एडवांस फीचर्स के चलते ये boAt Smartwatch हैं महिलाओं की पहली च्वॉइस, कीमत 999 से शुरू

boAt Smartwatch For Women सस्ती कीमत पर एडवांस लेवल के फीचर वाली स्मार्टवॉच लेनी है? तो बोट स्मार्टवॉच को ऑर्डर कर सकती हैं। ये Ladies Smart Watch ब्लूटूथ कॉलिंग मल्टी स्पोर्ट मोड हार्ट रेट स्लीप मॉनिटर जैसे फीचर के साथ आती हैं लेकिन कीमत 2500 से ज्यादा नहीं है। इन स्मार्टवॉच को महिलाओं ने सबसे ज्यादा ख़रीदा है और ये अभी ट्रेंड में भी हैं।

By Asha SinghPublish:Mon, 28 Aug 2023 12:53 PM (IST) Updated:Fri, 15 Sep 2023 05:09 PM (IST)
एडवांस फीचर्स के चलते ये boAt Smartwatch हैं महिलाओं की पहली च्वॉइस, कीमत 999 से शुरू
एडवांस फीचर्स के चलते ये boAt Smartwatch हैं महिलाओं की पहली च्वॉइस, कीमत 999 से शुरू

boAt Smartwatch For Women: क्या आप एक अच्छी सी एडवांस फीचर वाली स्मार्टवॉच लेना चाहती हैं? इसके लिए सभी ब्रांड की वॉच पर नजर डाल रही हैं। लेकिन आपको तलाश ऐसी स्मार्टवॉच की है, जो बजट और फीचर दोनों में फिट बैठें। इसके लिए आप ऑनलाइन घंटो सर्च करने के बाद भी के वॉच नहीं चुन पायी है।

ज्यादा परेशान न हो, आप यहां दी गई वॉच को देख सकती हैं। ये Smartwatch For Ladies बजट और फीचर्स दोनों में ही धमाल मचा रही हैं। इन स्मार्टवॉच की खासियत इनका रिस्ट बैंड है, जो पहनने में कम्फर्टबेल है। साथ ही स्किन फ्रेंडली है, जिससे स्किन को कोई नुकसान नहीं पहुंचता है। इन Smartwatch की मदद से आप हार्ट रेट मॉनीटर, स्पोर्ट्स ट्रैकिंग और भी अन्य एक्टिवटी को ट्रैक कर सकती हैं। महिलाएं इनको आराम से कैरी कर सकती हैं।

यह भी पढ़ें - महंगी से महंगी वॉच भी इन Hammer Smartwatch के आगे है फीकी।

boAt Smartwatch For Women: कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

स्मार्टवॉच बहुत ही पॉपुलर गैजेट है, इसलिए यहां पर बोट की बेस्ट स्मार्टवॉच को लिस्ट किया है। इनके फीचर्स बहुत ही दमदार है। इन Smart Watch With Calling में आपको 1.69 इंच की डिस्प्ले और कई शानदार फीचर मिल रहे हैं। डेली फिटनेस एक्टिविटी पर नजर रखने के लिए आप इन स्मार्टवॉच को अभी ऑर्डर कर सकती हैं।

1. boAt Wave Call Smart Watch 

यह ब्लूटूथ कॉलिंग स्मार्टवॉच स्मार्ट टॉक फीचर के साथ आती है, जिससे आप इस बोट घड़ी की मदद से कलाई पर ही काल का जवाब दे सकती हैं। इस Ladies Smart Watch में आपको 150 से ज्यादा वाच मिलते हैं, जिनको अपनी पसंद से चेंज कर सकती हैं।

इसकी 1.69” एचडी डिस्प्ले बोल्ड, ब्राइट और अत्यधिक प्रतिक्रियाशील 2.5डी कर्व्ड टच इंटरफ़ेस के साथ आती है। यह वॉच एचआर, एसपीओ2, फिटनेस ट्रैकर, टेक्स्ट एसएमएस, पेडोमीटर, कैलेंडर, अलार्म के लिए बेस्ट है। boAt Call Smart Watch Price: Rs 1799.

2. boAt Xtend Smart Watch 

ब्लैक कलर में आने वाली यह स्मार्टवॉच आपके हर ऑउटफिट के साथ मैच होगी। इस boAt Smartwatch For Women की स्क्रीन 1.69” HD है, जो सेहत की पल-पल की जानकारी देती है।

इसकी मदद से आप हार्ट रेट, स्लीप, ऑक्सीजन लेवल, स्ट्रेस लेवल पर निगरानी रख सकती हैं। यह boAt Xtend Smartwatch पहनने में बहुत ही कम्फर्टेबल वॉच है। इसकी मदद से आप नोटिफिकेशन और कॉल का आंसर कलाई से ही दे सकती हैं। boAt Xtend Smart Watch Price: Rs 2299.

