Best Mini Printers In India: ये मिनी प्रिंटर्स व्यक्तिगत और व्यावसायिक दोनों जरूरतों को करते हैं पूरा

Best Mini Printers In India अगर आप अपने लिए प्रिंटर लेने के बारे में सोच रहे हैं तो अमेज़न पर मिनी प्रिंटर के काफी ऑप्शन उपलब्ध हैं। यह पोर्टेबल डिज़ाइन वाले व्यक्तिगत और व्यावसायिक दोनों जरूरतों के लिए काम आते हैं।

By SonaliPublish:Fri, 11 Nov 2022 07:05 PM (IST) Updated:Fri, 25 Nov 2022 03:47 PM (IST)
Best Mini Printers In India: ये मिनी प्रिंटर्स व्यक्तिगत और व्यावसायिक दोनों जरूरतों को करते हैं पूरा
Best Mini Printers In India: ये मिनी प्रिंटर्स व्यक्तिगत और व्यावसायिक दोनों जरूरतों को करते हैं पूरा

Best Mini Printers In India : अमेज़न आपके लिए एडवांस फीचर्स वाले Mini Printers की लिस्ट लेकर आया है। ये प्रिंटर आपको वायरलेस और वायर्ड कनेक्टिविटी के साथ मिल रहे हैं। इनका इस्तेमाल करना आपके लिए बेहद आसान रहेगा।

Best Colour Printers: हाई रेजोल्यूशन क्वालिटी वाली स्कैनिंग के लिए घर लाएं ये कलर प्रिंटर्स, खरीदने के लिए यहां क्लिक करें

वैसे तो प्रिंटर को रखने के लिए आपको एक अच्छा स्पेस चाहिए होता है लेकिन कुछ ऐसे प्रिंटर भी होते हैं। जिनका साइज़ बेहद छोटा होता है। हम आपको ऐसे ही प्रिंटर्स के बारे में बता रहे हैं जो आपकी ज्यादा जगह न घेरते हुए आपकी व्यावसायिक आवश्यकताओं को पूरा करने में पूरी तरीके से सक्षम हैं।

Best Mini Printers In India: Best Pick For You

इन प्रिंटर को फोन से कनेक्ट करके यूज किया जा सकता है। ये एडवांस फीचर्स वाले Printers से आप फास्ट और आसान प्रिंटिंग कर सकते हैं। इन्हें प्रीमियम क्वालिटी मटेरियल से बनाया गया है जो जल्दी ख़राब नहीं होते। अब जल्दी से खरीदतें हैं इन Mini Printer को।

KODAK Dock Plus Instant Photo Printer

Buy Now

यह printer जहां चाहें फोटो प्रिंट करने में आपकी मदद करता है। यह प्रिंटर कार्ट्रिज और फोटो प्रिंटिंग शीट के साथ पेश किया जा रहा है। यह आपको कुछ ही सेकंड में अपने फोन से प्रिंट कमांड देने की अनुमति देता है। KODAK Mini Printer Price : Rs 13,149 .

खरीदने का कारण :

फोटो प्रिंटिंग शीट के साथ इस्तेमाल से आसान

Canon IVY Mobile Mini Photo Printer

Buy Now

यह Canon Printer आपके स्मार्टफोन से प्रिंट करने में सक्षम है। यह Photo Printer ब्लूटूथ से आपके स्मार्टफोन से कनेक्ट होता है और आपको मोनोक्रोम आउटपुट देता है। Canon Printer Price : Rs 16,899 .

क्यों खरीदें :

स्मार्टफोन से प्रिंट करने में सक्षम मोनोक्रोम आउटपुट

Fujifilm Instax Mini Link Instant Printer

Buy Now

यह Mini Photo Printer कई कलर ऑप्शन में उपलब्ध है। यह वायरलेस मिनी Printer ऐप पर आपके स्मार्टफोन से कमांड देकर आपके कई काम आसान कर देने में सक्षम है। Instax Mini Printer Price : Rs 8,999 .

खरीदने का कारण :

कई कलर ऑप्शन वायरलेस

HP Sprocket Select Portable Photo Printer

Buy Now

यह HP Printer प्रिंटर कलरफुल प्रिंट देता है और इसे एंड्रॉइड और आईओएस दोनों स्मार्टफोन से आसानी से कनेक्ट किया जा सकता है। HP Printer Price : Rs 11,299 .

क्यों खरीदें :

स्मज-प्रूफ उच्च गुणवत्ता

Everycom EC-58 Direct Thermal Printer

Buy Now

यह Mini Printer व्यावसायिक आवश्यकताओं को पूरा करता है। इन Mini Printer बिलों को प्रिंट करने के लिए उपयुक्त है। आप इनका दुकान या शॉपिंग कॉम्प्लेक्स में इस्तेमाल कर सकते हैं। Everycom Mini Printer Price : Rs 2,099 .

खरीदने का कारण :

व्यावसायिक आवश्यकताओं के लिए बिलों को प्रिंट करने में आसान

Best Printers In India: इन ब्रांडेड प्रिंटर्स के साथ अब प्रिंटआउट, फोटोकॉपी और स्कैनिंग करना होगा आसान, खरीदने के लिए यहां क्लिक करें

डिस्क्लेमर : जागरण के पत्रकार इस लेख के निर्माण में शामिल नहीं है। यहां उल्लिखित कीमतें अमेज़न के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं।

Posted By Sonali