Best Samsung Refrigerators In India: सैमसंग के ये फ्रिज, हर एक के बजट में हो जाते हैं फिट, सस्ता-महंगा विकल्प

Best Samsung Refrigerators In India - सैमसंग फ्रिज की लिस्ट में 198 लीटर से लेकर 700 लीटर तक की क्षमता वाले मॉडलों को शामिल किया है और यहां किफायती और मंहगे दोनों तरह के खरीददारों के लिए विकल्पों को सुझाया गया है।

By Deepak PandeyPublish:Tue, 18 Oct 2022 06:24 PM (IST) Updated:Thu, 10 Nov 2022 04:23 PM (IST)
Best Samsung Refrigerators In India: सैमसंग के ये फ्रिज, हर एक के बजट में हो जाते हैं फिट, सस्ता-महंगा विकल्प
Best Samsung Refrigerators In India: सैमसंग के ये फ्रिज, हर एक के बजट में हो जाते हैं फिट, सस्ता-महंगा विकल्प

Best Samsung Refrigerators In India: अब तो फ्रिज हर किचन का अहम हिस्सा बन गया है, क्योंकि ये हमारे खाने को संरक्षित करने, आइसक्रीम बनाने, दही बनाने और कई अन्य कार्यों में मदद करते हैं। यूं तो भारतीय बाजार में कई इलेक्ट्रानि कंपनियां कार्य करती है और किफायती रेंज से लेकर प्रीमियम रेंज में अपने रेफ्रिजरेट की पेशकश करती है, लेकिन भारत में Samsung Refrigerators काफी लोकप्रिय हैं।

दरअसल Samsung दुनिया के सबसे प्रतिष्ठित ब्रांडों में से एक है, जिसके Refrigerators अपने पावर, परफार्मेंस और गुणवत्ता के लिए जाने जाते हैं। यही वजह है कि इस कंपनी का फ्रिज भारत के लोगों के दिलों पर राज करता है। इसलिए हम इस लेख में आपको Best Samsung Refrigerators In India और Samsung Refrigerators Price के बारे में बताने जा रहे हैं। ताकि आपको एक नए प्रोडक्ट का चयन कर सकें।

इसे भी पढ़ेंः 10 Best Refrigerators in India: ये हैं भारत के 10 सर्वाधिक बिकने वाले फ्रिज, देखिए Refrigerators Price लिस्ट

Best Samsung Refrigerators In India: Price, Features & Specifications

यहां 198 लीटर से लेकर 700 लीटर तक की क्षमता वाले Samsung Fridge को सूचीबद्ध किया गया है, जिसमें से किसी एक को आप अपने बजट व क्षमता के अनुसार चुन सकते हैं।

Samsung 253 L 3 Star Double Door Refrigerator - 25% Off

Buy Now

यूजर्स ने इस Samsung Refrigerator को 5 में से 4.4 स्टार की दमदार रेटिंग दी है और यह अपने किफायती कीमत, 253 लीटर के स्पेस और व्यवहारिक नेचर के कारण Best Samsung Refrigerators In India की लिस्ट का सबसे दावेदार बनकर उभरा है। सैमसंग के इस डबल डोर रेफ्रिजरेटर में आपको टॉप पर फ्रिजर भी मिल जाता है। Samsung Double Door Refrigerator Price: Rs 23,990.

क्यों खरीदें?

ऑटो डिफास्ट फंक्शन फुल साइज फ्रिजर ऑन टॉप तापमान कंट्रोल

Samsung 198 L 4 Star Single Door Refrigerator - 18% Off

Buy Now

198 लीटर के स्पेस वाले इस Samsung Inverter Direct-Cool Refrigerator को Best Samsung Refrigerators In India की सूची में दूसरे स्थान पर रखा गया है। इस सैमसंग सिंगल डोर फ्रिज को 4-स्टार की पावर रेटिंग के साथ पेश किया जाता है, जो बिजली की कम खपत पर दमदार प्रदर्शन सुनश्चित करता है। यह फ्रिज छोटे साइज की फेमिली के लिए एकदम उपयुक्त है। Samsung 4 Star Refrigerator Price: Rs 16,490.

क्यों खरीदें?

बेस स्टैंड ड्रावर 4-स्टार की पावर रेटिंग क्लीयर लैंपरूम और फ्रेश रूम

Samsung 198 L 5 Star Single Door Refrigerator - 23% Off

Buy Now

5-स्टार की पावर रेटिंग वाला यह Samsung Fridge भी आपके लिए एक उपयुक्त विकल्प है और बिजली की कम खपत पर दमदार कूलिंग सुनिश्चित करता है और बिजली कटने के कई घंटों बाद तक आपके फूड व सब्जियों की नमी बनाए रखता है और ज्यादा ताजगी का एहसास कराता है। Samsung Fridge Price: Rs 17,690.

क्यों खरीदें?

बेस स्टैंड विथ ड्रावर सोलर एनर्जी से भी चल सकता है सुंदर और आकर्षक डिजाइन है

इसे भी देखिए: 10 Best LG Refrigerators In India: ये हैं एलजी के सर्वाधिक बिक्री वाले फ्रिज, देखिए कीमत और खासियत की सूची

Samsung 415L 3 Star Double Door Refrigerator - 28% Off

Buy Now

यदि आप एक नए रेफ्रिजरेटर पर थोड़े ज्यादा पैसा खर्च करना चाहते हैं और ज्यादा स्पेस के साथ उसका इस्तेमाल व्यवसाय के लिए करना चाहते हैं तो 415 लीटर की क्षमता व फ्रॉस्ट फ्री जैसी सुविधाओं के साथ आने वाला यह Samsung Double Door Refrigerator आपके लिए एकदम उपयुक्त है। Samsung 415L Fridge Price: Rs 45,490.

क्यों खरीदें?

कनवर्टिबल 5 इन 1 मोड एक्ट्रा फ्रिज मोड और सीजनल मोड डोर अलार्म और एक्सटरनल डिस्प्ले

Samsung 700 L Frost Free Side-by-Side Refrigerator - 10% Off

Buy Now

700-लीटर की भारी भरकम क्षमता वाले इस Samsung Side-by-Side Refrigerator का इस्तेमाल आप अपने घर के साथ-साथ दुकान के लिए भी कर सकते हैं। यह हैवी ड्यूटी वाला रेफ्रिजरेटर बिजली की कम खपत करता है और आपके लिए स्पेस मैक टेक्नोलॉजी के साथ आता है। इसे आपके लिए डोर अलार्म, पावर कूल और पावर फ्रीज जैसी सुविधाओं के साथ भी पेश किया जाता है। Samsung Side-by-Side Refrigerator Price: Rs 80,940.

क्यों खरीदें?

स्पेस मैक टेक्नोलॉजी हैवी ड्यूटी वाला रेफ्रिजरेटर पावर कूल और पावर फ्रीज जैसी सुविधा

इसे भी पढ़िएः धाकड़ कूलिंग के लिए इन Double Door Refrigerators With Bottom Freezers को लाएं घर

Disclaimer: जागरण के पत्रकार इस लेख के निर्माण में शामिल नहीं थे। यहां कीमतें अमेज़ॅन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं।

Posted By Deepak Pandey