इस बार क्रिकेट वर्ल्ड कप देखने मजा होगा दोगुना! जब मिलेगा इन लेटेस्ट JBL Home Theatre का साथ, जानें कीमत

JBL Home Theatre- क्या आप भी क्रिकेट के फैन हैं? अगर हाँ तो आपको पता ही होगा इस वक्त क्रिकेट वर्ल्ड कप चल रहा है ऐसे में यहां आपको जेबीएल के Best Home Theatre के बारे में बताया जा रहा है। इनमें फिल्मों वेब सीरीज लाइव क्रिकेट और टीवी शोज को देखने का बेहतरीन एक्सपीरियंस मिलता है साथ ही म्यूजिक सुनने का मजा भी दोगुना हो जाता है।

By SonaliPublish:Wed, 11 Oct 2023 11:48 AM (IST) Updated:Wed, 11 Oct 2023 11:48 AM (IST)
इस बार क्रिकेट वर्ल्ड कप देखने मजा होगा दोगुना! जब मिलेगा इन लेटेस्ट JBL Home Theatre का साथ, जानें कीमत
इस बार क्रिकेट वर्ल्ड कप देखने मजा होगा दोगुना! जब मिलेगा इन लेटेस्ट JBL Home Theatre का साथ, जानें कीमत

JBL Home Theatre: इस लेख में आपको जेबीएल होम थिएटर के बारे में बताया जा रहा है जिन्हें इस्तेमाल करके यूज़र्स को काफी बेहतरीन एक्सपीरियंस मिला है जिससे इन्हें टॉप रेटिंग्स मिली है। इनमें फिल्मों, वेब सीरीज, लाइव क्रिकेट और टीवी शोज को देखने का बेहतरीन एक्सपीरियंस मिलता है साथ ही म्यूजिक सुनने का मजा भी दोगुना हो जाता है। Home Theatre JBL की खरीदी पर 1 साल की वारंटी आती है। इनमें एचडीएमआई एआरसी और ऑप्टिकल कनेक्टिविटी के माध्यम से इसे टीवी से अटैच किया जा सकता है। आवाज की स्पष्टता को बढ़ाने के लिए समर्पित ध्वनि मोड मिलते हैं जिन्हें आप अपने अनुसार इस्तेमाल कर सकते हैं।

हाई परफॉर्मेंस वाले इस होम थिएटर में आ रही डॉल्बी एटमॉस ऑडियो तकनीक आती है जिससे आपका अनुभव और भी ज्यादा बेहतरीन हो जाता है। सराउंड साउंड वाले इन इन होम थिएटर के साथ सबवूफर भी आता है जिससे बेहतरीन साउंड क्वालिटी के साथ गहरा और रोमांचकारी बेस मिलता है। ये सिस्टम रिमोट कंट्रोल के साथ फंक्शन करते हैं और Bluetooth Home Theatre को ऑपरेट करना भी आसान है।

JBL Home Theatre: कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

नीचे आपको जिन सिस्टम के बारे में बताया गया है वे हाई परफॉर्म करते हैं तो आप लिस्ट के अनुसार किसी भी बेहतरीन विकल्प का चुनाव कर सकते हैं और अपने एंटरटेनमेंट को और भी मजेदार बना सकते हैं।

1. JBL Cinema SB271 Dolby Digital 2.1 Channel Home Theatre

2.1 चैनल डॉल्बी डिजिटल ऑडियो के साथ आ रहे इस Sound System से फिल्मों, वेब सीरीज, लाइव क्रिकेट और टीवी शोज को देखने का बेहतरीन एक्सपीरियंस मिलता है साथ ही म्यूजिक सुनने का मजा भी दोगुना हो जाता है। ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के माध्यम से अपने मोबाइल या टैबलेट से म्यूजिक स्ट्रीम किया जा सकता है। एचडीएमआई एआरसी और ऑप्टिकल कनेक्टिविटी के माध्यम से इसे टीवी से अटैच किया जा सकता है।

आवाज की स्पष्टता को बढ़ाने के लिए समर्पित ध्वनि मोड मिलते हैं। Home Theatre JBL में सबवूफर, रिमोट कंट्रोल और बास बूस्ट की सुविधा मिलती है। इसकी खरीदी पर 1 साल की वारंटी आती है। JBL Home Theatre Price: Rs 9,998.

2. JBL Bar 2.1 Dolby Digital 2.1 Channel Bluetooth Home Theatre

300 वाट अधिकतम आउटपुट पावर के साथ रहे इस Music System में सराउंड साउंड का एक्सपीरियंस मिलता है। इसमें 6.5" वायरलेस सबवूफर गहरा और रोमांचकारी बेस देता है। इससे डॉल्बी डिजिटल के साथ सिनेमाई अनुभव मिलता है। इसमें ब्लूटूथ के साथ वायरलेस संगीत स्ट्रीमिंग की जा सकती है। यह एचडीएमआई एआरसी और ऑप्टिकल केबल कनेक्टिविटी ऑप्शन के साथ आता है जिस्सेसे टीवी के साथ अटैच किया जा सकता है।

Best Home Theatre रिमोट के साथ ऑपरेट होता है। इसे इस्तेमाल करके यूज़र्स को भी बेहतरीन एक्सपीरियंस मिला है जिससे इसे टॉप रेटिंग्स मिली है। JBL Home Theatre Price: Rs 23,997.

