32 Inch Smart LED TVs: आईपीएस का मजा हो जाएगा कई गुना, अभी करें ऑर्डर ये दमदार टेलीविजन

32 Inch Smart LED TV - भारत में स्मार्ट LED टेलीविजन सेगमेंट का लगातार विस्तार हो रहा है और खरीददारों के एक बड़े वर्ग द्वारा इन्हें पसंद किया जा रहा है। यही वजह है कि इन दिनों टेलीविजन की बिक्री में भारी उछाल आया है जिसमें से 32 Inch Smart LED TV भी काफी लोकप्रिय बनकर उभरा है। यहां विकल्प देखिए।

By Deepak Kumar Pandey Publish:Fri, 09 Sep 2022 06:55 PM (IST) Updated:Thu, 28 Mar 2024 04:20 PM (IST)
32 Inch Smart LED TVs: आईपीएस का मजा हो जाएगा कई गुना, अभी करें ऑर्डर ये दमदार टेलीविजन
32 Inch Smart LED TVs: आईपीएस का मजा हो जाएगा कई गुना, अभी करें ऑर्डर ये दमदार टेलीविजन

32 Inch Smart LED TVs: भारत में स्मार्ट टीवी सेगमेंट का लगातार विस्तार हो रहा है और खरीददारों के एक बड़े वर्ग द्वारा इन्हें पसंद किया जा रहा है। यही वजह है कि इन दिनों टेलीविजन की बिक्री में भारी उछाल आया है, जिसमें से 32 Inch Smart LED TV भी काफी लोकप्रिय बनकर उभरा है। ऐसे में अगर आप अपने घर या ऑफिस के लिए किसी नए Television की तलाश में हैं।

यहां दिए जा रहे 32 Inch Smart LED TV और Smart LED TV Price की सूची को देख सकते हैं, क्योंकि ये आपको अपने लिए एक सही प्रोडक्ट का चुनाव करने में मदद करने वाले हैं। यहां आपको जिन 32 Inch Smart LED TV के बारे में बताया गया है, उनमें आप DTH कनेक्शन के साथ-साथ गेम भी खेल खेल सकते हैं और इंटरनेट पर मौजूद कंटेंट भी देख सकते हैं।

Best 32 Inch Smart LED TV In India कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

अगर आप अपने घर या ऑफिस के लिए एक नए Television की तलाश में हैं, तो यहां आपको कुछ ब्रांडेड विकल्प सुझाए गए हैं, जिसकी खरीददारी आप अपने बजट के हिसाब से कर सकते हैं।

1. Haier 81cm (32 inches) Smart Google TV

हायर ब्रांड के इस टेलीविजन सेट 16 वॉट का पावरफुल स्पीकर मिलता है, जो कि डॉल्बी ऑडियो तकनीक के साथ आता है। य़ह स्पीकर आपके पूरे रूम को धमक से भर देता है। इसमें 32 इंच की स्क्रीन साइज है और यूजर्स ने इसको 4.2 स्टार की शानदार रेटिंग दी है। यह टीवी गूगल टीवी प्लेटफॉर्म पर संचालित होता है, जो लोगों के पसंदीदा प्रोग्राम को सजेस्ट करता है। इसकी कीमत भी काफी कम है और इसे गूगल असिस्टेंट, डॉल्बी ऑडियो, गूगल टीवी और बेजल लेस डिजाइन दिया गया है और यह कई ओटीटी प्लेटफार्म को सपोर्ट करता है। Haier Smart TV Price: Rs 12,990.

प्रमुख खासियत

कई OTT प्लेटफार्म का सपोर्ट 1366x768 की HD रेजोल्यूशन डॉल्बी ऑडियो के साथ 16 वॉट का स्पीकर

2. Redmi 32 inch Smart LED TV 

Buy Now

आपके लिए 32 Inch Smart LED TV के तहत आने वाला यह Redmi Smart TV एक अच्छा विकल्प होने वाला है। यह LED TV लोगों के बीच काफी लोकप्रिय भी है और यूजर्स ने 5 में से 4.1 स्टार की रेटिंग दी है। इस टेलीविजन में आप नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो, यूट्यूब और हॉटस्टार का भी आनंद ले सकते हैं। 32 inch Redmi Smart LED TV Price: Rs 13,999.

