Best Canon Printer: हर भारतीय की पहली पसंद हैं ये कैनन प्रिंटर, जानें खासियत और कीमत

Best Canon Printer- जिक्र आया बेहतरीन प्रिंटर का और मन में सबसे पहला ख्याल आया कैनन प्रिंटर का। आना भी लाजमी ही है क्योंकि कैनन प्रिंटर लगभग सभी ऑफिस से लेकर घरों में मिल ही जाता है। ऐसे में यह सभी की आम जरुरत बन चुका है।

By SonaliPublish:Mon, 13 Mar 2023 05:07 PM (IST) Updated:Mon, 13 Mar 2023 05:07 PM (IST)
Best Canon Printer: हर भारतीय की पहली पसंद हैं ये कैनन प्रिंटर, जानें खासियत और कीमत
Best Canon Printer: हर भारतीय की पहली पसंद हैं ये कैनन प्रिंटर, जानें खासियत और कीमत

Best Canon Printer: भई ज़माना कितना भी डिजिटल हो जाये ऑफिस या घर में हार्ड कॉपी डॉक्यूमेंट की जरुरत पड़ ही जाती है। ऐसे में Best Printer For Home Use याद आ ही जाता है जिसमें हाई क्वालिटी में टेक्स्ट और ग्राफ़िक्स प्रिंट कर सके। इसी बात को ध्यान में रखते हुए बताया जा रहा है बेस्ट कैनन प्रिंटर के बारे में जिनमें मिलते हैं एक से बढ़कर एक लेटेस्ट और तगड़े फीचर्स।

Best HP printers In India: आसानी से ऑपरेट होने वाले इन एचपी प्रिंटर्स से प्रिंटिंग कॉस्ट आएगी काफी कम

इन कैनन प्रिंटर से प्रिंट, फोटोकॉपी और स्कैनिंग तीनों ही की जा सकती है। ये प्रिंटर वारंटी के साथ आते हैं और काफी लंबे समय तक आपका साथ निभाते हैं। Canon Printer को प्रीमियम क्वालिटी मटेरियल से बनाया गया है। ये प्रिंटर काफी कनेक्टिविटी ऑप्शन के साथ मौजूद हैं जिन्हें ऑफिस से लेकर घर पर इस्तेमाल किया जा सकता हैं। इन Colour Printer में कलर और ब्लैक एंड वाइट प्रिंटिंग की जा सकती हैं।

Best Canon Printer: Best Offers For You

ये सारे Best Printer For Home Use एक से बढ़कर एक हैं जो किफायती कीमतों पर उपलब्ध हैं आप अपनी पसंद और जरुरत के हिसाब से सबसे बेहतरीन विकल्प को चुन सकते हैं और अपने काम को काफी आसान बना सकते हैं।

Canon Pixma E477 All-in-One Wireless Ink Efficient Colour Printer

1 साल की कैरी-इन वारंटी के साथ आ रहा Best Printer For Home Use यूएसबी, वाईफाई डायरेक्ट, कैनन प्रिंट सर्विस, पिक्स्मा क्लाउड लिंक, कैनन सेल्फी और गूगल क्लाउड प्रिंट कनेक्टिविटी ऑप्शन के साथ आ रहा है।

यहां देखें 

इस Canon-Printer का प्रिंट रेजोल्यूशन 4800x 600 डीपीआई है। Canon Printer Price: Rs 5,499.

Canon PIXMA G3000 Wi-Fi Mono/Colour Printer

इस ऑल इन वन Best Canon Printer से प्रिंट, स्कैन और कॉपी तीनों आसानी से किये जा सकते हैं। घर ऑफिस, स्कूल या कॉलेज Canon-Printer हर जगह काम आते हैं।

यहां देखें 

हाई परफॉर्मेंस वाले इसBest Printer For Home Use से हाई क्वालिटी में टेक्स्ट और ग्राफ़िक्स प्रिंट किये जा सकते हैं। Canon Printer Price: Rs 14,499.

Canon PIXMA E4570 All-in-One Colour Printer

इंकजेट Best Canon Printer में 5.2 सेमी एलसीडी डिस्प्ले मिलती है। इसमें पावर कॉर्ड, USB केबल, निर्देश मैनुअल, PG-47 का 1 सेट और CL-57s कार्ट्रिज मिलता है।

यहां देखें 

इस Printer में बॉर्डरलेस प्रिंट और ऑटो डुप्लेक्स जैसी विशेष सुविधाएँ मिलती है। Canon Printer Price: Rs 8,699.

Canon PIXMA G2012 Colour Printer

Canon-Printer में A4 साइज 100 शीट अधिकतम इनपुट शीट क्षमता हैं। इसमें र्डरलेस प्रिंटिंग और हाई वॉल्यूम प्रिंटिंग की भी विशेष सुविधा मिलती है।

यहां देखें 

1 साल की वारंटी के साथ आ रहा Canon Printer हाई परफॉर्मेंस वाला है। Canon Printer Price: Rs 12,099.

Canon Laser Shot LBP2900B Mono Printer

Best Printer For Home Use Windows 98 / ME / 2000 / XP, Linux (CUPS) से OS कम्पैटिबिलिटी वाला है। इससे A4, B5, A5, LGL, LTR, कार्यकारी, लिफ़ाफ़ा C5 / COM10 / DL, मोनार्क पेज पर प्रिंट किया जा सकता है।

यहां देखें 

Canon-Printer के साथ कार्ट्रिज 303/303TS, उपयोगकर्ता सॉफ़्टवेयर CD-ROM और पावर कॉर्ड मिलता है। Canon Printer Price: Rs 21,759.

डिस्क्लेमर : जागरण के पत्रकार इस लेख के निर्माण में शामिल नहीं है। यहां उल्लिखित कीमतें अमेज़न के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं।

Posted By Sonali