Best 32 Inch Monitor: गेमिंग और एडिटिंग के मजे को दोगुना करने के लिए खरीदें ये बेस्ट मॉनिटर्स

अगर अपने गेमिंग और ऑफिस काम के लिए किसी अच्छे साइज के मॉनिटर की तालाश कर रहे हैं तो आप हमारे आर्टिकल की मदद ले सकते हैं। इसमें आपको Best 32 Inch Monitor की लिस्ट दी गी है. जिन्हें लोगों द्वारा काफी पसंद किया गया है. इनकी क्वालिटी अच्छी है।

By Chhaya SharmaPublish:Thu, 06 Apr 2023 07:15 PM (IST) Updated:Thu, 06 Apr 2023 07:15 PM (IST)
Best 32 Inch Monitor: गेमिंग और एडिटिंग के मजे को दोगुना करने के लिए खरीदें ये बेस्ट मॉनिटर्स
Best 32 Inch Monitor: गेमिंग और एडिटिंग के मजे को दोगुना करने के लिए खरीदें ये बेस्ट मॉनिटर्स

Best 32 Inch Monitor: अगर आप गेमिंग के शौकिन है या फिर अपने ऑफिस वर्क के लिए किसी अच्छे साइज के मॉनिटर की तालाश कर रहे हैं। तो हम आपके लिए लाये ये Best 32 Inch Monitor की लिस्ट, जो आपके गेमिंग फैशन के मजें को दोगुना और ऑफिस वर्क को आसान कर देंगे

ये सभी Monitor बेहद बहतरीन क्वालिटी के हैं। इन्हें लोगों द्वारा सबसे ज्यादा पसंद किया गया है। ये सभी Monitor Full HD Screen के साथ आते हैं, जो आपके रूम और ऑफिस को एक अट्रैक्टिव लुक देते हैं और आप इन पर पसंद का कोई भी गेम खेल सकते हैं, फिल्म देख सकते हैं और आराम से कोडिंग और एडिटिंग भी कर सकते हैं। तो चलिए नजर डालते हैं इन Best 32 Inch Monitor की लिस्ट पर।

Best 32 Inch Monitor: प्राइस, फीचर्स और क्वालिटी

ये monitor for pc फुल एचडी डिस्प्ले के मिलते है, जो आपके गेमिंग, एडिटिंग, मूवी और कोडिंग का मजा दोगुना कर देते हैं। इन्हें बेहद जबरदस्त क्वालिटी के मटेरियल से बनाया गया है। जिसकी वजह से यह ज्यादा समय तक चलते है और जल्दी खराब भी नहीं होते। इसके अलावा इनमें आपको प्रोपराइटरी ब्राइटनेस इंटेलिजेंस, लो ब्लू लाइट फीचर मिलते हैं, जो आपकी आंखों को नुकसान नहीं पहुंचाते हैं। इन Computer Monitors को आप Amazon पर बेहद कम दामों में अपने बजट के अनुसार खरीद सकते हैं

ZEBRONICS AC32 FHD LED Curved Monitor

इस monitors for pc की क्वालिटी बहुत बढ़िया है। यह गेमिंग और एडिटिंग के लिए बहुत अच्छा है। इसके अलावा इसमें आप अपना ऑफिस वर्क और कॉलेज प्रोजेक्ट आसानी से कर सकते है।


यहां देखें

यह फुल एचडी डिस्प्ले के साथ आता है। इस पर आप किसी भी फिल्म का मंजा भी ले सकते हैं। इसका 1920 X 1080 डिस्प्ले रेजोल्यूशन है। इका कर्व शेप लुक काफी जबरदस्त है। ZEBRONICS FHD LED Curved Monitor Price: Rs 12,799.

LG 32 Inch(80 Cm)Gaming LCD Monitor

यह LG Monitor काफी पॉपुलर है। इसे लोगों द्वारा काफी पसंद किया गया है। Amazon पर इसे 5 में से 4.5 स्टार की रेटिंग मिली है। ये दिखनें में काफी स्टाइलिश लगता है।


यहां देखें

इसे बेहद जबरदस्त क्वालिटी के मटेरियल से बनाया गया है। जिसकी वजह से यह ज्यादा समय तक चलता है और जल्दी खराब भी नहीं होता। इसमें ब्लू लाइट फिल्टर, ग्लेयर स्क्रीन के साथ आता है। इसमें आप आसानी से कोई भी ऑफिस वर्क कर सकते हैं। LG Gaming Monitor Price: Rs 24,499.

Samsung 32-Inch FHD Smart Monitor

यह Samsung Monitor सबसे बेस्ट मॉनिटर्स में से एक हैं। इसमें आपको गेमिंग के लिए कई अमेजिंग फीचर्स मिलते हैं। यह घर या ऑफिस में रखने के बाद काफी स्टाइलिश लुक देता है। इस पर आपको 3 साल की वारंटी मिलती है।

यहां देखें

यह pc monitor फुल HD डिस्प्ले के साथ आता है, इसकी रेजोल्यूशन 1920 x 1080 है। यह आपके गेमिंग को और भी मजेदार बना देता है। इसके अलावा इसमें आपको स्मार्ट टीवी ऐप्स का ऑप्शन भी मिलता है। Samsung Smart Monitor Price: Rs 19,699.

BenQ 32 inch computer screen

यह computer monitor 3840 x 2160 पिक्सेल के साथ आता है, जो आपको फुल एचडी फिल देता है। इसका स्क्रीन रिफ्रेश रेट 60 Hz।है। इसका लुक भी काफी स्टाइलिश है।

यहां देखें

इसमें आपको एंटी ग्लेयर स्क्रीन, अडैप्टिव सिंक, ब्लू लाइट फिल्टर, फ्लिकर-फ्री, हाई डायनामिक रेंज जैसे स्मार्ट फिचर्स मिलते हैं। यह आपकी आंखों को कोई नुकसान नहीं पहुचाता। BenQ computer screen Price: Rs 27,990.

Acer 31।5 Inch Full HD LCD Monitor

यह monitor computer 21.5 इंच फुल एचडी डिस्प्ले के साथ आता है। इसका रिजोल्यूशन 1920x1080 का है। यह 178 डिग्री वाइड एंगल वीविंग मॉनिटर है।

यहां देखें

इसके अलावा इसमें आपको 75Hz का स्क्रीन रिफ्रेश रेट भी मिलता है। इसकी क्वालिटी बहुत जबरदस्त है। इस पर आप आसानी से अपना कोई ऑफिस काम, गैमिंग और एडिटिंग भई कर सकते हैं। इसका लुक भी बहुत अच्छा है। Acer Full HD LCD Monitor Price: Rs 13,899.

डिस्क्लेमर: जागरण के पत्रकार इस लेख के निर्माण में शामिल नहीं है। यहां उल्लिखित कीमतें अमेज़न के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं।

Posted By Chhaya Sharma