इन Best Smart Watch को पहन के लगेंगे एकदम स्टाइलिश, फिटनेस का भी रहेगा ध्यान

Best Smartwatches आज के दौर में स्मार्टवॉच का काफी क्रेज है। ऐसा इसलिए क्योंकि इसकी मदद से आप बीजी शेड्यूल में भी अपनी फिटनेस और स्लीपिंग साइकल को ट्रेक कर सकते हैं। अगर आप भी कोई अच्छी स्मार्ट वॉच खरीदने चाहते हैं तो ये देखें स्मार्टवॉचेस का बेहतरीन कलेक्शन।

By Chhaya SharmaPublish:Thu, 16 Mar 2023 04:12 PM (IST) Updated:Thu, 16 Mar 2023 04:12 PM (IST)
इन Best Smart Watch को पहन के लगेंगे एकदम स्टाइलिश, फिटनेस का भी रहेगा ध्यान
इन Best Smart Watch को पहन के लगेंगे एकदम स्टाइलिश, फिटनेस का भी रहेगा ध्यान

Best Smart watch: आज कल स्मार्ट वॉच का काफी ट्रेंड चल रहा है, लड़का हो या लड़की हर कोई इसे पहनना पसंद करता है। मार्केट में इसके बहुत सारे ऑप्शन अवेलेबल हैं, लेकिन कुछ लोग कंफ्यूज रहते है कि वो किस ब्रांड की स्मार्टवॉच खरीदे। अगर आप भी इनमें से एक है तो आप हमारे इस आर्टिकल की मदद से अपने लिए कोई बेस्ट स्मार्टवॉचेस चुन सकते हैं।

ये Smart watches स्टाइलिश और ट्रेंडी लुक के साथ आपके हैल्थ और फिटनेट को भी मेंटेन रखती हैं। ये स्मार्ट वॉच Men's और Women’s दोनों के लिए एक दम बेस्ट हैं। ये ऑफिशियल और पार्टी वियर दोनों लुक पर जचती हैं। आइये नजर डालते है इन Best Smart watches in India के बेहतरीन कलेक्शन पर.

Best Smartwatches: प्राइस, फीचर और क्वालिटी

इन टॉप ब्रांड्स जैसे Fire-Boltt, boAt, Amazfit, Fitbit, Noise की स्मार्ट वॉच में कई बेहतरीन फीचर्स हैं. इनकी मदद से आप हार्ट बिट, ऑक्सीजन लेवल, कैलोरी बर्न, स्लीपिंग मोड जैसे एक्टिविटी की जानकारी ले सकते हैं। इन Smart Watches for Men's और Smartwatch for Women’s में कई कलर ऑप्शन भी अवेलेबल हैं। जिनकी किमत आपके बजट में है।

Noise ColorFit Stainless Steel Body Smartwatch

यह Noise Smart Watch सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाली स्मार्ट वॉच में से एक हैं। Amazon पर इनकी रेटिंग भी काफी अच्छी है। Noise की यह स्मार्ट वॉच महिला और पुरुष दोनों पर काफी सूट करती हैं।

यहां देखें

इस स्मार्ट वॉच को स्लीक मेटल फ्रेम से बनाया गया है जो लुक में काफी अच्छी लगती है। डिस्प्ले की बात करे तो ये 1।8 इंच की है। यह Smart Watch पावरफुल बैटरी के बहेतरीन फीचर के साथ अवेलेबल है, जो 10 दिन तक चलती है। इसमें Men's और Women’s के लिए कई कलर्स भी मौजूद है। इसके अलावा इसमें 60 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड और 100 प्लस वाच फेस मिलते है। Noise Smartwatch Price: Rs 3,999.

Fitbit Smartwatch

यह Fitbit Smartwatch काफी पॉपुलर है, इसकी रेटिंग Amazon पर बहुत अच्छी है। यह रोज कलर के अलावा दो और कलर ऑप्शन में मौजूद हैं साथ ही ये लुक में भी बेहद जबरदस्त है।

यहां देखें

इस Android Smartwatch में कई बेहतरीन फीचर्स है। इसकी मदद से आप कॉल, टेक्स्ट, कैलेंडर ईवेंट, मेल और फेसबुक जैसे ऐप्स के लिए नोटिफिकेशन प्राप्त कर सकते हैं। इसके अलावा इसमें आपको अलेक्सा इन बिल्ट का फीचर मिलेगा। Fitbit Smartwatch Price: Rs 11,880.

Fire-Boltt Smartwatch

अगर कोई स्टाइलिश लुक देने वाली Best Smart watch ढूंढ रहे है तो आप Fire-Boltt Smartwatch को चुन सकते है। ये दिखने में काफी एलिगेंट लुक देती है। साथ ही ये फिटनेस और हेल्थ के लिए भी काफी अच्छी है.

यहां देखें

इस स्मार्ट वॉच में आपको 118 स्पोर्ट्स मोड मिलेंगे। साथ ही इसमें फिटनेस और हेल्थ के बेहतरीन फीचर्स अवेलेबल है जिसकी मदद से आप ऑक्सीजन लेवल, हार्ट रेट, स्लीपिंग एक्टिविटी को ट्रैक कर सकते हैं। Fire-Boltt Smartwatch Price: Rs1,999.

boAt Smartwatch with Alexa Built-in

अगर आप कोई बेहतरीन Android Smart Watch ढूंढ रहे तो आप boAt Smartwatch को चुन सकते है। इस फेमस स्मार्ट वॉच को आप पार्टी फंक्शन या कोई भी ऑप्शन पर पहन सकते है।

यहां देखें

ये स्मार्ट वॉच बेहतरीन पावरफुल बैटरी के साथ आती है जो 7 दिन तक चल सकती है। इसमें 14 स्पोर्ट्स मोड मिलते हैं। इसके अलावा इस Best Smartwatch in India में अलेक्सा इन बिल्ट और मल्टीपल वाच फेस और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी जैसे फीचर्स भी शामिल है। boAt Smartwatch Price: Rs 1,799.

Amazfit Smart Watch

अगर आप जबरदस्त फीचर्स वाली Smart Watch लेने की सोच रहे है तो आप Amazfit Smart Watch को ले सकते है। इसमें काफी अनोखे और जबरदस्त फीचर्स मौजूद है।

यहां देखें

इस स्मार्ट वॉच की सहायता से आप हार्ट रेट, ऑक्सीजन लेवल, स्लीप मॉनिटर, स्ट्रेस मॉनिटर जैसी एक्टिविटी को ट्रैक कर सकते हैं। ये आपको रियल टाइम अपडेट देती हैं। इसकी स्क्रीन हमेशा ऑन रहती है जिसके बाद भी ये 14 दिन तक आसानी से चल सकती है। इसके अलावा इसमें कई कलर्स ऑप्शन भी अवेलेबल है जो आपको दिखने में बेहद स्टाइलिश लुक देते हैं। Amazfit Smart Watch Price: Rs 4,499.

डिस्क्लेमर : जागरण के पत्रकार इस लेख के निर्माण में शामिल नहीं है। यहां उल्लिखित कीमतें अमेज़न के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं।

Posted By Chhaya Sharma