांच करेंः Brand New Smart TV On Amazon.

Disclaimer: इस लेख में जिन प्रोडक्ट को शामिल किया गया है, उनकी कीमतें अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Deepak Kumar Pandey