Best Haier Refrigerator: भयंकर गर्मी में मिलेगा ठंड़े-ठंड़े शरबत और पानी का मजा, खाना भी रहेगा सुपर फ्रेश

अगर आप अपने घर के लिए किसी अच्छे रेफ्रिजरेटर को लेने की सोच रहे है और किसी अच्छे ब्रांड की तलाश कर रहे हैं। तो आह हमारे आर्टिकल की मदद ले सकते हैं। इसमें आपको भारत के पॉपुलर ब्रांड Best Best Haier Refrigerator की लिस्ट मिलेगी जो सबसे बेस्ट है।

By Chhaya SharmaPublish:Tue, 18 Apr 2023 07:01 PM (IST) Updated:Tue, 18 Apr 2023 07:01 PM (IST)
Best Haier Refrigerator: भयंकर गर्मी में मिलेगा ठंड़े-ठंड़े शरबत और पानी का मजा, खाना भी रहेगा सुपर फ्रेश
Best Haier Refrigerator: भयंकर गर्मी में मिलेगा ठंड़े-ठंड़े शरबत और पानी का मजा, खाना भी रहेगा सुपर फ्रेश

Best Haier Refrigerator: आज कल के दौर में सभी के घर में सबसे जरूरी उपकरण रेफ्रिजरेटर हैं, क्योंकि इस भागदौड़ भरी जिंदगी में हर कोई अपने खाना का ध्यान नहीं रख पाता, जिसके लिए रेफ्रिजरेटर की जरूरत पड़ती हैं, क्योंकि यह आपके खाने को काफी समय तक फ्रेश रखता हैं. ऐसे में अगर आप भी अपने घर के लिए किसी अच्छे रेफ्रिजरेटर को लेने का मन बना रहे हैं. तो हम आपके लिए लाये हैं ये Best Haier Refrigerator की लिस्ट।

Haier भारत के फेमस ब्रांड में से एक हैं. इनके रेफ्रिजरेटर बहुत अच्छे होते हैं. इन Haier Refrigerator की जबरदस्त कूलिंग आपके खाने के सामान जैसे सब्जियां और फल को लम्बें समय तक फ्रेश सखती हैं। इसके अलावा ये रेफ्रिजरेटर गर्मी के मौसम में आपके खाने को खराब होने से बचाते हैं. तो चलिए नजर डालते हैं इन बेस्ट Best Haier Refrigerator और Refrigerator Price की लिस्ट पर।

Best Haier Refrigerator: प्राइस, फीचर्स और क्वालिटी

ये सभी Refrigerator बेहद बेहतरीन क्वालिटी के मटेरियल से बने हैं, जिसकी वजह से ये जल्दी खराब नहीं होते और लम्बें समय तक चलते हैं। इस Haier Refrigerator को आप घर और शॉप पर आसानी से इस्तेमाल कर सकते हैं, इनका लुक काफी जबरदस्त हैं, इसके अलवा इसमें आपको कई कलर और साइज ऑप्शनस भी मिलते हैं। इन Best Refrigerator को आप आसानी से अनुसार Amazon से खरिद सकते हैं।

Haier 190L 5 Star Direct Cool Single Door Refrigerator

यह Haier Refrigerator यूजर्स द्वारा सबसे ज्यादा पसंद किये जाने वाला रेफ्रिजरेटर हैं इसकी कवालिटी बहुत अच्छी है। यह आपकी किचन को काफी स्टाइलिश लुक देता हैं।

यहां देखें

इस रेफ्रिजरेटर में आपको 190 लीटर की क्षमता मिलती है। जिसमें खाना रखने के लिए 176 लीटर और फ्रिजर के लिए ‎14 लीटर मिलती है। यह आपके बिजली की बचत को भी बचाता हैं। Haier Single Door Refrigerator Price : Rs 14,790

Haier 325L 3 Star Frost Free Double Door Bottom Mount Refrigerator

यह Double Door Refrigerator 325 लीटर की क्षमता के साथ आता है, जो किसी भी फैमिली के लिए एकदम परफ्केट है। यह काफी मजबूत क्वालिटी का है जिसकी वजह से यह जल्दी खराब नहीं होता।

यहां देखें

इसमें आपको खाना रखने के लिए 250लीटर और फ्रिजर के लिए ‎85 लीटर मिलता है। इसकी लुक काफी अच्छ है, जो किचन को क्लासी लुक देता हैं। इस पर आपको 2 साल की वारंटी मिलती है। Haier Double Door Refrigerator Price : Rs 36,490

Haier 175L 2 Star Direct Cool Single Door Refrigerator

इस रेफ्रिजरेटर का लुक काफी जबरदस्त हैं, जो किचन की शोभा बड़ाता है। इसी वजह से इसे Amazon पर 5 में से 4 की रेटिंग मिली हैं।

यहां देखें

इस Haier Single Door Refrigerator की क्वालिटी बहुत अच्छी है, जिसकी वजह से ये जल्दी खराब नहीं होता और काफी लम्बे समये तक चलता है। इसके अलावा ये बिजली की बचत भ करता हैं। Haier Refrigerator Price : Rs 12,790.

Haier 165L 1 Star Direct Cool Single Door Refrigerator

यह Haier Refrigeratorछोटी फैमिली और कुवारे लोगों के लिए एक दम बेस्ट हैं। इसका लुक भी काफी अच्छा है। यह 165 लीटर की क्षमता के साथ आता है, जिसमें आपको खाना रखने के लिए 150 लीटर और फ्रीजर के लिए 15 लीटर मिलता है।

यहां देखें

यह रेफ्रिजरेटर अपनी जबरदस्त कुलिंग से आपके खाने को काफी समय तक फ्रेश रखता हैं। इसके अलावा यह आपको गर्मियों में ठंडे शरबत और चिल्ड वाटर का मजा भी देता है। Haier Refrigerator Price : Rs 10,990

Haier 185L 2 Star Direct Cool Single Door Refrigerator

यह Refrigerator 185 लीटर की क्षमता के साथ आता है। जिसमें आपको खाना रखने के लिए 171 लीटर और फ्रिजर के लिए 14 लीटर मिलता हैं। जो किसी भी 2 से 3 लोगों वाली फैमिली के लिए बेस्ट हैं।

यहां देखें

इस Haier Refrigerator को बेहट टॉप क्लास मटेरियल से बनाया गया है। जो काफी समय तक चलता हैौर जल्दी खराब नहीं होता। इसका लुक काफी अच्छा है, जो आपके किचन को स्टाइलिश टच देता है। Haier Refrigerator Price : Rs 12,990.

Best Haier Refrigerator: स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

Disclaimer: जागरण के पत्रकार इस लेख के निर्माण में शामिल नहीं थे। यहां कीमतें अमेज़ॅन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं।

Posted By Chhaya Sharma