Best Whirlpool Fridge: धमाकेदार फीचर्स और बेहतरीन कूलिंग पावर के साथ अपने खाने को रखें फ्रेश

अगर अपने लिए किसी अच्छे और बजट में आने वाले फ्रिज की तालाश कर रहे हैं तो आप हमारे इस आर्टिकल की मदद ले सकते हैं। इसमें आपको Best Whirlpool Fridge की लिस्ट दी गई हैं। इनकी क्वालिटी बहुत अच्छी हैं। जिसकी वजह से इन्हें काफी पसंद किया गया हैं।

By Chhaya SharmaPublish:Wed, 12 Apr 2023 12:52 PM (IST) Updated:Wed, 12 Apr 2023 12:52 PM (IST)
Best Whirlpool Fridge: धमाकेदार फीचर्स और बेहतरीन कूलिंग पावर के साथ अपने खाने को रखें फ्रेश
Best Whirlpool Fridge: धमाकेदार फीचर्स और बेहतरीन कूलिंग पावर के साथ अपने खाने को रखें फ्रेश

 Best Whirlpool Fridge: इस भागदौड़ भरी जिंदगी में अपने खान-पान का ध्यान रखना बहुत मुश्किल हो गया है। कई बार ऐसा होता है कि आपके बिजी शेड्यूल के कारण घर पर बना हुआ खाना जल्दी खराब हो जाता है। ऐसे में फ्रिज सबसे ज्यादा मददगार साबित होते है। अगर आप भी ऐसी परेशानी का सामना कर रहे हैं और किसी अच्छे फ्रिज की तालाश कर रहे हैं और सोच रहे है कि कौन से ब्रांड का फ्रिज ले? तो आप ये Best Whirlpool Fridge की लिस्ट पर नजर डाल सकते हैं।

Whirlpool भारत के सबसे फेमस ब्रांड में से एक हैं। इसके Fridge की क्वालिटी बहुत अच्छी हैं, जिसकी वजह से ये लोगों को काफी पसंद आए हैं। यह Whirlpool Fridge आपके खाने को लम्बे समय तक फ्रेश रखते हैं और फल, सब्जियों को भी खराब होने से बचाते हैं। इसके अलावा इनमें कई अनोखे फीचर्स भी देखने को मिलते हैं। तो चलिए नजर डालते है इस Best Whirlpool Fridge और Whirlpool Fridge Price की लिस्ट पर।

Best Whirlpool Fridge: प्राइस, फिचर्स और क्वालिटी

इन Whirlpool Fridge को बेहद टॉप क्लास क्वालिटी के मटेरियल से बनाया गया हैं। जिसकी वजह से ये लम्बें समय तक चलते हैं और जल्दी खराब भी नहीं होते। इन फ्रिज में आपको कई इंटरेस्टिंग फीचर्स भी देखने को मिलते हैं, जो आपके खाने को काफी समय तक फ्रेश और बैक्टीरिया फ्री रखते हैं। इन फ्रिज से आप बिजली की खपत से भी बच सकते है। इसके अलावा इनका लुकभी काफी स्टाइलिश हैं। इन्हें आप आसानी से अपने बजट के अनुसार Amazon पर खरीद सकते हैं।

Whirlpool 260 L Frost-Free Multi-Door Refrigerator

इस Whirlpool Fridge की क्वालिटी बहुत अच्छी हैं। जिसकी वजह से ये जल्दी खराब नहीं होता है और इसकी जबरदस्त कुलिंग पावर आपके खाने को लम्बे समय तक फ्रेश रखती हैं।


यहां देखें

यह Multi-Door Fridge 260 लीटर की क्षमता के साथ आता हैं, जिसमें आपको खाना रखने के लिए 196 लीटर और फ्रिजर के लिए 64 लीटर की क्षमता मिलती हैं। किचन या घर में रखने के बाद यह काफी स्टाइलिश टच देता है। Whirlpool Frost-Free Multi-Door Fridge Price: Rs 27,490.

Whirlpool 265 L 3 Star Inverter Frost-Free Double Door Refrigerator

यह Double Door Fridge 265 लीटर की क्षमता के साथ आता है। इसमें खाना रखने के लिए 184लीटर की जगह और फ्रीजर के लिए 75 लीटर की जगह है। जो किसी भी मीडियम साइज फैमिली के लिए एकदम बेस्ट हैं। इसका लुक भी काफी अच्छा है।


यहां देखें

इसमें आपको कन्वर्टिबल, स्टेबलाइजर फ्री ऑपरेशन, डोर लॉक जैसे अमेंजिंग फीचर्स भी देखने को मिलते हैं। यह कनवर्टिबल फ्रीजर 5 इन 1 मोड के साथ आता है। ऑल सीज़न मोड, शेफ़ मोड, डेज़र्ट मोड, पार्टी मोड और डीप फ़्रीज़ मोड। इसके अलावा इस पर आपको 1 साल की वारंटी मिलती है। Whirlpool Fridge Price: Rs 27,740.

Whirlpool 184 L 4 Star Inverter Direct-Cool Single Door Refrigerator

इस Single Door Fridge को बेहद टॉप क्लास क्वालिटी के मटेरियल से बनाया गया हैं। जिसकी वजह से यह लम्बें समय तक चलते हैं और जल्दी खराब भी नहीं होता। इसके अलावा यह बिजली की खपत को भी कम करता हैं।


यहां देखें

यह Whirlpool Fridge अपनी जबरदस्त कुलिंग पावर से आपके खाने को लम्बें समय तक फ्रेश रखता हैं। इसमें आपको 184लीटर की क्षमता मिलती है, जो किसी भी छोटी फैमिली और कुंवारे लोगों के लिए बेस्ट हैं। Whirlpool Single Door Fridge Price: Rs 15,240.

Whirlpool 240 L Frost Free Multi-Door Refrigerator

यह whirlpool double door fridge लोगों द्वारा सबसे ज्यादा पसंद किये जाने वाले फ्रिज में से एक हैं। इसकी क्वालिटी बहुत जबरदस्त हैं, जिसकी वजह से Amazon पर इस 5 में से 4 की रेटिंग मिली हैं।


यहां देखें

इस Fridge में आपको 240 लीटर की क्षमता मिलती हैं। जो किसी भी फैमिली के लिए एकदम परफेक्ट हैं। इसमें आपको ऑटो डिफ्रॉस्ट फ़ंक्शन भी मिलतीा है, जो फ्रिजर में जमें बर्फ को आसानी से पिघला कर साफ कर देता है। यह आपके बिजली की खपत को भी बचाता है। Whirlpool Multi-Door Fridge Price: Rs 25,700.

Whirlpool 340 L 3 Star Inverter Frost-Free Double Door Refrigerator

इस whirlpool fridge की क्वालिटी बहुत अच्छी हैं, इसमें आपको जबरदस्त कुलिंग पावर मिलती हैं, जो आपके खाने को लम्बे समय तक फ्रेश रखता हैं। इसका लुक भी काफी स्टाइलिश हैं।


यहां देखें

यह Double Door Fridge 340 लीटर की क्षमता के साथ आता हैं, जिसमें आपको खाना रखने के लिए 235 लीटर श्रमता मिलती हैं और फ्रिजर के लिए 96 लीटर की क्षमता मिलती हैं। यह आपकी बिजली की खपत को भी कम करता हैं। Whirlpool Frost-Free Double Door Fridge Price: Rs 27,740.

Disclaimer: जागरण के पत्रकार इस लेख के निर्माण में शामिल नहीं थे। यहां कीमतें अमेज़ॅन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं।

Posted By Chhaya Sharma