3. JBL Cinema SB190 Deep Bass, Dolby 2.1 Bluetooth Home Theatre

हाई परफॉर्मेंस वाले इस होम थिएटर में आ रही डॉल्बी एटमॉस ऑडियो तकनीक मूवीज, वेबसीरीज, क्रिकेट और शोज देखने के दौरान से आपके चारों ओर ध्वनि घूमती है जिससे ऐसा महसूस होता है कि सबकुछ लाइव है। इसमें ब्लूटूथ और ऑप्टिकल कनेक्टिविटी के ऑप्शन आ रहे हैं जिससे आप इसे अपने स्मार्ट डिवाइस के साथ कनेक्ट कर सकते हैं।

आवाज की स्पष्टता के लिए इस Sound System में अलग-अलग साउंड मोड आते हैं जिन्हें आप अपने अनुसार इस्तेमाल कर सकते हैं। इसे इस्तेमाल करके आपको काफी बेहतरीन एक्सपीरियंस मिलता है। JBL Home Theatre Price: Rs 19,997.

4. JBL Bar 1000 Pro11.1 Channel Dolby Home Theatre System

ट्रू डॉल्बी एटमॉस, प्योरवॉइस डायलॉग एन्हांसमेंट तकनीक, एलेक्सा मल्टी-रूम के साथ बिल्ट-इन वाई-फाई जैसे एडवांस फीचर्स के साथ आ रहा Music System 880W आउटपुट पावर देता है जिससे आपकी फिल्मों, संगीत और गेम को गहन ध्वनि अनुभवों में परिवर्तित करता है जो आपको एक्शन में डुबो देता है। इसमें डिटैचेबल सराउंड स्पीकर के साथ वास्तविक सराउंड ध्वनि मिलती है।

Home Theatre JBL में 10" डाउन-फायरिंग वायरलेस सबवूफर मिलता है। इसे ऑपरेट करना काफी आसान है। इसमें काफी एडवांस फीचर्स आते हैं झीसे आपको बेहतरीन एक्सपीरियंस मिलता है। JBL Home Theatre Price: Rs 99,994.

5. JBL Cinema SB241, Dolby Digital 2.1 Channel Best Home Theatre

2.1 चैनल के साथ आने वाले एम्बेडेड डॉल्बी डिजिटल सिस्टम के साथ अपने घर पर एक बेहतरीन मूवी अनुभव लें सकते हैं। Best Home Theatre की खरीदी पर 1 साल की वारंटी आती है। यह एचडीएमआई एआरसी, ब्लूटूथ और ऑप्टिकल कनेक्टिविटी ऑप्शन के साथ आता है और इसकी साउंड और बेस क्वालिटी काफी दमदार है। इनमें काफी लेटेस्ट फीचर्स आते हैं।

यह Music System एंटरटेनमेंट को काफी गुना मजेदार बना सकते हैं और इन्हें यूएर्स ने भी टॉप रेटिंग्स दी है। आप इसे आसानी से ऑपरेट कर सकते हैं। JBL Home Theatre Price: Rs 6,998.

FAQ: JBL Home Theatre

1. क्या जेबीएल होम थिएटर सिस्टम अच्छा है?

सिनेमाई सराउंड साउंड का अनुभव लेना है तो जेबीएल होम थिएटर आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकता है जो अपनी एडवांस खूबियों के साथ आता है।

2. घर के लिए कौन-से होम थिएटर सबसे अच्छे हैं?

JBL Cinema SB271 Dolby Digital 2.1 Channel Home Theatre

JBL Bar 2.1 Dolby Digital 2.1 Channel Bluetooth Home Theatre

JBL Cinema SB190 Deep Bass, Dolby 2.1 Bluetooth Home Theatre

JBL Bar 1000 Pro11.1 Channel Dolby Home Theatre System

JBL Cinema SB241, Dolby Digital 2.1 Channel Best Home Theatre

3. होम थिएटर सिस्टम का क्या काम है?

सिनेमाहॉल में जाकर फिल्म देखना अधिकतर लोगों को पसंद नहीं होता, क्योंकि वहां घर जैसी सुविधा और आजादी नहीं होती। इस वजह से अगर आप घर रहकर Home Theatre System का इस्तेमाल करते हैं तो आपको मूवीज और वेब सीरीज का बेहतरीन एक्सपीरियंस मिलता है।

4. होम थिएटर क्यों महत्वपूर्ण है?

होम थिएटर थोड़े अतिरिक्त उत्साह के साथ घर पर टीवी और फिल्में देखने के लिए उपयुक्त मनोरंजन विकल्प प्रदान करता है। इससे आप नई फिल्में स्ट्रीम कर सकते हैं और टीवी शो आराम से देख सकते हैं।

JBL Home Theatre: स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

डिस्क्लेमर : इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Sonali