असली जिगरा है डॉल्बी Zebronics Home Theatre के पास! भरी महफिल चिल्ला-चिल्ला कर अपना बनाने की लगाती है गुहार

Zebronics Home Theatre- इस लेख में आपको जेब्रोनिक्स ब्रांड के होम थिएटर के बारे में बताया जा रहा है जो पावरफुल साउंड आउटपुट के साथ आते हैं। इनका वॉल माउंट डिज़ाइन दीवार पर टांगने की अनुमति देता है। Home Theatre Systems में आ रहे ड्राइवर्स साउंड क्वालिटी को और भी बेहतर बना देते हैं। इनका बेस भी एकदम परफेक्ट है।

By Sonali Publish:Tue, 23 Jan 2024 05:03 PM (IST) Updated:Tue, 23 Jan 2024 05:03 PM (IST)
असली जिगरा है डॉल्बी Zebronics Home Theatre के पास! भरी महफिल चिल्ला-चिल्ला कर अपना बनाने की लगाती है गुहार
असली जिगरा है डॉल्बी Zebronics Home Theatre के पास! भरी महफिल चिल्ला-चिल्ला कर अपना बनाने की लगाती है गुहार

Zebronics Home Theatre: घर के लिए एक अच्छा-सा साउंड सिस्टम लेने की सोच रहे हैं, तो यहां आपको जेब्रोनिक्स ब्रांड के होम थिएटर के बारे में बताया का रहा है, जो अपनी खासियत के लिए जाने जाते हैं। हाई परफॉर्मेंस के चलते ये Home Theatre Speakers भारी डिमांड में हैं। इनक साउंड आउटपुट बेहद ही ज्यादा पावरफुल है, जिससे घर सिनेमाहॉल बन जाता है। इनमें कनेक्टिविटी के लिए भी मल्टीपल ऑप्शन मिलते हैं। बेस्ट साउंड सिस्टम में आ रहे ड्राइवर्स बेहतर गहराई का अनुभव कराते हैं।

कंपनी के तरफ से Bluetooth Home Theatre पर वारंटी भी मिल रही हैं। इनके साथ रिमोट कंट्रोल की सुविधा आती है, जिससे ये इस्तेमाल करने में काफी आसान हो जाते हैं। यूज़र्स ने भी इन्हें काफी पसंद किया है, जिससे ये टॉप रेटिंग्स की लिस्ट में शामिल हैं। क्रिस्प बेस के लिए इन होम थिएटर के साथ सबवूफर भी आता है। इसकी बॉडी काफी मजबूत और स्टाइलिश है।

Zebronics Home Theatre: कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

इन होम थिएटर की कीमत एकदम किफायती है, तो आप लिस्ट को देख सकते हैं और अपने बजट के अनुसार किसी भी विकल्प का चुनाव कर सकते हैं।

और पढ़ें: पुराने टीवी को बदलकर क्यों करना अत्याचार! Dolby Sound Bar For TV को बना दें उनका साथी, 3D साउंड से मचेगा तहलका

1. ZEBRONICS Zeb-Juke BAR 9500WS PRO Dolby 5.1 Bluetooth Home Theatre

525 वॉट आउटपुट पावर देने वाले इस होम थिएटर को अपने हाई परफॉर्मेंस के लिए जाना जाता है। इसका वॉल माउंट डिज़ाइन कम स्पेस वाली जगह के लिए भी किफायती साबित होता है। इससे रियल सराउंड साउंड के साथ एक सिनेमाई साउंड का एक्सपीरियंस मिलता है। साउंड सिस्टम HDMI ARC, ऑप्टिकल, ब्लूटूथ, AUX इनपुट जैसे कनेक्टिविटी ऑप्शन के साथ आता है।

Best Home Theatre में ड्राइवरों के साथ आ रहा सबवूफर साउंड की बेहतर गहराई का अनुभव कराता है। इसका कॉम्पैक्ट डिज़ाइन दिखने में क़ाफी स्टाइलिश है। इसकी क्वालिटी भी काफी बेहतर है। Zebronics Home Theatre Price: Rs 15,999.

खासियत

525 वॉट आउटपुट पावर वॉल माउंट डिज़ाइन कॉम्पैक्ट डिज़ाइन

कमी

कोई कमी नहीं

2. Zebronics ZEB-JUKE BAR 9800 DWS PRO DOLBY Home Theatre Speaker

इमर्सिव साउंड एक्सपीरियंस के लिए 450W आउटपुट के साथ आ रहे इस साउंड सिस्टम का 2.1.2 चैनल सेटअप है। इसमें 4 फ्रंट फायरिंग और 2 टॉप फायरिंग ड्राइवर की सुविधा मिलती है। हाई परफॉर्मेंस वाला यह Home Theatre Systems डॉल्बी एटमॉस, डॉल्बी ट्रू एचडी, डॉल्बी डिजिटल प्लस, डॉल्बी सराउंड को सपोर्ट करता है।

इसमें एलईडी डिस्प्ले और रिमोट कंट्रोल का सपोर्ट दिया गया है और यह वायरलेस ब्लूटूथ, यूएसबी, औक्स, ऑप्टिकल इनपुट, एचडीएमआई का समर्थन करता है। Zebronics Home Theatre Price: Rs 17,999.