3. boAt Wave Style Call Smartwatch For Ladies 

पर्पल कलर की इस वॉच में आपको एडवांस ब्लूटूथ कॉलिंग का फीचर मिलता है। इस Smart Watch With Calling में आपको और भी कलर के ऑप्शन मिल जायेंगे, जिनको अपनी पसंद के अनुसार ऑर्डर कर सकती हैं।

यह Ladies Smart Watch लाइव क्रिकेट स्कोर, क्विक रिप्लाई, हार्ट रेट, ऑक्सीजन लेवल जैसे फीचर के साथ आती है। साथ ही इसकी मदद से आप अपने म्यूजिक की वॉल्यूम की कंट्रोल कर सकती हैं। boAt Wave Smart Watch Price: Rs 1299.

4. boAt Wave Leap Call Smart Watch 

मेटालिक डिजाइन के साथ आने वाली यह वॉच मल्टी स्पोर्ट्स मोड के साथ आती है, जिनकी मदद से आप क्रिकेट, बैडमिंटन जैसी एक्टिविटी को ट्रैक कर सकती हैं। इस boAt Smartwatch For Women की पॉवरफुल बैटरी एक बार रिचार्ज करने पर लंबे समय तक चलती है।

कॉलिंग के लिए यह स्मार्टवॉच डायल पेड और स्पीकर के साथ आती है। इस को आप अपने मोबाइल फोन से कनेक्ट कर सभी नोटिफिकेशन, कॉल्स और मैसेज रिसीव कर सकती हैं। boAt Wave Smart Watch Price: Rs 1499.

5. boAt Ultima Call Max Smart Watch 

इस बोट स्मार्टवॉच की बैटरी 10 दिन का पावर बैक अप देती है। बड़ी HD डिस्प्ले के साथ आने वाली यह Smart Watch With Calling पहनने में बहुत ही कम्फर्टेबल है।

इसमें आपको ब्लैक कलर के अलावा और भी कलर के ऑप्शन मिल जायेंगे। कॉलिंग के अलावा इस Ladies Smart Watch में आप को 10 कांटेक्ट नंबर सेव करने का ऑप्शन मिलता है। boAt Smart Watch Price: Rs 1899.

FAQ: boAt Smartwatch For Women पर पूछे जाने वाले सवाल-जवाब

1. दुनिया में नंबर 1 स्मार्टवॉच ब्रांड कौन सा है?

दुनिया की सबसे अच्छी स्मार्टवॉच Apple Ultra Smart Watch है।

2. क्या स्मार्टवॉच में ब्लूटूथ कॉलिंग उपयोगी है?

आपको Smart Watch With Calling में अपनी जेब से फोन निकाले बिना आसानी से कॉल लेने और रिजेक्ट करने की अनुमति देती है। दूसरे शब्दों में, ब्लूटूथ कॉलिंग स्मार्टवॉच उन लोगों के लिए एक बेहतरीन साथी है, जो छोटे-छोटे कार्यों के लिए बार-बार अपने फोन का उपयोग करना पसंद नहीं करते हैं। ब्लूटूथ कॉलिंग स्मार्टवॉच खरीदना आजकल बहुत आसान और सस्ता हो गया है।

3. क्या boAt एक अच्छा स्मार्टवॉच ब्रांड है?

बोट एक्सटेंड स्मार्टवॉच बोट की एक अच्छी स्मार्टवॉच है। यह boAt Max Smart Watch सभी बुनियादी फिटनेस सुविधाएँ प्रदान करता है, जो आपको एक बजट फिटनेस ट्रैकर, एक अच्छा डिस्प्ले, एलेक्सा सपोर्ट, अच्छा डिज़ाइन और निर्माण और बहुत कुछ मिलता है। इस कीमत पर बोट स्मार्टवॉच काफी अच्छी है।

4. स्मार्टवॉच को इस्तेमाल कैसे करते हैं?

स्मार्टवॉच को यूज करने के लिए सबसे पहले Smart watch को चार्जर से कनेक्ट करें ताकि आप पूरी बैटरी के साथ शुरू करें। इसके बाद फोन आप से कनेक्ट कर उसे यूज करें।

boAt Smartwatch For Women: स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

डिस्क्लेमर: जागरण के पत्रकार इस लेख के निर्माण में शामिल नहीं है। यहां उल्लिखित कीमतें अमेज़न के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं।

Posted By Asha Singh