Samsung Single Door Fridge: कीमत है काफी कम लेकिन कूलिंग में हैं नंबर 1, खाना रहेगा सुपर फ्रेश

अगर आप अपने घर के लिए किसी अच्छे क्वालिटी वाले सिंगल डोर फ्रिज की तालाश कर रहे हैं और समज नहीं आ रहा कौन से ब्रांड का ले? तो आप Best Samsung Single Door Fridge In India को चुन सकती हैं. इस कंपनी के फ्रिज की क्वालिटी बहुत जबरदस्त हैं.

By Chhaya SharmaPublish:Wed, 05 Apr 2023 12:51 PM (IST) Updated:Wed, 05 Apr 2023 12:51 PM (IST)
Samsung Single Door Fridge: कीमत है काफी कम लेकिन कूलिंग में हैं नंबर 1, खाना रहेगा सुपर फ्रेश
Samsung Single Door Fridge: कीमत है काफी कम लेकिन कूलिंग में हैं नंबर 1, खाना रहेगा सुपर फ्रेश

Best Samsung Single Door Fridge: अगर आपकी फैमिली छोटी है या आप कुंवारे हैं और अपने लिए किसी अच्छे सिंगल डोर फ्रिज को लेने की सोच रहे हैं और आपको समझ नहीं आ रहा की आप कौन से ब्रांड का फ्रिज ले? तो हम आपके लिए लाये हैं ये Best Samsung Single Door Fridge की लिस्ट। जिनकी क्वालिटी और फीचर्स काफी जबरदस्त हैं।

सैमसंग भारत के सबसे फेमस ब्रांड में से एक हैं। इनके Fridge की कवालिटी टॉप क्लास होती हैं। इसलिए लोगों द्वारा इन्हें काफी पसंद किया जाता है। यह आपके खाने- पीने के सामान को लम्बें समय तक फ्रेश रखता हैं। इसके अलावा ये रेफ्रिजरेटर आपको चिल्ड वाटर और ठंडा शरबत का भी मजां देते हैं। तो चलिए नजर डालते हैं इन बेस्ट Samsung Single Door Fridge और Samsung Single Door Fridge Price की लिस्ट पर

Best Samsung Single Door Fridge: प्राइस, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

ये सभी Samsung Fridge बेहद टॉप क्लास क्वालिटी के मटेरियल से बने हैं, जिसकी वजह से ये जल्दी खराब नहीं होते और ज्यादा समय तक चलते हैं। इन्हें आप घर पर आसानी से यूज कर सकते हैं। इन Single Door Fridge की जबरदस्त कूलिंग अपके खाने-पीने के सामान जैसे सब्जियां, फल, दूध आदी को आसानी से काफी समय तक फ्रेश रखते हैं। इसके अलवा इसमें आपको कई कलर और साइज ऑप्शनस भी मिलते हैं, जो आपके घर और किचन को स्टाइलिश लुक देते हैं।। इन फ्रिज को आप आसानी से अपने बजट के अनुसार Amazon से खरिद सकते हैं।

Samsung 230 L 3 Star Inverter Single Door Refrigerator

यह Single Door Fridge लोगों द्वारा सबसे ज्यादा पसंद किये जाने वाले फ्रिज में से एक है। यह 230 लीटर की क्षमता के साथ आता है, जो किसी भी छोटी फैमिली और कुंवारे लोगों के लिए एकदम परफ्केट।

यहां देखें

इसमें आपको खाना रखने के लिए 205 लीटर और फ्रिजर के लिए 25 लीटर मिलता है। इसकी लुक काफी अच्छ है, जो किचन को क्लासी लुक देता हैं। Samsung Single Door Fridge Price: Rs 17,290.

Samsung 183 L 4 Star Digital Inverter Direct Cool Single Door Refrigerator

यह Samsung Fridge 183 लीटर की शमता के साथ आता है। जिसमें आपको खाना रखने के लिए 165 लीटर और फ्रिजर के लिए 18 लीटर मिलता है। जो कुंवारे लोगों के लिए एकदम बेस्ट हैं। यह आपके खाने को लम्बे समय तक फ्रेश रखता है।

यहां देखें

इसके अलावा यह बिजली की बचत भी करता है। इसकी मटेरियल क्वालिटी बहुत अच्छी हैं। जिसकी वजह से यह जल्दी खराब नहीं होता। इस पर आपको 1 साल की वारंटी मिलती हैं। Samsung Fridge Price: Rs 15,890.

Samsung 246 L 3 Star Digital Inverter Direct Cool Single Door Refrigerator

यह फ्रिज यूजर्स द्वारा काफी पसंद किया गया है।इसे Amazon पर 5 में से 4 की रेटिंग मिली हैं।यह अपनी पावरफुल कूलिंग से आपके खाने को लम्बे समय तक फ्रेश रखता है।

यहां देखें

यह Single Door Fridge 246 लीटर की क्षमता के साथ आता है, जिसमें आपको खाना रखने के लिए 229 लीटर और फ्रिजर के लिए 17 लीटर मिलता हैं। इसकी क्वालिटी एकदम टॉप क्लास हैं और इसका लुक भी काफी अच्छा है। Samsung Single Door Fridge Price: Rs 20,390.

Samsung 192 L 3 Star Inverter Direct-Cool Single Door Refrigerator

यह Samsung Fridge 192 लीटर की क्षमता के साथ आता हैं, जिसमें आपको खाना रखने के लिए 167 लीटर और फ्रिजर के लिए 25 लिटर मिलता है। जो किसी भी छोटी फैमिली के लिए परफेक्ट है।

यहां देखें

इसकी कुलिंग पावर काफी जबरदस्त हैं, जिसकी वजह से आपका खाना काफी समय तक फ्रेश रहता है। इसके अवाला यह बिजली की खपत को भी बचाता हैं। इसका लुक भी दिखने में अच्छा हैं। Samsung Single Door Fridge Price: Rs 14,490.

Samsung 192 L 2 Star Direct Cool Single Door Refrigerator

यह Fridge बहुत टॉप क्लास क्वालिटी से बना हैं, जिसकी वजह से ये जल्दी खराब नहीं होते और लम्बें समय तक चलते हैं। इसमें आपको काफी अच्छे फीचर्स भी मिलती हैं।

यहां देखें

यह 192 लीटर की क्षमता के साथ आता है, जिसमें आपको खाना रखने के लिए 167 लीटर और फ्रीजर के लिए 25 लीटर मिलता है। ये किचन या घर में रखने के बाद स्टाइलिश लुक देता है। Samsung Fridge Price: Rs 12,990.

Disclaimer: जागरण के पत्रकार इस लेख के निर्माण में शामिल नहीं थे। यहां कीमतें अमेज़ॅन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं।

Posted By Chhaya Sharma