खासियत

4 फ्रंट फायरिंग और 2 टॉप फायरिंग ड्राइवर इमर्सिव साउंड एक्सपीरियंस 2.1.2 चैनल सेटअप

कमी

यूज़र्स को कोई कमी नहीं लगी

3. ZEBRONICS Juke BAR 7400 PRO 5.1 Channel Home Theatre System

हाई परफॉर्म देने वाला इस साउंड सिस्टम के फ्रंट में LED डिस्प्ले लगी है और इसका वॉल माउंट डिज़ाइन है। कंपनी की तरफ से इस होम थिएटर पर 1 साल की वारंटी मिल रही है। मूवीज, वेब सीरीज देखते वक्त आपको बेहतरीन एक्सपीरियंस मिलता है। इसके लेटेस्ट फंक्शन भी यूज़र्स को काफी पसंद आएं हैं, जिससे यह भारी डिमांड में है।

इस Home Theatre Speakers में कनेक्टिविटी के लिए भी काफी सारे ऑप्शन मिलते हैं। इसकी बॉडी भी काफी मजबूत और स्टाइलिश है। इसे ऑपरेट करना भी आसान है। Zebronics Home Theatre Price: Rs 8,999.

खासियत

LED डिस्प्ले लगी है लेटेस्ट फंक्शन कनेक्टिविटी के लिए काफी सारे ऑप्शन

कमी

कोई कमी नहीं

4. ZEBRONICS Juke BAR 9750 PRO 5.1.2 Dolby Atmos Best Home Theatre

आपके स्मार्ट टीवी के लिए जेब्रोनिक्स ब्रांड का यह होम थिएटर एक बेस्ट ऑप्शन हो सकता है। इसमें सराउंड साउंड, रिमोट कंट्रोल, डीप बेस, यूएसबी पोर्ट, मल्टी कनेक्टिविटी की विशेष सुविधाएं मिलती है। साउंड सिस्टम ब्लूटूथ, यूएसबी, ऑप्टिकल, एचडीएमआई कनेक्टिविटी के ऑप्शन मिलते हैं।

Home Theatre Systems में फ्रंट फेसिंग साउंडबार ड्राइवर, डुअल टॉप फायरिंग साउंडबार ड्राइवर और डुअल वायरलेस रियर सैटेलाइट ड्राइवर आते हैं, जो साउंड क्वालिटी को काफी बेहतर बना देते हैं। इसे इस्तेमाल करना भी काफी आसान है। Zebronics Home Theatre Price: Rs 22,999.

खासियत

मल्टी कनेक्टिविटी सराउंड साउंड रिमोट कंट्रोल

कमी

यूज़र्स को कोई कमी नहीं लगी

5. ZEBRONICS JUKE BAR 9530 Pro Dolby 5.1 CH Bluetooth Home Theatre

हाई क्वालिटी वाली साउंड का एक्सपीरियंस करना है तो यह होम थिएटर आपके लिए एक परफेक्ट ऑप्शन हो सकता है। यह साउंडबार आपको डॉल्बी ऑडियो का बेहतरीन एक्सपीरियंस कराता है, जिससे आपका एंटरटेनमेंट नेक्स्ट लेवल पर जाता है। मूवीज देखनी हो या म्यूजिक स्ट्रीम करना हो, यह बेस्ट ऑप्शन साबित होता है।

आरजीबी एलईडी डिस्प्ले के साथ आ रहा Best Home Theatre मल्टी कनेक्टिविटी फीचर से लैस है। इसे इस्तेमाल करके कमाल ला एक्सपीरियंस मिलता है। यूज़र्स ने भी इसे टॉप रेटिंग्स दी है। Zebronics Home Theatre Price: Rs 12,999.

खसियत

आरजीबी एलईडी डिस्प्ले मल्टी कनेक्टिविटी फीचर टॉप रेटिंग्स

कमी

कोई कमी नहीं

FAQ: Zebronics Home Theatre

1. जेब्रोनिक्स होम थिएटर के 5 सबसे बेहतरीन विकल्प कौन-से हो सकते हैं?

ZEBRONICS Zeb-Juke BAR 9500WS PRO Dolby 5.1 Bluetooth Home Theatre

Zebronics ZEB-JUKE BAR 9800 DWS PRO DOLBY Home Theatre Speaker

ZEBRONICS Juke BAR 7400 PRO 5.1 Channel Home Theatre System

ZEBRONICS Juke BAR 9750 PRO 5.1.2 Dolby Atmos Best Home Theatre

ZEBRONICS JUKE BAR 9530 Pro Dolby 5.1 CH Bluetooth Home Theatre

2. होम थिएटर के लिए जेब्रोनिक्स एक अच्छा ब्रांड है?

जेब्रोनिक्स एक भारतीय ऑडियो, आईटी और गेमिंग पेरिफेरल्स, मोबाइल/लाइफस्टाइल एक्सेसरीज, पावर सॉल्यूशंस, हेल्थकेयर और सर्विलांस सॉल्यूशंस ब्रांड है। इसके Home Theatre Systems अपने हाई परफॉर्मेंस के लिए जाने जाते हैं।

3. जेब्रोनिक्स होम थिएटर को खरीदना सही रहेगा?

जी हाँ, आप जेब्रोनिक्स के Bluetooth Home Theatre को खरीद सकते हैं, क्योंकि ये ब्रांड काम कीमत पर साउंड सिस्टम की बेहतरीन रेंज पेश करता है।

Zebronics Home Theatre: स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

डिस्क्लेमर : इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Sonali