लो जी.. शहर के किराएदार भी इन 32 Inch Google TV पर हो रहे हैं मोहित, बिक्री में हैं पहले पायदान पर

Best 32 Inch Google TV In India - पिछले कुछ सालों में टेलीविजन की विशेषताओं और डिजाइन में काफी बदलाव आया है। अब यह एक फ्लैट स्क्रीन और स्लिम डिजाइन में तब्दील हो गया है। स्मार्ट टीवी लगभग सभी नई सुविधाओं के साथ आता है और अगर आप एक टीवी लेना चाहते हैं लेकिन बजट की चिंता है तो कोई बात नहीं है।

By Deepak Kumar Pandey Publish:Thu, 15 Feb 2024 03:11 PM (IST) Updated:Thu, 15 Feb 2024 03:11 PM (IST)
लो जी.. शहर के किराएदार भी इन 32 Inch Google TV पर हो रहे हैं मोहित, बिक्री में हैं पहले पायदान पर
लो जी.. शहर के किराएदार भी इन 32 Inch Google TV पर हो रहे हैं मोहित, बिक्री में हैं पहले पायदान पर

Best 32 Inch Google TV In India: मौजूद दौर में में कई भारतीय घरों में स्मार्ट टीवी बहुत आम हो गया है। चाहे बड़ी स्क्रीन हो या माध्यम आपको अपने बजट में कई विकल्प मिल सकते हैं। आज भारत में 32 इंच से लेकर 98 इंच तक की स्क्रीन साइज में टेलीविजन उपलब्ध हैं, लेकिन अगर आपके पास सीमित बजट है और आप किफायती कीमत पर एक टीवी खरीदना चाह रहे हैं तो आपके लिए 32 इंच की स्क्रीन साइज वाली टीवी बहुत सही है। इस स्क्रीन साइज वाली Television छोटे कमरों के लिए बिल्कुल सही है और अगर आपको फिल्में देखना पसंद है तो आप अपने अनुभव को बेहतर बना सकते हैं।

लिहाजा इस लेख में हम आपको Best 32 Inch Google TV In India और Smart TV Price के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं। इन टेलीविजन में आप अपना गेम भी खेल सकते हैं और अपनी पसंदीदा फिल्में और मैच देख सकते हैं। ये सभी टीवी सेट कई एडवांस फीचर्स के साथ लैस हैं और यह लगभग सभी स्मार्ट ऐप्स को सपोर्ट करते हैं। ये आपके लिए बहुत ही किफायती कीमत पर उपलब्ध हैं।

Best 32 Inch Google TV In India: कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

हम यह जानते हैं कि जब Television सेट के इतने सारे विकल्प उपलब्ध हों तो अपने लिए सबसे अच्छे 32 इंच का टीवी का चयन करना कोई आसान काम नहीं है। आपके खरीदारी निर्णय को थोड़ा आसान बनाने के लिए हमने उनमें से कुछ को शॉर्टलिस्ट किया है। नीचे स्क्रॉल करें और जांचें।

1. MI 80 cm (32 inches) Smart Google TV

भारत में इस एमआई टीवी को बड़े पैमाने पर पसंद किय़ा है और अकेले अमेजन पर इसे 56 हजार से भी ज्यादा लोगों ने रेट किया है, जिसकी वजह से इसकी रेटिंग 4.2 स्टार की है। गूगल टीवी पर संचालित होने वाले इस टीवी को डॉल्बी ऑडियो के साथ 20 वॉट का स्पीकर दिया गया है।

इसमें 1366x768 की रेजोल्यूशन, 60 Hertz का रिफ्रेश रेट और 178 डिग्री का व्यूइंग है। आपकी सुविधा के लिए इसे ड्यूल बैंड Wi-Fi, 2 HDMI पोर्ट, ब्लू रे स्पीकर और गेमिंग कंसोल दिया गया है। MI Google TV Price: Rs 12,499.

स्पेसिफिकेशन

मल्टीपल OTT सपोर्ट 1366x768 की HD रेजोल्यूशन डॉल्बी एटमस के साथ 20 वॉट का स्पीकर

कमी

कोई कमी नहीं, आराम से करें ऑर्डर

2. TCL 80.04 cm (32 inches) Smart LED Google TV

टीसीएल ब्रांड की यह टीवी पावरफुल डॉल्बी ऑडियो के साथ आता है, जो कि डॉल्बी डिकोडर के साथ इमर्सिव सराउंड साउंड प्रदान करता है और टीवी की ध्वनि गुणवत्ता को अनुकूलित करता है। इसमें बेज़ल-लेस डिज़ाइन है, जो कि स्क्रीन पर अल्ट्रा-थिन फ्रेम अधिक गहन देखने का अनुभव प्रदान करता है।

यह टीवी गूगल टीवी प्लेटफार्म पर संचालित होता है, जो कि सब्सक्रिप्शन और आपके लिए उपलब्ध सामग्री से नई फिल्में और शो खोजने में मदद करता है। इसमें गूगल वॉचलिस्ट भी है, जो कि आप किसी भी ब्राउज़र पर Google खोज के माध्यम से अपने फ़ोन या लैपटॉप से ​​भी अपनी वॉचलिस्ट में जोड़ सकते हैं। TCL Smart TV Price: Rs 14,990.