क्यों खरीदें?

32 इंच की स्क्रीन साइज 768p की रिजॉल्यूशन, 60 hertz का रिफ्रेश 178 डिग्री का वाइड व्यूइंग एंगल

3. Mi 32 inch Android Smart LED TV 

Buy Now

इस Mi Android Smart TV को आपके लिए 768p की रिजॉल्यूशन, 60 hertz के रिफ्रेश रेट और 178 डिग्री के वाइड व्यूइंग एंगल के साथ पेश किया जाता है। इस टेलीविजन में आपको दमदार साउंड क्वालिटी के लिए 20 वाट का स्टीरियो स्पीकर्स और DTS-HD साउंड मिल जाता है। Mi Smart LED TV Price: Rs 15,999.

क्यों खरीदें?

5 में से 4.3 स्टार की यूजर रेटिंग एंड्राइड टीवी 9 और गूगल असिस्टेंट बेज़ेल-लेस डिज़ाइन और एलईडी पैनल

4. Kevin 32 Inch Smart LED TV 

Buy Now

आपके लिए यह Kevin TV इको विजन डिस्प्ले और HRDD टेक्नोलाजी के साथ उपलब्ध है और इसमें आप नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम, जी5, सोनी लिव और आजतक का आनंद ले सकते हैं। इस टेलीविजन की कीमत भले ही कम है, लेकिन इसमें 768p की रिजॉल्यूशन, 60 hertz का रिफ्रेश रेट और 178 डिग्री का व्यूइंग एंगल मिल रहा है। Kevin LED TV Price: Rs 8,999.

क्यों खरीदें?

पॉकेट फेंडली प्राइज 5 में से 4.2 स्टार की यूजर रेटिंग लगभग सभी OTT सपोर्ट

5. Onida 32 inch Smart LED TV 

Buy Now

इस Onida TV में वॉइस रिमोट के साथ एलेक्सा कैपिबिलिटी मिल जाती है, जो आपके टीवी संचालन के अनुभव को और भी शानदार बनाता है। इस स्मार्ट टेलीविजन में आप नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम, जी5, हॉटस्टार, सोनीलिव और यूट्यूब का भी आनंद ले सकते हैं। Onida 32 inch TV Price: Rs 14,499.

क्यों खरीदें?

अलेक्सा के साथ वॉइस रिमोट 20 डब्ल्यू आउटपुट और डॉल्बी डिजिटल प्लस 768p की रिजॉल्यूशन और 60 hertz का रिफ्रेश

6. LG 32 Inch Smart LED TV 

Buy Now

अगर आप अपने घर के लिए एक नए टीवी की तलाश कर रहे हैं तो इस LG TV का चयन भी एक अच्छा विकल्प होगा। इस टेलीविजन में भी आपको DTH कनेक्शन द्वारा अपने पसंदीदा चैनल के साथ-साथ नेटफ्लिक्स, अमेज़न प्राइम, गूगल, जी5, AltBalaji, हॉस्टार और यूट्यूब को देखने की सुविधा मिल जाता है। 32 Inch Smart LED TV LG: Rs 17,818.

क्यों खरीदें?

10 वाट का साउंड आउटपुट आकर्षक और सुंदर डिजाइन 720p की रिजॉल्यूशन और 50 Hz का रिफ्रेश रेट

Best 32 Inch LED TVs की खरीददारी यहां क्लिक करके करें

Disclaimer: इस लेख में जिन प्रोडक्ट को शामिल किया गया है, उनकी कीमतें अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Deepak Kumar Pandey