65 Inch Google TV: देखते ही बोल उठोगे- ये टीवी है या बवाल? HD वीडियो के साथ कराएगा थियेटर का एहसास

65 Inch Google TV - किसी भी Smart TV का मजा उसके स्क्रीन साइज पर डिपेंड करता है और अगर आप 65 इंच की स्क्रीन को सेलेक्ट करते हैं तो आपको घर में ही थिएटर जैसा फीलिंग मिल सकता है। यहां हमने खरीददारी करने में आपकी मदद करने के लिए 5 सबसे अच्छे विकल्प चुने हैं जो 65 इंच की स्क्रीन में आती है।

By Publish:Thu, 30 Mar 2023 01:52 PM (IST) Updated:Thu, 28 Sep 2023 11:46 AM (IST)
65 Inch Google TV: देखते ही बोल उठोगे- ये टीवी है या बवाल? HD वीडियो के साथ कराएगा थियेटर का एहसास
65 Inch Google TV: देखते ही बोल उठोगे- ये टीवी है या बवाल? HD वीडियो के साथ कराएगा थियेटर का एहसास

65 Inch Google TV: अगर आप रेग्यूलर टीवी देखने के अलावा प्राइम वीडियो, नेटफ्लिक्स और हॉटस्टार जैसे OTT सर्विस का भी मजा लेना चाहते हैं तो आपके लिए एक नए Smart TV से बेहतर कुछ और नहीं हो सकता है। ऐसा इसलिए है, क्योंकि स्मार्ट टीवी आपको प्लेस्टोर या बिल्ट-इन ऐप स्टोर से विभिन्न एप्लिकेशन इंस्टॉल करने की अनुमति देता है। इसके साथ ही एंटरटेनमेंट का मजा बहुत हद तक किसी Television सेट की स्क्रीन साइज पर भी डिपेंड करता है। यानी जितनी बड़ी स्क्रीन होगी, एंटरटेनमेंट का मजा उतना ही बेहतर होगा।

यही वजह है कि हम यहां पर आपको Google TV और Smart TV Price के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं. ताकि आपको एक नई टीवी का चयन करने में समस्या ना हो। आपमें से बहुत सारे ऐसे लोग होंगे, जिन्हें अभी गूगल टीवी के कॉन्सेप्ट के बारे में जानकारी नहीं होगी, तो बता दें कि गूगल टीवी वास्तव में एंड्राइड टीवी का एडवांस वर्जन है, जो एडवांस प्लेटफार्म और फीचर्स के साथ पेश किया जाता है। गूगल टीवी एक एंड्राइड बेस्ड ऑपरेटिंग सिस्टम ही है, लेकिन यह पहले के मुकाबले ज्यादा बेहतर हो गया है। लिस्ट में शामिल सभी 65 Inch TV इस नए फीचर्स के साथ लैस हैं।

Best 55 Inch Samsung TV In India की भी करें जांच.

Best 65 Inch Google TV In India: कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

कोई Television खरीदते समय आपको कई बातों का ध्यान रखना चाहिए, जिसमें डिस्प्ले का आकार, रिज़ॉल्यूशन और पैनल की क्वालिटी शामिल है। आपको ऑडियो आउटपुट पर भी विचार करने की आवश्यकता है। आपके घर के लिए कौन सा स्मार्ट टीवी खरीदना है, यह तय करने में आपकी मदद करने के लिए हमने यहां भारत में 65 इंच की स्क्रीन में उपलब्ध बेस्ट प्रीमियम स्मार्ट टीवी की एक सूची तैयार की है।

1. Haier 165 cm (65 inch) 4K LED Google TV

यहां देखिए

इस Haier Google TV को हमारे भारत में बहुत पसंद किया जाता है और यह प्रीमियम टीवी देखने का अनुभव प्रदान करता है। इस 4K Smart TV के साथ आप एचडी रेजोल्यूशन के साथ क्रिस्टल कलर का अनुभव ले सकते हैं और इस 65 Inch TV में आपको हाई डायनामिक रेंज कलर, बेहतर ब्राइटनेस और उत्कृष्ट कंट्रास्ट मिलता है, जो पिक्चर क्वालिटी को ज्यादा यथार्थवादी बनाता है। यह ऑनलाइन स्ट्रीमिंग, एचडीएमआई और यूएसबी सोर्स के साथ एचडीआर कंटेंट का समर्थन करती है। Haier Google TV Price: Rs 63,950.