स्पेसिफिकेशन

मल्टीपल OTT सपोर्ट 1366x768 की HD रेजोल्यूशन डॉल्बी एटमस के साथ 24 वॉट का स्पीकर

कमी

कोई कमी नहीं, आराम से करें ऑर्डर

Top Selling LG OLED TV In India की भी करें जांच.

3. Panasonic 80 cm (32 inches) Smart LED TV

यह पैनासोनिक टीवी आपको मंत्रमुग्ध करने का कार्य करता है और यह आपके घर में एक शानदार संयोजन है, जो कि आपके मनोरंजन अनुभव को बदल देता है। इसके साथ आप अपने आप को लुभावने इमेज, वाइब्रेंट कलर और सिनेमा-गुणवत्ता वाली ध्वनि मिलता है।

एडवांस कनेक्टिविटी फीचर्स और असाधारण तकनीक के साथ आपके लिविंग रूम में निर्बाध मनोरंजन लाता है। इसमें लोकप्रिय स्ट्रीमिंग सर्विस से लेकर अपने पसंदीदा ओटीटी प्लेटफार्मों तक को आप खोज सकते हैं। Panasonic Google TV Price: Rs 15,990.

स्पेसिफिकेशन

मल्टीपल OTT सपोर्ट 1366x768 की HD रेजोल्यूशन डॉल्बी एटमस के साथ 24 वॉट का स्पीकर

कमी

कोई कमी नहीं, आराम से करें ऑर्डर

4. Sony Bravia 80 cm (32 inches) Smart LED Google TV

टीवी की दुनिया में सोनी एक बड़ा नाम है और यह आपके लिए 1366x768 की रेजोल्यूशन, 60 Hertz के रिफ्रेश रेट और 178 डिग्री के बड़े व्यूइंग एंगल के साथ पेश किया जाता है।

इस Best 32 Inch Google TV In India को आकर्षक कनेक्टिविटी के लिए 3 HDMI पोर्ट, ब्लू रेज प्लेयर,गेमिंग कंसोल, 2 USB पोर्ट आदि दिया गया है। इसमें डॉल्बी ऑडियो के साथ 10 वॉट का स्पीकर दिया गया है। Sony Smart TV Price: Rs 24,990.

स्पेसिफिकेशन

मल्टीपल OTT सपोर्ट 1366x768 की HD रेजोल्यूशन डॉल्बी एटमस के साथ 20 वॉट का स्पीकर

कमी

कोई कमी नहीं, आराम से करें ऑर्डर

5. Acer 80 cm (32 inches) Smart QLED Google TV

32 इंच की स्क्रीन साइज वाली यह टीवी किसी भी मनोरंजन सेटअप के लिए एक शानदार विकल्प है और इसका प्रभावशाली डिस्प्ले वाइब्रेंट कलर और सटीक विवरण प्रदान करता है, जिससे हर इमेज जीवंत हो जाता है। यह टीवी शानदार देखने का अनुभव प्रदान करती है, जो फिल्मों और खेलों के लिए बिल्कुल उपयुक्त है।

असाधारण विशेषताओं में से एक इसका हाई रिज़ॉल्यूशन डिस्प्ले है, जो स्पष्ट दृश्य सुनिश्चित करता है। इसके प्रभावशाली पिक्चर प्रदर्शन के अलावा ऑडियो की गुणवत्ता सराहनीय है। इसका इंटीग्रेटेड स्पीकर अच्छी गहराई के साथ स्पष्ट ऑडियो प्रदान करते हैं, इसलिए बाहरी स्पीकर की जरूरत नहीं है। Acer Google TV Price: Rs 15,999.

स्पेसिफिकेशन

मल्टीपल OTT सपोर्ट 1366x768 की HD रेजोल्यूशन डॉल्बी एटमस के साथ 30 वॉट का स्पीकर

कमी

कोई कमी नहीं, आराम से करें ऑर्डर

अमेजन स्टोर पर सभी 32 Inch Google TV के लिए करें विजिट.

टीवी के बारे में अक्सर पूछे जाने वाले सवाल

1. क्या गूगल टीवी में फ्री चैनल हैं?

गूगल टीवी में कई मुफ़्त चैनल मिल जाते हैं, जिसमें आपको लोकल न्यूज से लेकर फ़िल्मों से लेकर खेल तक को देखने की सुविधा मिल जाती है।

2. गूगल टीवी को क्यों खरीदना चाहिए?

Google TV स्ट्रीमिंग डिवाइस और स्मार्ट टीवी आपके द्वारा स्ट्रीम की जाने वाली सभी चीज़ों को एक स्क्रीन पर एक साथ लेकर आता है। यह अब तक का सबसे अच्छा स्ट्रीमिंग प्लेटफ़ॉर्म है।

3. गूगल टीवी और स्मार्ट टीवी में क्या अंतर है?

एंड्रॉइड टीवी और गूगल टीवी के बीच मुख्य अंतर उनके ऑपरेटिंग सिस्टम का ही है। गूगल टीवी का ऑपरेटिंग सिस्‍टम ओएस एंड्रॉयड पर आधारित है, जो ज्‍यादा एडवांस है. यह एबीसी या एनबीसी जैसे ओवर-द-एयर सोर्स से लाइव कंटेंट तक पहुंचने की अनुमति देता है। इसमें एंड्रॉयड टीवी के मुकाबले कंटेंट सर्च करने के ज्‍यादा ऑप्‍शन होते हैं।

Disclaimer: इस लेख में जिन प्रोडक्ट को शामिल किया गया है, उनकी कीमतें अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Deepak Kumar Pandey