Best LG Double Door Fridge: मिनटों में मिलेगा ठंडा पानी और फूड रहेगा एकदम फ्रेश

अगर आप अपने घर के लिए किसी अच्छे फ्रिज को ढूढ रहे हैं तो आप ये Best LG Double Door Fridge की लिस्ट देख सकते हैं। इनकी क्वालिटी बहुत अच्छी है जिसकी मदद से यह आपके खाने को लम्बें समय तक फ्रेश रखते हैं। इनका लुक भी काफी अच्छा है।

By Chhaya SharmaPublish:Mon, 03 Apr 2023 05:56 PM (IST) Updated:Mon, 03 Apr 2023 05:56 PM (IST)
Best LG Double Door Fridge: मिनटों में मिलेगा ठंडा पानी और फूड रहेगा एकदम फ्रेश
Best LG Double Door Fridge: मिनटों में मिलेगा ठंडा पानी और फूड रहेगा एकदम फ्रेश

Best LG Double Door Fridge: गर्मि के मौसम में खाने-पीने की चीजें और फल, सब्जी जल्दी खराब हो जाती हैं और इनका ख्याल रखने के लिए सबसे ज्यादा इस्तेमाल फ्रिज का किया जाता है। ऐसे में अगर आप भी अपने खाने को खराब होने से बचाना चाहते हैं और इसके लिए किसी अच्छे ब्रांड के फ्रिज की तालाश कर रहे हैं। तो आप इन LG Double Door Fridge को चुन सकती है।

एलजी भारत के सबसे पॉपुलर ब्रांड में से एक है। इनके सभी Fridge की क्वालिटी बहुत अच्छी है, जो आपके खाने को लम्बें समय तक फ्रेश रखते हैं। इसके अलावा इसकी बेहतरीन कूलिंग अपको चिल्ड वाटर के साथ ठंडे शरबत का मजा भी देती है। ये डबल डोर फ्रिज हर छोटी बड़ी फैमिली के लिए एकदम बेस्ट है। तो चलिए नजर डालते है इन Best LG Double Door Fridge और LG Double Door Fridge Price की लिस्ट पर

Best LG Double Door Fridge: प्राइस, फीचर्स और क्वालिटी

इन एलजी फ्रिज की क्वालिटी बहुत जबरदस्त हैं, जिसकी वजह से यह लम्बे समय तक खराब नहीं होते है। इनमें कई अमेजिंग फीचर्स भी अवेलेबल हैं, जो आपके खाने-पीने की चीजें जैसे सब्जिया, दूध और दही आदि को लम्बे समय तक फ्रेश रखते हैं। इसके अलवा ये फ्रिज बिजली की भी बचत करते हैं। इनका लुक काफी जबरदस्त है, जो आपके घर और किचन को एलीगेंट टच देता है। इन Best LG Double Door Fridge को आप अपने बचट के अनुसार Amazon पर खरीद सकते हैं।

LG 322 L Frost-Free Double Door Fridge

यह LG Double Door Fridge 322 लीटर की क्षमता के साथ आता है। इसमें खाना रखने के लिए 241लीटर की जगह और फ्रीजर के लिए 81 लीटर की जगह है। जो किसी भी बड़ी फैमिली के लिए एकदम बेस्ट हैं। इसका लुक भी काफी अच्छा है।

यहां देखें

इसमें आपको ऑटो डिफ्रॉस्ट फ़ंक्शन भी मिलतीा है, जो फ्रिजर में जमें बर्फ को आसानी से पिघला कर साफ कर देता है।यह आपके बिजली की खपत को भी बचाता है। इस एलजी फ्रिज पर आपको 1 साल की वारंटी मिलती है। LG 322 L Frost-Free Double Door Fridge Price: Rs 40,890.

LG 630 L Double Door Fridge

इस फ्रिज में आपको 630 लीटर की क्षमता मिलती है, जिसकी मदद से आप इसे किसी भी ऑफिस या शॉप में भी रख सकते हैं। यह दिखमें काफी क्लासी लुक देता हैं।

यहां देखें

इस Double Door Fridge में आपको खाने पीने का समान रखने के लिए 454 लीटर और फ्रिजर के लिए 176 लीटर की जगह मिलती हैं। इसमें आपको हाइजिन फ्रेश, डोर कूलिंग प्लस जैसी सुविधा मिलती है। LG 630 L Double Door Fridge Price: Rs 72,590.

LG 594 L Frost-Free Side-By-Side Fridge

ये Side By Side Fridge दिखने में काफी शानदार हैं। Amazon पर इसें 5 में से 4 की रेटिंग मिली हैं। इस फ्रिज में की अमेजिंग फीचर्स अवेलेबल हैं।

यहां देखें

इस Fridge में आपको 594 लीटर की क्षमता मिलती हैं। जो किसी भी बड़ी फैमिली या ऑफिस के लिए एकदम परफेक्ट हैं। इसमें आपको कई कूलिंग एयर वेंट मिलेते है, जो आपके खाने-पीने के सामान सब्जियां और फल आदी को लंबे समय तक ताजा रखने में मदद करता है। LG 594 L Frost-Free Side-By-Side Fridge Price: Rs 95,900.

LG 360 L 3 Star Frost-Free Double Door Fridge

इस LG Double Door Fridge में आपको 360 लीटर का स्पेस मिलता है, जो किसी भी छोटी फैमली के लिए परफेक्ट ऑप्शन हैं। इसका लुक भी काफी अच्छी है, जो किचन की शोभा को बड़ा देता है।

यहां देखें

यह LG Fridge आपकी बिजली की खपत को बचाता हैं और आपके खाने को भी काफी समय तक फ्रेश रखता है, इसमें आपको स्मार्ट डायग्नोसिस शूट भी दिया गया है। इस पर आपको 1 साल की वारंटी मिलती है। LG 360 L Double Door Fridge Price: Rs 42,990.

LG 398L 3 Star Wi-Fi Double Door Fridge

इस हाई कव्लिटी और अमेजिंग फीचर्स वाले फ्रिज को यूजर्स द्वारा काफी पसंद किया गया है। इसमें आपको 398 लीटर की क्षमता मिलती है, जिसमें खाना और सब्जीयां रखने के लिए 315 लीटर और फ्रिजर के लिए 108 लीटर मिलता है।

यहां देखें

इस LG Double Door Fridge में फ्रीफॉस्ट और वाई-फाई जैसी जबरदस्त ऑप्शन भी मौजूद है। इसके अलावा इसफ्रिज में फ्रेश ओ जोन, डियोडोराइजर, मल्टी एयरफ्लो, एग ट्रे और एंटी-बैक्टीरियल गैस्केट जैसे फीचर्स भी अवेलेबल हैं। LG 398L 3 Star Wi-Fi Double Door Fridge Price: Rs 49,490.

Disclaimer: जागरण के पत्रकार इस लेख के निर्माण में शामिल नहीं थे। यहां कीमतें अमेज़ॅन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं।

Posted By Chhaya Sharma