प्रमुख खासियत

178 डिग्री का व्यूइंग एंगल कई OTT प्लेटफार्म का सपोर्ट 3840x2160 की 4K रेजोल्यूशन

2. Sony Bravia 164 cm (65 inch) 4K Smart LED Google TV

जैसे ही गूगल टीवी की बात होती है, तो सबसे पहले हमारे दिमाग में Sony Smart TV का नाम आता है और वास्तव में यह अपनी खूबियों के साथ आपके एंटरटेनमेंट के लेवल को कई गुना तक बड़ा कर देता है। इस LED TV को 3840x2160 की रेजोल्यूशन, 60 Hertz के रिफ्रेश रेट औप 178 डिग्री के बड़े व्यूइंग एंगल के साथ पेश किया जाता है, जो बिल्कुल रियर विजुअल देता है। Sony LED TV Price: Rs 69,990.

प्रमुख खासियत

20 वॉट का पावरफुल साउंड OTT प्लेटफार्म सपोर्ट की सुविधा 3840x2160 की HD रेजोल्यूशन

3. OnePlus 163 cm (65 inches) QLED Smart Google TV

OnePlus के इस 65 Inch Google TV को हाल ही में लॉन्च किया गया है और खरीददारों के बीच इसे अच्छी प्रतिक्रिया मिली है। यह OnePlus Smart TV आपके लिए 3840x2160 की एचडी रेजोल्यूशन और 120 Hertz के धमाकेदार रिफ्रेश रेट के साथ पेश किया जाता है, जो कि आपके टीवी देखने के तरीके को पूरी तरह से बदलकर रख देता है। OnePlus Smart TV Price: Rs 99,999.

प्रमुख खासियत

70 वॉट का पावरफुल साउंड OTT प्लेटफार्म सपोर्ट की सुविधा 3840x2160 की HD रेजोल्यूशन

4. TCL 164 cm (65 inches) Smart LED Google TV

65 Inch TV की सूची में यह TCL Smart TV सबसे किफायती विकल्पों में से एक है, लेकिन बहुत ही जबरदस्त सुविधाओं के साथ पेश की जाती है। भारत में इस Smart TV की लोकप्रियता का अंदाजा इस बात से भी लगाया जा सकता है कि इसे यूजर्स ने 5 में से 4.7 स्टार की दमदार रेटिंग दी है। इसमें भी आप अपने पसंदीदा चैनल के साथ-साथ नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो, हॉटस्टार जैसे प्लेटफार्म को भी स्ट्रीम कर सकते हैं। TCL Google TV Price: Rs 49,990.

प्रमुख खासियत

24 वॉट का पावरफुल साउंड OTT प्लेटफार्म सपोर्ट की सुविधा 3840x2160 की HD रेजोल्यूशन

5. VU 164 cm (65 inches) Smart LED Google TV

भारत में VU भी Television सेट का एक उभरता हुआ ब्रांड है और यह VU LED TV भी इस 65 Inch Google TV की लिस्ट का एक और किफायती विकल्प है। इस 65 Inch TV को यूजर्स ने 5 में से 4.6 स्टार की दमदार रेटिंग दी है। इसे Google TV, वॉचलिस्ट, किड मोड, गूगल प्लेस्टोर जैसी कई सुविधाओं के साथ पेश किया जाता है। VU Smart TV Price: Rs 52,999.

प्रमुख खासियत

104 वॉट का पावरफुल साउंड OTT प्लेटफार्म सपोर्ट की सुविधा 3840x2160 की HD रेजोल्यूशन

6. Coocaa 164 cm (65 inches) LED Smart Google TV

भारत में Coocaa कंपनी भी अपनी Google TV की रेंज के लिए लोकप्रिय हो रही है और यह कंपनी भी भारत में 65 Inch TV की पेशकश करती है। यह LED TV प्राइम वीडियो, नेटफ्लिक्स, हॉटस्टार, Zee5 और Sony LIV जैसे OTT प्लेटफार्म को सपोर्ट करता है और इसे क्रोमकास्ट, गूगल वॉइस असिस्टेंट जैसे स्मार्ट फीचर्स मिलते हैं। Coocaa LED TV Price: Rs 55,999.

प्रमुख खासियत

30 वॉट का पावरफुल साउंड OTT प्लेटफार्म सपोर्ट की सुविधा 3840x2160 की HD रेजोल्यूशन

अमेजन पर सभी 65 Inch Google TV की करें जांच.

Disclaimer: इस लेख में जिन प्रोडक्ट को शामिल किया गया है, उनकी कीमतें अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By